THEM 🌸💖!!

1.1K 144 11
                                    

Continue from previous part.....

Karisma haseena ko ek bhaut hi khubsurat jagah par le jate hai... Wo jagah Pura nature se surrounded tham.. haseena yeh dekh kar smile karte hai.... Aur haseena ko dekh kar karisma smile karte hai.... Haseena karisma ko hug kar lete hai... Aur bolte hai...

Haseena: Thank you so much Kashi yeh jagah bhaut hi sukoon de raha hai....

Karisma: Aap ko Pasand aaya...

Haseena: Bhaut....

Karisma haseena k forehead pe kiss karte hai... Aur fir dono dinner karne jate hai... Diner me sab haseena ka favorite tha.... Dono dinner finish karte hai.... Fir karisma haseena or aapne hand forward kar ke bolte hai...

Karisma: Would you like to dance with me mrs.singh...

Haseena blushed and says: Umm sure!!

BGM👇

Iss qadar tu mujhe pyaar kar
Jaise kabhi na mil sakoon
Phir bhula...

Karisma haseena ki waist le haat rakhte hai... Aur haseena karisma k chest par...

Zindagi laayi humein yahan
Koi iraada toh raha hoga bhala...

Haseena karisma k cheeks pe deeply kiss karte hai... Karisma smile karte hai... Aur haseena ko aapne arm me lekar round round ghumane Lagte hai...

Ke darkhaast hai yeh
Jo aayi raat hai yeh
Tu meri baahon mein duniya bhula de...

Dono aapna eye lock mention kar ke dance kar rahe the...

Jo ab lamhaat hai yeh
Bade hi khaas hai yeh
Tu meri baahon mein duniya bhula de...

Karisma haseena k forehead pe deeply kiss karte hai... Aur haseena aapne eyes close kar ke karisma ka payar feel kar rahe the...

Raahon mein mere saath chal tu
Thaame mera haath chal tu...

Haseena karisma ko hug kar lete hai... Karisma bhi haseena ko aapne arm me secure kar lete hai...

Waqt jitna bhi ho haasil
Saara mere naam kar tu (x2)....

Haseena hug break karte hai... Aur karisma ki lips capture kar lete hai... Karisma kiss me hi smile karte hai...

Ke armaan hai ye
Guzaarish jaan hai ye
Tu meri baahon mein duniya bhula de..

Dono ek dusre ko passionately kiss karne lagte hai.... Karisma haseena ka waist pakad kar aapne taraf aur pull karte hai...  Haseena karisma ki shirt ka collar tightly pakad lete hai...

Jo ab lamhaat hai yeh
(Jo ab lamhaat hai yeh)
Bade hi khaas hai yeh
(Bade hi khaas hai yeh)
Tu meri baahon mein duniya bhula de...

SOULMATES FT. KarEena🤍!! ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें