Anubhav is back?😦 ( 15 )

1.2K 100 5
                                    

Ab aise hi haseena aur karisma ki Shaadi ko 6 month ho gaye the....aur aaj Kal haseena karisma aur uske baby k liye time nahi nikal pa rahi thi....karisma ko bura Lagta tha lekin wo kuch nahi bolti.....as office ka Kam bhi bhaut jaruri hai karna.....
Aaj haseena bhaut hi jayada busy thi office me....aur karisma ko ek bar bhi call nahi ki thi..

In Malik mansion....

Karisma ko dizzy feel ho raha tha... aur wo behos ho jati hai thodi der me...Ghar par koi nahi tha....after 1hr NM aur PS aate hai...aur karisma ko behos dekh kar panick ho jate hai....aur jald se guards ko bolte hai gaadi nikal ne k liye....fir guards gaadi nikal te hai aur karisma ko hospital le jate hai....Idhar NM haseena ko call karte ja rahi thi...lekin HM ka call silent par Tha....aur HM metting me busy thi.... meeting raat ko 9 baje khatam hota hai....fir haseena aapna mbl check karti hai...aur NM ka itna calls dekh kar shock ho jati hai...fir HM msg padh ti hai Jo NM ne Bheja tha....aur HM jaise hi msg padhti hai...uske haat se mbl gir jata hai...aur HM bhag kar parking area me jati hai...fir haseena speed me car lekar hospital pauch ti hai...aur aami aama ko dekh kar unke pass jati....aur puchti hai ki Kya huwa hai karisma ko...fir PS bolti hai...

PS: pata nahi Hasu beta Kya huwa...jab hum Ghar aaye to dekha karisma behos PADI huwe thi...aur hospital le kar aa gaye....aur doctor abhi check kar rahe hai...

Haseena panicked ho jati hai.... aur Idhar udhar chale lagti hai OT k Bahar thodi der baad doctor aate hai....aur jaise hi doctor aate hai..... haseena doctor se puchti hai karisma kaise hai...to doctor bola....

D: karisma Ji thik hai lekin unka bhaut care karna padega.... karisma ji ka 6th Month chal raha hai aur unko kuch karne nahi dena hai....aur karisma ji k pass ek Naa ek insan ko rehena padega....aur haa Mrs Malik karisma ji ko hospital 1hr behos hone ka baad Liya gaye....

HM dar jati hai....aur use karisma aur baby ki bhaut chinta hoti hai....aur doctor se bolti hai....

HM: baby aur karisma ji dono thik to hai na doctor...🥺

D: ji wo dono thik hai.....unka aache se khayal rakhna hoga....aap mil sakti ho...

Yeh bol kar doctor chale jate hai.....aur haseena ward me jati hai...aur karisma soye huwe thi meds k Karan.... haseena karisma k pass gaye...aur waha karisma side me karisma ka haat pakad kar baithe gaye....fir haseena boli...

HM: hum bhaut hi Bure partner hai....hum aapko Kitne samaye se aapna waqt nahi de pa rahe hai....hum hum bhaut hi Bure partner hai.... pregnancy ki halat me mujhe aapke pass rehena chaiye lekin....hum hum srif aur srif office k Kam me lage rahe the te.... Hume maff kar dijiye princess.....aur yeh bol kar rone lagti hai....

Fir karisma aapna haat wet hone ka Karan uthi....aur haseena ko rota huwa dekh jald se uthi....aur haseena ko hug kar li...aur haseena ne bhi karisma ko tightly hug kar liya....

Like this 👇

Like this 👇

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
When Boss Falls For Her P.A & Childhood Friend Ft karEena ❤️ ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें