Lo ji bonus 🤝❤️
Next day.....
Sab breakfast fast kar ke sone chale jate hai....aur haseena office me aaj bhaut busy thi...jis Karan wo Ghar jald nahi ja paye...raat k 11 baje haseena Ghar pauch thi hai....aur aapne room me jati hai to waha par ek dress aur card tha.....karisma ne Jo dress haseena ko gift diya tha wohi dress tha....fir haseena confused ho kar letter dekh ti hai....
In letter.....
Haseena please aap yeh dress pehena kar terrace par aa jaye....
Main aapka intazar kar rahi hoon....Yours karisma
❤️Haseena yours karisma padh kar shock ho jati hai....aur Khush bhi....haseena Bina time waste kiye ready ho kar Terrace par jati hai....aur terrace ka decorations dekh kar shock ho jati hai....
Fir haseena Karisma ko aawaz deti hai....aur karisma haseena k samane aa ti hai.....aur hamari haseena fir karisma me kho jati hai as karisma ne haseena ne Jo gift diya tha wo dress pehena tha....
aur fir karisma purposing style me haseena ka haat pakad kar baith jati hai....
Aur fir karisma bolti hai: haseena Ji hum ne aapka payar samjhne me bhaut der kar di....lekin jab samjhe tab decide kar Kiya ki hum aapko baatyenge....hum aapse bhaut hi jayada mtlb bhaut hi jayada wala payar karne lage hai....hum ab aapke begair nahi rahe sakte haseena ji....hum aapse bhaut payar karte hai....HUM AAPSE BHAUT PAYAR KARTE HAI HASEENA JI I LOVE YOU VERY MUCH......Kya aap Hume Mrs karisma haseena malik bane ka mok dengi.......
Haseena ha me nod karti hai aur Karisma haseena ko ring pehena ti hai....aur fir haseena karisma ko khada kar ke bolti hai.....
HM: hum aapko baata nahi sakte karisma ji aaj hum Kitne Khush hai kahe kar....hum nahi laga tha ki aap Humse payar karengi kahe kar....hum aapko baat nahi sakte ki hum aapse kitna mohabat karte hai.....hum aapko bachpan se hi payar karte hai....lekin dar Lagta tha ki kahi is payar k chakar me hum aapni dosti bhi na kho de kahe kar....aaj aapne hum duniya ki sari Khusiya dedi.....I LOVE YOU SO MUCH KARISMA JI....I LOVE YOU......Aur I LOVE MY chotu bhi....
Karisma haseena ki yeh baat par smile karti hai....fir haseena Karisma ko tightly hug kar ke rone lagti hai....
Haseena rote ja rahi thi rote ja Rahi thi.... karisma ne first time haseena ko rota huwa dekha hai.... karisma haseena ko shant karti hai....aur thodi der baad haseena shant ho jati hai....aur Karisma ki forehead par kiss karti hai.....
Aur fir haseena aapna hand forward karti hai dance k liye....aur karisma accept kar leti hai....
हाँ हसीं बन गए
हाँ नमी बन गए
तुम मेरे आसमांन्
मेरी जमीं बन गए
हाँ हसीं बन गए
हाँ नमी बन गए
तुम मेरे आसमां
मेरी जमीं बन गए.....Haseena karisma ki wrist pakad ti hai aur aapne taraf pull karti hai....aur iss sudden action par karisma ka dono haat haseena k chest par tha...
हाँ हम बदलने लगे,
गिरने संभलने लगे
जब से है जाना तुम्हें,
तेरी ओर चलने लगे
हाँ हम बदलने लगे,
गिरने संभलने लगे
जब से है जाना तुम्हें,
तेरी ओर चलने लगे.....Haseena aapna ek haat Karisma ki wrist par rakhti hai...aur dusra haat se karisma haat pakad leti hai....aur karisma ka ek haat haseena k shoulder par tha....aur dusra haseena k haat me....
हर सफर हर जगह
हर कहीं बन गए
मानते थे ख़ुदा.
और, हाँ वही बन गए
हाँ हसीं बन गए,
हाँ नमी बन गए
तुम मेरे आसमांन्
मेरी जमीं बन गए....Haseena karisma ko push kar ke aapni Taraf firse pull karti hai...jise karisma ka back haseena ka chest par touch hota hai....fir haseena karisma ki hair par kiss karti hai....
पहचानते ही नहीं,
अब लोग तन्हा मुझे
मेरी निगाहों में भी,
है ढूंढते वो तुझे
पहचानते ही नहीं
अब लोग तन्हा मुझे
मेरी निगाहों में भी,
है ढूंढते वो तुझे
हम थे ढूंढते जिसे
वो कमी बन गए
तुम मेरे इश्क़ की
सर-ज़मीं बन गए.....Fir haseena Karisma ko aapni Taraf karti hai....aur dono ek dusre me kho gaye the....aur aise hi dono perfectly step k sath dance kar rahe the....
हाँ हसीं बन गए,
हाँ नमी बन गए
तुम मेरे आसमां,
मेरी जमीं बन गए!Aise hi song khatam hota hai....aur haseena karisma k forehead par kiss kar ke hug kar leti hai....
Like this 👇
Fir haseena Karisma hug break karte hai....aur haseena karisma ko bolti hai....
HM: chaliye dinner karte hai....
KS nod karti hai aur dono dinner karte hai....fir haseena karisma ko hug kar ke so jati hai.....
Like this 👇
Aur karisma kuch sochte hai ki haseena ji kitni Aachi....sab relationship aane k baad kiss karte hai....lekin haseena ji ne Hume uncomfortable feel nahi karuwaya....hum bhaut Khush nasib hai Jo haseena ji Hume Mili hai....yeh bol kar karisma bhi so jati hai....
Part end!
Thank you and sorry for the mistake ✌️
आप पढ़ रहे हैं
When Boss Falls For Her P.A & Childhood Friend Ft karEena ❤️ ( Completed )
FanfictionThis is my second story✌️❤️ Thank you for showering your love for the my first stroy 🤲❣️ Cover photo credit goes to the real owner yuki_fandom 🤝❤️