RESIGNATION 🙂!!

1K 158 10
                                    

Continue from previous part.....

Haseena terrace le rote rote so jate hai.... Use thand lag rahe the as yeh month November ka tha aur November me Thoda thand rahte hi hai..... Karisma aapne room se Bahar aa kar Terrace pe jate hai... Aur dekhte hai ki haseena ko thand lag raha hai.... Karisma haseena ko arm me carry kar ke room me lekar aate hai.... Aur aache se bed pe sula kar duvet se cover kar dete hai.... Aur khud bhi haseena k side me so jate hai....

****

Next day.....

Haseena aur karisma sath me uth te hai.... Haseena karisma ko good morning wish karte hai.... Jaise pehle karte the.... Karisma Thoda haseena ki cold behavior k liye pareshan ho jate hai.... Karisma bhi haseena k forehead pe kiss kar ke good morning wish karte hai.... Karisma ko kuch aacha nahi lag raha tha... Aisa lag raha tha ki kuch bura hone wala hai...

Dono ready hote hai... Aur haseena karisma k sath pehle jaise behave kar rahe the.... Haseena aisa kar rahe the ki Kal raat Kuch huwa hi nahi tha....

Haseena in mind: Aapna khayal rakhiye ga Kashi....Kya pata ab hum aap ke pass aaye ya nahi....

Dono breakfast finish karte hai... Aur thane k liye Nikal ne hi wale the ki haseena bolte hai....

Haseena: Kashi...

Karisma: Jii...

Haseena: Aaj hum aap ke sath thane chale....

Karisma with smile: Aaye....

Fir dono karisma k bike pe baith te hai.... Aur haseena aapna bike start karte hai.... Haseena karisma ko tightly hug kar lete hai.... Aur aapna head haseena karisma k back pe rest kar dete hai...

Karisma: Hasi kuch huwa hai Kya...

Haseena: Kal raat k liye Hume maff kar digye Kashi...

Karisma: Koi baat nahi.... Chale ab...

Haseena: Jii....

Fir dono thane k liye nikal jate hai.... Dono sath me thane pauchte hai.... Aur dono ko ek sath dekh sab Khush ho jate hai.... Haseena Pushpa ji k pass ja kar tightly hug kar lete hai... pushpa ji ko kuch gharbar lagte hai.... Lekin abhi kuch nahi bolte hai....

Aise hi dopeher ho jate hai.... Pushpa ji haseena ki cabin me jate hai... Aur bolte hai...

Pushpa ji: Jai hind maddam sir....

Haseena: Jai hind pushpa ji....

Pushpa ji: Mujhe aapne bete se baat karne hai....

Haseena Pushpa ji or dekhte hai... Aur bolte hai...

Haseena: Kyaa huwa maa...

Pushpa ji haseena k pass jate hai.... Aur haseena Pushpa ji ko chair pe baitha te hai.... Aur khud aapne knees pe baith kar Pushpa ji ka haat pakad aapna sar Pushpa ji k lap me rakh lete hai....

Haseena: Aap Jo puchne wale hai wo baat sach hai maa....

Pushpa ji: Iska mtlb Tum Hume aapne pushpee ko chod kar chale jao ge....

Haseena: Nahi rahe sakte hai maa hum Kya kare man me dar paida hogaya hai... Agar Kashi ko bhi kuch ho jayega to hum yeh nahi dekh sakte hai hum nahi dekh sakte.... Agar hum unse dur chale jayenge to Shayad wo aapna Faisala badal de... Aur agar wo aapna Faisala nahi badal te hai to hum nahi aayenge wapas....Kashi aapne badale ki aag k aage Kuch nahi dekh rahe hai.... Na aapne present na future.... Hume RESIGNATION de diya hai.... Aur hum aaj Saam ko aise jagah ja rahe hai... Jaha pe koi hum nahi dund payega.... Aami ka khayal rakhiye ga maa....aur Hume yeh pata hai humare Jane k baad Kashi tut jayege... Lekin aap ko unke himmat ban kar khada rehena hai... Unka khayal rakhiye ga... Aur aapna bhi..

Haseena k aakho se non stop aasu gir rahe the..... Pushpa ji k aakho me se bhi aasu gir rahe the... Aur yeh humare oiling check Cheetosh sun lete hai.... Wo cabin ek aandar aate hai.... Unke aakho me se bhi aasu gir rahe the...

Santosh haseena ko hug kar lete hai.... Santosh rone lagte hai... Haseena kaise bhi kar ke Santu ko shant karte hai....

Cheetah: Yeh aap thik nahi kar rahe hai haseena di.... Agar aap chale jayenge to aap ko pata hai karisma maddam ki kaise Haal ho jaye ge....

Santosh: Aap please mat jaye na please.....

Haseena: Kuch nahi Hoga.... Tum dono aapna khayal rakhna aur Kashi ka bhi...

Sab group hug karte hai.... Karisma field duty pe the....

***

Sham ho jate hai.... Aur haseena ka resignation confirm ho jate hai.... Haseena aaj thane se Ghar jalde chale jate hai.... Aur aami ko sab kuch Bata te hai.... Aami haseena ko kuch nahi bolte hai....

Thodi der baad karisma bhi aate hai... Aur aapne room me chale jate hai.... Dekhte hai ki haseena balcony me the.... Karisma haseena ko dekh smile karte hai... Aur fresh ho kar haseena k pass jate hai....

Karisma jaise haseena k pass jate hai... haseena karisma ko hug kar lete hai.... May be this is there last hug.... Karisma haseena ka hair cress karte hai... Aur bolte hai...

Karisma: Kya huwa Hasi....

Haseena: Please aise hi rahiye na...

Dono same Position me 10 mins tak rahte hai.... Haseena hug break kar ke haseena ki lips capture kar lete hai.... Karisma yeh sudden movement pe shock ho jate hai... Lekin wo bhi haseena ko kiss karne lagte hai.... Dono ek dusre ko passionately kiss karne lagte hai... Karisma haseena ko arm me carry kar ke room me lekar aate hai.... Aur bed pe sula dete hai.... Karisma haseena ko wet kisses dene lagte hai.... Haseena karisma ka shirt unbutton karte hai... Aur kisi Random corner me fehek deti hai.... Karisma bhi haseena ki sare unhok karte hai.... Thodi der baad dono k KAPDE Jamin pe the.... Dono ek dusre ko bas feel kar rahe.,... Karisma haseena ko pleasure de rahe the..... Haseena bhi enjoy kar rahe the karisma ka pleasure.... Subha k 5 baje gaye the.... Lekin dono me se abhi koi nahi thaka huwa tha.... Abhi bhi dono make out kar rahe the... After haseena last cum karisma haseena ko passionately kiss karte hai.... Aur dono ek dusre ko cuddle kar ke thodi der so jate hai....

Haseena khud ko karisma k chest pe Rakh lete hai.... Aur karisma se dur Jane ka Dard man rakhi so gaye....

After some hours karisma uth te hai.... Aur haseena ko sota huwa dekh smile karte hai... Fir khud fresh hone chale jate hai.... Karisma fresh ho kar aate hai... Aapne uniform pehen kar haseena k pass jate hai.... Aur haseena k forehead pe kiss kar ke bolte hai...

Karisma: I LOVE YOU HASI....

Haseena nind me hi bolte hai....

Haseena: I LOVE YOU SO MUCH KASHI.... I LOVE YOU....

Karisma yeh dekh smile karte hai... Aur thane chale jate hai....

Part end ❤️!!

Thank you and sorry for the mistakes 🦋!!

SOULMATES FT. KarEena🤍!! ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें