Aise hi 5 Saal bit gaya....sab family members thik ho gaye the.... siwaye karisma k..... AAYANSH bhi ab 5 Saal ka hogaya tha....aur hamesha aapni mumma se buddy k bareme Puch ta tha....aur Karisma ka srif k hi jawab tha...ki wo jald god ji k pass gaye hai...aur aa jayenge....
Aaj haseena ka birthday tha...lekin haseena nahi thi... karisma haseena ki favourite please par gaye....haseena k KAPDE pehen kar....yaha 5 saalo se chal raha hai... karisma in 5 saalo me hamesha haseena k birthday par haseena k kapade pehen kar haseena k favorite place par jati thi.....Aaj bhi gaye hai....
BGM
कभी तो मिलेगा
रास्ता तेरा मेरा
रात की है चादर
में च्छूप गया है सवेरा....Karisma haseena k favorite beach par pauch gaye...
सुन्न वे फकीरा
नींद से उठा दे मुझे
फिर से तू जोगिया वे पीरा
हसना सीखड़े मुझे फिर से तू...Waha par ek bench tha waha ka kar baith gaye.....
हर खुशी में है
आँसुओं में भी
डोर कब तू गया है....Karisma haseena k sath bitaye huwe pal yaad karne lagi...aur uske aakho se aasu gir rahe hote hai...
मेरे दिल को पता है
तू यहीं है यहाँ है
मेरे दिल को पता है
तू यहीं है यहाँ हैKaise Karisma gussa hoti thi kaise haseena manati thi yeh sab yaad kar rahi thi....
मेरे दिल को पता है
तू यहीं है यहाँ है
मेरे दिल को पता है
तू यहीं है यहाँ हैFir aapne bag me se ek Chota frame nikal ti hai....jisme haseena ki photo thi...
तेरा मुझको रुला के
फिर से मुझे हसाना तो याद है
खुद ही तूने सताया
खुद ही तेरा मानना भी यादKARISMA haseena ki photo ko aapne sine se laga leti hai...aur zor zor se rone lagti hai...
वो हँसी तेरी ज़िंदगी मेरी
तू चुरा ले गया हैJab haseena karisma k aakho me dekh kar dance kar rahi thi....wo sab karisma ko yaad aa raha tha...aur aapne aasu control nahi kar pa rahi thi... karisma rote hi jaa rahi thi....
मेरे दिल को पता है
तू यहीं है यहाँ है
मेरे दिल को पता है
तू यहीं है यहाँ है
आप पढ़ रहे हैं
When Boss Falls For Her P.A & Childhood Friend Ft karEena ❤️ ( Completed )
FanficThis is my second story✌️❤️ Thank you for showering your love for the my first stroy 🤲❣️ Cover photo credit goes to the real owner yuki_fandom 🤝❤️