Continue from previous part......
Haseena Ghar pauchte hai.... Aur ja kar living room me baith jate hai.... Aami haseena ko fresh hone k liye bolte hai....haseena fresh ho kar aate hai.... Haseena k face pe saff saff udase dekh rahe the..... Yeh aami notice karte hai....lekin abhi kuch nahi bolte hai.... Dono dinner karte hai...fir aami bolte hai....
Aami: Haseena Idhar aao....
Haseena Aami k pass jate hai aur aapna sar aami k lap me rakh lete hai... Aami haseena ka hair cress karte hai..... Aur aami bolte hai...
Aami: Kya huwa beta itne udas Kyu ho....
Haseena: Kuch nahi aami....
Aami: Aapne aami se jhut bologe..
Haseena aami ko dekhte hai....aur aami ka haat pakad kar bolte hai...
Haseena: Aami Hume pata nahi lekin Kyu Kashi jab hi kisi dusre k sath rahte hai to Hume aacha nahi Lagta hai....
Aami: Aache se batao....
Haseena: aami aaj hamre thane me ek new ASI aaye hai....Jo kashi ki Bachapan ki dost hai....jab Dekho tab Kashi se chipakte rahte hai....aur yeh hume dekh kar bhaut gussa aata hai... Aur to aur aami Usne Kashi ko kiss bhi Kiya....yeh dekh kar Hume bhaut gussa aaya aami....Hume rone ka man kar raha tha....pata nahi Kyu lekin aaj thane me kuch aacha nahi lag raha tha....
Aami: Haseena mere taraf dekh beta....
Haseena aami or dekhte hai....aur aami bolna suru karte hai....
Aami: Dekh beta Jo tune Hume abhi kaha hai na yeh duniya ki Sab Se best feeling hai...tune Jo Jo mujhe kaha hai na use hisab se tu Karu ko srif dost nahi mante hai....tu karu se payar karte hai beta.... Ek baar main Jo bolte Hoon wo kar....aapne aakhe band kar...
Haseena aapne eyes close karte hai...
Aami: Aapna right hand aapne heart pe Rakh....
Haseena aapna right hand heart par rakhte hai.....
Aami: Ek lambi Saas le ....
Haseena lambi Saas lete hai...
Aami: Ab tu uss insan k bareme soch jis ke pass tujhe sukoon milta hai, jise tu koi bhi chiz Bina kisi hickina k sath bol sakte hai, jis ke sath tu humesha Khush rahte hai....
Haseena ek Samne karisma ka tasveer aata hai....haseena jhat se aakhe khol te hai....aur aami or dekhte hai....aami haseena k gaal par haat rakh kar bolte hai....
Aami: Mil gaya tujhe jawab....
Haseena haa me nod karte hai....
Aami: Ab karu ko kab baatyege...
Haseena: Kabhi nahi....
Aami: Aur wo Kyu....
Haseena: Agar wo humse payar nahi karte Hoge to hum aapne dosti bhi kho sakte hai aami....Jo hum nahi chate hai....
आप पढ़ रहे हैं
SOULMATES FT. KarEena🤍!! ( Completed )
FanfictionHOPE YOU GUYS WILL LOVE THIS STORY.....🤍 COVER CREDIT GOES TO ITS REAL OWNER 😊