DIL IBAADAT 🍁💗!!

1K 153 8
                                    

Aise hi do din nikal jate hai.....

Aaj Sunday tha....haseena Ghar par hi the....aur karisma k photo dekh baat kar rahe the....

Tabhi Piche koi aa kar haseena ko hug kar lete hai.... Haseena touch se pehechan jate hai ki Kon hai kahe kar...

Haseena turn hote hai aur wo person ko tightly hug kar ke rone lagte hai...wo person haseena ko shant karta hai... Thodi der baad haseena shant ho jate hai.... Aur bolte hai...

Haseena: Humne aap ko bhaut miss Kiya Kashi...

Karisma: Humne bhi aap ko bhaut miss Kiya Hasi...

Haseena: Jhut Jhut bol rahe hai aap agar miss Kiya hota to call jarur karte....

Karisma: Sorry Hasi kaam bhaut tha iseliye call nahi kar paye....

Haseena: I hate you....

Karisma: And I love you....

Haseena karisma ko aur tightly hug kar lete hai....thodi der baad karisma hug break karte hai.... Aur haseena ka face cup karte hai... Fir haseena k forehead pe kiss karte hai...

Karisma: Bas bhaut ro Liya ab nahi...

Karisma haseena ki aasu pochte hai.... Aur karisma haseena ki lips capture kar lete hai.... Haseena bhi passionately karisma ko kiss karne lagte hai.... Dono ek dusre ko passionately kiss karte hai... Karisma haseena ko aapne arm me utha te hai... Aur bed pe le jate hai.. haseena karisma ka shirt unbutton karte hai... Aur random corner me fehek deti hai.... Karisma haseena ki sari unpin karte hai... Aur haseena ki sari ki pallu hatate hai..

Karisma wet kisses dene lagte hai... Aur haseena aapna haat karisma k hair me rakh kar randomly move kar rahe the..... Karisma fir haseena ki belly or jate hai.... Aur belly pe wet kisses dete hai... Haseena ki SASE tez ho jate hai....

Ab karisma haseena ki sari nikal dete hai... Aur niche jate hai... Aur haseena k entrance pe long deep kiss dete hai.... Haseena bedsheet tightly pakad lete hai.... Thodi der baad Pura room haseena k moans se bhara huwa tha...

Subha k 3 baje gaye the... Lekin humare couple abhi bhi make out kar rahe the... After haseena last cum... Karisma haseena ko passionately kiss karte hai.... Aur haseena ka sar aapne chest pe Rakh kar tightly hug kar lete hai...

Haseena bhi karisma ko tightly hug kar lete hai... Aur karisma k chest pe kiss karte hai.... Fir dono ek dusre ko pakad kar so jate hai....

***
Next day....

Sab mpt me kaam kar rahe the.... Tabhi billu bhag kar aata hai... Aur Santosh se Bolta hai...

Billu: Santu ji jalde T.V on KIGYE...

Santosh: konse movie aa rahe hai billu ji....

Cheetah: Uff yeh massumiyat Santu ji....

Karisma aate hai....aur cheetah k pair pe danda marte hai... Aur bolte hai...

SOULMATES FT. KarEena🤍!! ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें