KASHI KI KASAM 🥺!!

1K 161 11
                                    

Continue from previous part.....

Karisma ja kar plates Safa karte hai.... Aur thodi der baad room me aate hai....

aur ja kar haseena ka belly pakad kar so jate hai... Haseena smile karte hai... Aur karisma ka hair cress kar ke bolte hai...

Haseena: Kya huwa....

Karisma: Soch rahe hai ki abhimaniyau ko kaise mare...

Haseena: Kashi wo....wo...hum...Kya kahe rahe the...

Karisma: Kya huwa Hasi aap aisa Kyu fumble kar rahe hai...

Haseena: Kashi hum soch rahe hai ki Kyu na hum yeh abhimaniyau ka chakar chod kar ek naye zindagi jiye.... Aap main aama aami aur Cheetosh....

Karisma: Hasi yeh aap kya kahe rahe hai....

Haseena: Hum sach kahe rahe hai please Kashi chode dijiye na yeh revenge ka Kam...

Karisma kuch nahi bolte hai... Aur dusre or turn ho kar so jate hai... Lekin haseena Nahi sote hai.... Wo bass karisma ko aasu bhare aakho se dekh rahe the... Haseena k aakho me aasu gir rahe the....

After crying for some hours.... Haseena bhi so jate hai.... Subha karisma uth te hai... Aur haseena ka rone ka nishana haseena k cheeks pe dekhte hai.... Haseena ko aisa dekh karisma ko aisa Lagta hai ki kisi ne uske Dil me chaku mar diya hai kahe kar....

Karisma fresh hone chale jate hai... Thodi der baad karisma fresh ho kar aate hai.... Aur thane k liye ready ho kar chale jate hai....not before kissing Haseena forehead...

****

Haseena thodi der baad uth te hai... Aur dekhte hai ki karisma Nahi... Haseena cupboard me dekhte hai to karisma ka uniform nahi tha.... Haseena samjh jate hai.. ki karisma thane chale gaye hai kahe kar.... Haseena bhi fresh ho kar thane chale jate hai....

Haseena thane pauchte hai... Aur dekhte hai sab aapna Kam kar rahe the... Santosh haseena ko dekhte hai... Aur bolte hai ..

Santosh: Jai hind maddam sir....

Santosh ki aawaz se Baki bhi haseena or dekhte hai... Aur Sab haseena ko salute karte hai.... Haseena slightly nod karte hai... Aur Bina karisma or dekhte cabin chale jate hai....

Pushpa ji ko haseena ka bartav alag Lagta hai to wo karisma se Puchte hai.... Karisma Kal raat ki sari baat Bata te hai... Fir pushpa ji bolte hai...

Pushpa ji: Ek taraf se haseena bhi Sahi hai karu.... Haseena beta k man me dar baith gaya hai... Agar wo Tumhe aapne Abbu jaise kho dege to..... Haseena ka bhi dar Sahi hai.... Anubhav k dhoke k baad Usne Tumhe paya hai.... Aur agar yeh revenge k chakar me Tumhe kuch ho jata hai to haseena beta jete ji mar jayenge....

Santosh: Pushpa ji Sahi kahe rahi hai karisma maddam.... Maddam sir ne Bhaut taklif saha hai....

Cheetah: Aur ek woman psychologist hone k Nate hum haseena maddam ka dar na sahi hai kahe sakte hai....

Karisma kuch nahi bolte hai... Aur aapne desk pe ja kar Kam karne lagte hai.... Sab bhi aapne Kam me lag jate hai....Haseena aur karisma ne bhi professional Kam k siwaye kuch aur baat nahi ki thi....

SOULMATES FT. KarEena🤍!! ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें