D: karisma ji is pregnant.....
HM: yeh sun kar Khush bhi hoti hai aur thodi sad bhi...
KS ka koi reaction nahi hota aur yeh haseena dekh ti hai par kuch nahi bolti.... dono fir Ghar chale jate hai....aur haseena yeh baat sab ko Khush ho kar bata rahi thi.....Mr & Mrs Malik Khush the wohi par pushpa ji Khush nahi thi....aur Cheetosh haseena ko Khush dekh kar Khush the....fir haseena pushpa ji aur karisma ka sad face notice karti hai....aur bolti hai...
HM: aama aap Khush nahi hai?
PS: kis baat k liye Khush ho ke hasu beta....yeh jab duniya me aayega tab isko pita ka Naam kon dega.....
KS srif shant thi wo kuch nahi bol rahi thi....fir haseena boli...
HM: pita nahi hai to Kya huwa aama.... karisma ji hai wo aapne bache ko aapna payar dengi.....hum aapna payar denge....unko kabhi bhi papa ki kami nahi hone denge...
PS: aur Samaj Kya Kehega....
HM: Samaj ki chinta aap Kyu kar rahi hai... kuch to log kahenge logo ka kam hai kehena....aap Kyu chinta kar rahi hai...
PS: nahi Hasu beta yeh bacha yeh duniya me nahi aa sakta.... karisma ko abortion karana hoga ....
KS yeh sun kar numb ho jati hai....aur uske aakho me se aasu girne lagte hai....haseena Pushpa ji ki BAAT sun kar gussa ho jati hai aur bolti hai....
HM: yeh aap Kya kahe rahi hai aama....aap aisa kaise bol sakti hai....in sab me uss nani si jaan ki Kya galti hai...hum abortion nahi karane denge....
PS: aur yeh aap kis haq se bol rahi hai....kon karega karisma se shadi....bataye ...
HM: hum karenge karisma se shadi aur hum aapna Naam denge uss nani si jaan ko.....
PS: Kya aap sach me karisma se shadi karengi....
HM: haa hum karenge wo bhi in 7 din me karenge....
Mr & Mrs Malik bhaut Khush ho jate hai.... aur Cheetosh ko bhi bhaut Khusi hoti hai....aur kahi na kahi karisma bhi thodi Khush thi....aise he din nikalte gaye....aur aaj karEena ki engagement thi....
Decorations 👇
आप पढ़ रहे हैं
When Boss Falls For Her P.A & Childhood Friend Ft karEena ❤️ ( Completed )
FanfictionThis is my second story✌️❤️ Thank you for showering your love for the my first stroy 🤲❣️ Cover photo credit goes to the real owner yuki_fandom 🤝❤️