Continue from previous part.....
Karisma aur aami dinner lekar aate hai.... Aur aami sab ko bulate hai dinner karne k liye.... Sab dinning room me jate hai.... Aur haseena karisma k side me baith jate hai.... Karisma kuch nahi bolte hai.... As wo abhi bhi haseena se naraz the..... Sab dinner karna suru karte hai.... Haseena karisma se baat karne ki KOSHISH kar rahe the.... Lekin karisma ignore kar rahe the.... Haseena se karisma ki narazgi ab aur bardash nahi ho pa rahe the.... Fir haseena bolte hai..
Haseena: Hamra Hogaya hum room me jaa rahe hai.....
Pushpa ji: Lekin hasu beta abhi Tumne kuch khaya hi nahi hai....
Haseena: Hume bhuk nahi hai....
Haseena itna bol kar waha se Jane hi wale the ki karisma haseena ka wrist pakad kar baitha te hai.... Aur khud haseena ko khilane lagte hai.... Yeh sab Baki log dekh kar unhe Adore kar rahe the.....fir Santosh cheetah Pushpa ji aur aami ko whisper karte hai....
Santosh: Kitne payare lag rahe hai na dono sath me.....
Cheetah: Sahi kaha aapne Santu ji...
Pushpa ji: Santu inke photo kicho ja chup ke se...
Santosh: Thik hai pushpee....
Santosh dono ki kuch photo click karte hai..... Aur fir sab aapna dinner karne lagte hai.... After dinner aami ne sab ko aaj aapne Ghar rok liya tha.... Pushpa ji aami k sath aami ko room me rahte hai...m Cheetosh guest room me aur haseena karisma haseena k room me..... Karisma haseena ko dawa khilate hai.... Aur bolte hai....
Karisma: Aap so jaye Hume kuch Kam hai hum complete kar ke aate hai....
Haseena: kaha pe jaa rahe hai aap .....
Karisma: Hume thane ki ek file complete karne hai to hum terrace par ja kar complete kar ke aate hai....
Karisma haseena ka reply sune Bina waha se chale jate hai.... Karisma Terrace pe jate hai.... Aur realing k pass ja kar khada ho jate hai.... Karisma ne half selves black shirt pehena tha.... Jise karisma ki abs visible the.... Thodi der baad haseena bhi terrace pe aate hai 2 cup chai k sath.... Haseena ek cup karisma ko forward karte hai.... Aur karisma bina kuch bole le lete hai.... Fir haseena bolte hai....
Haseena: Baat nahi karne hai... Lekin hamre haat ki chai pine hai...
Karisma abhi bhi kuch nahi bolte hai....
Haseena: Ho gaye galte maff kar digye....
Karisma is still silent....
Haseena: Mujhse ab aap ke yeh khomosi bardash nahi hote hai... Please baat kigye na.... Ek aap hi hai jiske sath hum pure Tarah comfortable rahte hai..... Ek aap hi hai Jis pe Hume Biswas hai.... Ab aap ke narazgi nahi sahe ja rahe hai....
Karisma: Kyu Kyu ab uss ek insan k liye itne taklif kar rahe hai.... Mante hai anu bhaiya ne Jo Kiya hai wo thik nahi Kiya hai.... Lekin aap Jo kar rahe hai wo bhi thik nahi hai Hasi.... 3 din se aap ke face humne smile nahi Dekhi.... 3 din se humne wo HASEENA MALIK ko nahi dekha hai Jo hamesha haste rahte hai..... 3 din se humne wo HASEENA MALIK ko nahi dekha hai Jo aapne problem ka samana karte hai.... Aakhir kab tak khud ko taklif pauchaye ge aap..... Dard hota hai aap ko taklif me dekh kar... Hum se nahi bardash hota hai aap ke aakho me aasu dekhna.....
आप पढ़ रहे हैं
SOULMATES FT. KarEena🤍!! ( Completed )
FanfictionHOPE YOU GUYS WILL LOVE THIS STORY.....🤍 COVER CREDIT GOES TO ITS REAL OWNER 😊