𝘽𝙤𝙣𝙪𝙨!!
𝘼𝙖𝙥 𝙨𝙖𝙗 𝙣𝙚 𝙗𝙤𝙣𝙪𝙨 𝙢𝙖𝙣𝙜𝙖 𝙝𝙖𝙞 𝙩𝙤 𝙝𝙪𝙢 𝙢𝙖𝙣𝙖 𝙣𝙖𝙝𝙞 𝙠𝙖𝙧 𝙥𝙖𝙮𝙚 :)
Continue from previous part.....
Haseena: Boliye Kashi....
Karisma: Haa karte hai...bhaut karte hai khud Se jayada karte hai... Abhi se nahi tab se karte hai jab se aap MPT aaye hai.... Lekin himmat nahi aate hai aap ko bolne k liye ... Fir ek din Anu bhaiya aaye aap unhe Pasand karne lage.... tab hum bhaut Dard me the.... Lekin aap ke face ki smile hamre Dard k Samne kuch nahi thi iseliye kuch nahi bole.... Fir Anu bhaiya ne aap ko cheat Kiya jis Karan hum inse nafrat karne lage hai.... Aur aaj fir inhone aap ko purpose Kiya.... Agar aap Anu bhaiya se payar karte hai to hum aap ko bhabhi bana ne k liye tayar hai.... Kyu ki humare liye aap ke Khushi Mayene rakhte hai...
Haseena: Ek bar puch kar to dekhte Hume..... Ki hum aap se payar karte hai ki nahi kahe kar...
Karisma: Dar Lagta tha Hume kahi hum aapne doste bhi na kho de kahe kar....
Haseena: I LOVE YOU KASHI....
Sab Khush ho jate hai..... Aur karisma shocked ho jate hai.... Aur Anubhav gusse se waha se chala jata hai.... Cheetoshpa aur Meera bhi cabin se Bahar chale jate hai.... Ab srif karEena hi cabin me the.... karisma abhi bhi process kar rahe the ki haseena ne Kya bola kahe kar....
Karisma: Kya bola aapne...
Haseena: I love you Kashi Hume pata hai humne realize karne me bhaut time laga diya lekin ab nahi...
Karisma: I love you too Hasi I love you so much...
karisma haseena ko bone crashing hug kar lete hai....aur rone lagte hai... Haseena bhi ro rahi the.... Dono ek dusre ko hug kar ke ro rahe the....
Thodi der baad haseena hug break karte hai.... Aur
Karisma k lips capture kar lete hai.... Karisma starting me shock the.... Baad me karisma ne bhi kiss me participate Kiya.... Dono ek dusre ko passionately kiss karne lagte hai.... Karisma haseena k mouth k andar Jane k liye bol rahe the but haseena Nahi Mani... Karisma haseena ki lower lip bite karte hai.... Haseena moan karte hai.... Karisma haseena k lips me enter kar ke exposed karne lagte hai.... Fir karisma kiss break karte hai.... Aur haseena forehead par kiss kar ke dono forehead join kar lete hai....
KarEena: I LOVE YOU KASHI/HASI....
Dono whole heartly smile karte hai... Aur fir cabin se Bahar aate hai.... Pushpa ji karEena k pass jate hai.... Aur dono k forehead pe kiss karte hai.... Aur unke Nazar utar te hai.... KarEena pushpa ji k aasirwad lete hai.... Cheetosh karEena ko hug karte hai.... Meera bhi Kari ko hug karte hai.... Yeh dekh kar haseena jealous hote hai...
Yeh Baki sab dekh kar haste hai... Haseena unke confusingly dekhte hai....fir pushpa ji bolte hai...
Pushpa ji: hasu beta....yeh Meera karisma ki dost cum behen hai...yeh hamara plan tha aap ko aap ka payar ka ehshash dilane k liye....
KarEena: Kyaa.....
Cheetoshpa and Meera: Haa....
Fir sab group hug karte hai.... Yeh koi aur dekh raha tha.... Use bhaut gussa aa raha tha yeh dekh kar...
आप पढ़ रहे हैं
SOULMATES FT. KarEena🤍!! ( Completed )
FanficHOPE YOU GUYS WILL LOVE THIS STORY.....🤍 COVER CREDIT GOES TO ITS REAL OWNER 😊