At night.....
Karisma haseena k room me jati hai....aur haseena k door par knock karti hai....
HM: aa jaye
Fir karisma aandar jati hai....aur haseena se bolti hai....
KS: haseena ji wo mujhe aapko kuch dena tha....
HM with smile: Kya dena hai aapko karisma "jiiiiii"
KS: wo main ne mall Aapke liye kuch Liya tha to bass wohi dena tha....
Haseena shock ho jati hai......Kyu ki aaj tak karisma ne.........haseena ko kuch nahi diya......aur aaj peheli Barr Karisma haseena k liye kuch lekar aaye thi..... karisma haseena ko gift de deti hai......aur Jane hi wali thi ki haseena ne rok liya....
HM: AAA karisma ji wo main ne bhi Aapke liye kuch Liya tha.....
KS: Kya Kiya hai Aapke....
Haseena ne karisma ko gift diya.....fir karisma aapne room me Chali gaye....aur Idhar karisma k Jane k baad haseena nachne lagi.....
Haseena ne gift khol kar dekha to bhaut Khush hogaye.....usme k sweet shirt aur vest tha.....Outfit 👇
Karisma bhi aapne room me ja kar dress dekh ti hai aur Khush ho jati hai....aur mn hi mn kaheti hai kyaa baat hai miss khadoss aapki choice bhi Kamal hai.....
Outfit 👇
Aaj dono bhaut Khush the....lekin karisma ko pata nhi hota ki Kyu wo itna Khush hai kahe kar..... aur haseena ka to kya hi baatye aaj haseena k payar ne use gift diya hai....wo Khush ho kar so gaye....Idhar karisma bhi haste huwe so gaye......😉
NEXT DAY
Sab dinning room me hote hai Tabhi aami bolti hai....
NM: haseena beta aaj aap office se jald aa jaye ga.....aaj dargah jana hai
HM srif haa me nod karti hai aur Chali jati hai uske Piche karisma bhi Chali jati hai.
In office.....
आप पढ़ रहे हैं
When Boss Falls For Her P.A & Childhood Friend Ft karEena ❤️ ( Completed )
FanfictionThis is my second story✌️❤️ Thank you for showering your love for the my first stroy 🤲❣️ Cover photo credit goes to the real owner yuki_fandom 🤝❤️