Next day....
In Thana....
Sab aapna Kam kar rahe the... Thodi der baad DSP sir aate hai.... Sab unko salute karte hai....aur fir Anubhav Bolta hai...
Anubhav: haseena ji kaha par hai...
Karisma: Aap ko Kya Karan hai....
Anubhav: Aapne mariyada me rahe karisma Singh senior hai hum aap ke
....Tabhi haseena cabin se Bahar aate hai.... Aur Anubhav ko salute karte hai.... Haseena dekhte hai ki karisma Anubhav ko gusse ki Nazar se dekh rahe the kahe kar..... Lekin wo kuch nahi bolte hai...
Anubhav: Haseena ji....
Haseena: It's miss.malik sir...
Karisma yeh sun kar smile karte hai... Yeh haseena notice karte hai aur woh bhi smile karte hai...
Anubhav: Aap aapne cabin me aaye Hume aapse kuch baat karne hai....
Haseena Anubhav k sath cabin me jate hai.... Aur Baki sab aapna Kam karne lagte hai.... Lekin karisma ko aacha nahi lag raha tha.... Wo kuch kar bhi nahi sakte hai....
In cabin....
Anubhav aapne knee pe baitha huwa tha aapne haat me ring lekar.... Aur haseena shocked khade the...
Anubhav: Haseena ji aap ko dhoka dene k baad Hume pata chala ki hum aap se kitna payar karte hai kahe kar.... Haa haseena ji hum aapse shiddat wala payar karte hai... Kya aap hamre Jeevan Sathi bana chayege...
Haseena: Sorry sir mere aap ke parte Jo tha wo srif attraction tha.... Hum payar to kisi aur se karte hai.... Bas realize karne me thoda time lag gaya...
Anubhav: Aap mazak kar rahe hai na haseena ji....
Haseena: Hum Mazak k mood me nahi hai sir.....
Anubhav: Kon hai wo .....
Haseena: Kashi, mere Kashi yaneki KARISMA SINGH hai .....
Anubhav: Kya Mazak kar rahe hai aap haseena ji....aap ka dimag to thik hai na....aap kaise ek ladke se payar kar sakte hai....
Haseena: Payar payar hota hai sir.... Aur payar kab, kis Se, kaise ho jata hai malum nahi parta....
Anubhav: Aapka koi bhi future karisma k sath nahi hai.....
Haseena: HIMMAT BHI MAT KARNA MERE KASHI K BAREME KUCH BOLNE KA NAHI TO HUM BHUL JAYENGE KI AAP HAMRE SENIOR HAI...... ANGRILY
Haseena ka aawaz sun kar sab cabin me aate hai..... karisma haseena k pass jate hai haseena ko shant karte hai.....fir bolte hai ...
Karisma: Hasi Kya huwa aap Kyu gussa ho rahe hai ....
Haseena: Yeh Jo Aapke so called Bhai aur DSP hai na wo Hume purpose kar rahe hai....
Sab shock ho kar Anubhav ko dekhte hai....
Anubhav: Behena hum sach me haseena ji se mohabat karte hai.... Hum inke aapna JEEVAN Sathi bana na chate hai....
Karisma ko kuch samjh nahi aa raha tha ki wo Kya kare kahe kar....... Ek taraf uska Bhai hai ek taraf uske jaan uske hasu uske payar hai.... Wo status ban kar khade the....
Anubhav: Haseena ji hum aap se sach me payar karte hai....aur Hume pata hai aap bhi humse pay...
Haseena: Bhaut hogaya ANUBHAV SINGH hum aap se payar nahi karte aap ko samjh nahi aata.... Hum kisi aur se payar karte hai... Aap ko samjh Kyu nahi aata... Hum aap se srif attract huwe the aur Kuch nahi.... Humara sach payar humare pass tha bass realize karne me thodi der karde....
Anubhav: Mujhe pata hai aap jhoot bol rahe hai....
Haseena: ENOUGH ANUBHAV SINGH....
Anubhav: Nahi aap humse payar karte hai....aur Hume pata hai...
Baki log bas dekhe he ja rahe the... Karisma k aakho me se non stop aasu gir rahe the.... Karisma waha se Jane lagte hai.... Lekin haseena Karisma ka haat pakad lete hai.... Aur bolte hai...
Haseena: Aap kaha ja rahe hai...
Karisma ka back haseena ko face kar rahe the....
Karisma: yeh aap ka matter hai aap dekh ligye aap ko Kya karna hai hamara yeh pe koi Kam nahi.... Tear drops from her eyes.....
Haseena: Aacha Jo hamesha hamre faisle me hamre sath rahta hai aaj woh bol rahe hai ki aap ka matter hai....aisa kyu...
Karisma:.........
Cheetah, Santu, pushpa ji aur Meera yeh sab dekh rahe the.... Karisma k aakho me aasu the.... Karisma k aakho ke aasu sab dekh pa rahe the.... Haseena Karisma ki face aapne taraf karte hai....aur bolte hai...
Haseena: Aap ko nahi Lagta ki aap hume Sahi Rasta dikhaye kahe kar...
Karisma: Agar aap Anu bhaiya se payar karte hai to ek moka aur digye unko....with having throat....
Anubhav: Dekha haseena ji karisma bhi bol rahe hai....
Haseena: Behetar Hoga humare aur karisma k bich me aap na bole...
Haseena to karisma: aur aap ka Kya...
Karisma: Humara Kya....
Haseena: Agar hum Anubhav k sath shadi kar lenge to aap Hume aapne bhabhi manenge....
Cheetoshpa aur Meera karisma ko dekhte hai..... Karisma ki aakho me se aasu gire ja rahe the....
Karisma: ji...ji...bha....bhi
Haseena yeh jaise sunte hai... karisma ko ek thapad marte hai.... Sab shocked ho jate hai....even Anubhav bhi shocked ho jata hai...
Haseena: aakhir kab tak aap dusre k feeling dekhe ge ha....aapne feeling ki koi chinta nahi hai aap ko..... Akhir Kyu aap pichle 2 and half years aapne man ki feeling Hume nahi baatya boliye.... Aur aaj bhi aap wohe galte kar rahe hai Kashi....
Karisma shocked ho kar haseena ko dekhte hai.....
Karisma: Aa....p....konse.... fee..ling ki BA...AT kar ra...he ha..i madd..am sir....( Fumbling )
Haseena: Mere aakho me dekhiye...
Karisma ki himmat nahi ho rahe the haseena ki aakho me dekhne k liye... Haseena fir Same bolte hai.... Karisma haseena ki aakho me dekhte hai...
Haseena: KYA AAP HUMSE PAYAR NAHI KARTE HAI....
Haseena k yeh sudden question pe karisma shocked ho jate hai.... Use kuch samjh nahi aa raha tha ki wo Kya bole kahe jar... wohe pe Pushpa ji Santu cheetah Meera Khush ho kar dekh rahe the haseena ko.... Karisma ne aapna sar niche kiya huwa tha.... Haseena karisma k chin pakad kar aapne aakho me dekhne k liye bolte hai.... Aur haseena karisma se fir se bolte hai....
Haseena: Kya aap humse payar karte hai Kashi....
Karisma:.....
Part end ❤️!!
Thank you and sorry for the mistakes 🦋!!
आप पढ़ रहे हैं
SOULMATES FT. KarEena🤍!! ( Completed )
FanfictionHOPE YOU GUYS WILL LOVE THIS STORY.....🤍 COVER CREDIT GOES TO ITS REAL OWNER 😊