TRUTH 😐!!

969 149 11
                                    

Continue from previous part....

Karisma thane chale jate hai... Aur haseena thode der baad uth te hai... Aur fresh ho kar aami k pass jate hai.... Aami haseena ko hug kar ke rone lagte hai.... Haseena aami ko shant karte hai....

Aami: Haseena beta mujhe tujhe pe garv hai.... Jo TU karne ja rahe hai na... Shayad hi koi aisa kare.... Tune aapne wardi khurban karde iske liye... Aur mujhe pata hai tujhe bhi utna hi Dard Hoga jitna karisma ko Hoga... Lekin tu har mat man na....

Haseena haa me nod karte hai.... Aur aami ka aasirwad lete hai... Tabhi pushpa ji aate hai... Aur haseena Pushpa ji ki bhi aasirwad lete hai...

Pushpa ji: Hume bhaut garv feel ho raha hai Jo humne Tum jaise Bahu paye....

Pushpa ji haseena k forehead pe kiss karte hai.... Aur haseena bag lekar chale jate hai....

***

In Thana...

Karisma ko aapne desk drawer me ek letter milta hai.... Karisma wo letter padh te hai....

Letter 💌

Aapne aapna Faisala na badal ne ka fix kar Liya hai karisma Singh.... Aap ko aapne revenge complete karne hai to aap kigye.... Lekin humare Kashi ko kuch hone Mt digye ga.... Agar humare Kashi ko kuch ho jata hai to hum jeete je mar jayenge.... Aur humne police job se resign kar de hai... Aur aap se bhaut dur ja rahe... Aap se bhaut payar karte hai... Aapna khayal rakhiye ga....
I LOVE YOU SO MUCH 💗

YOURS HASI...
🙃

Karisma ek hato me se letter fir jata hai.... Uske aakho se non stop aasu gir rahe the.... Use Kuch samjh nahi aa raha tha ki wo Kya kare kahe kar.....Karisma ki duniya
Uske jaan use chod kar chale gaye..
Yeh Cheetosh dekhte hai... Santu karisma k pass jate hai... Aur karisma Santu ko tightly hug kar ke rone lagte hai...santosh karisma ko shant karte hai... Karisma jalde se aapne bike se Ghar jate hai....

Karisma aapne room me jate hai... Aur dekhte hai ki haseena ki ek bhi dress nahi hai.... Waha pe srif ab haseena k photos the.... Karisma bhaut hi tut chuke the.... Tabhi aami karisma k room me aate hai...

Karisma aami ko dekh hug kar lete hai... Aur bolte hai...

Karisma: Aami Kya hum Galat kar rahe hai....

Aami: Nahi karu beta tu Jo kar rahi hai wo Sahi hai.... Aur tujhe aapna badala Pura karna hoga.... Haa main jante hoo ki hasu chale gaye hai...Iska yeh mtlb to nahi ki wo tujhe Sach me chod kar chale gaye Hoge kahe kar.... Bas use dar hai ki uske Kashi ko kuch na ho jaye iseliye wo tujhe se dur gaye hai.... Haseena ne bachpan se bhaut Dard shaye hai.... Iseliye ab tujhe khone se bhaut darte hai... Lekin tu har nahi man sakte mere bete.... tujhe aapna badala Pura karna hai.... Aur khud ko safe rakh kar hasu ko wapas Lena hai ....

Pushpa ji while entering room: Haa karu beta tujhe aapna badala Pura karna hai.... Aur aise ro kar tu kamzor nahi par sakte hai.... Aur main hasu beta ko aache se jante hoo wo Kuch soch kar hi yaha se gaye Hoge.... Bas tu khud aur hasu beta pe Biswas rakh...

Cheetah: Haa karisma di...Hume pata hai humare hasu di aise aapne Kashi ko muskil me kabhi nahi chod sakte hai to ab Kya chodege...

Santosh: Aap aapna planning suru karo hum Aapke sath hai.... Aur jaha tak Hume Lagta hai hasu di bhi sath hai.... Bas unko aapne Abbu k jaise aap ko khone ka dar man rahe gaya hai....

Karisma: Hum aapne Hasi ko in 1 mahine k aandar wapas Malik Singh villa lekar aayenge wo bhi pure dhum Dham se.....with full determination

Sab smile karte hai....aur sab group hug karte hai....

******

Somewhere in a medium beautiful flat.... A lady was sipping her tea while talking to her phone....phone me kisi ka photo dekh kar baat kar rahe hai....Samjha karo na....

Wo aur koi nahi haseena hai...

Haseena: Kashi mujhe pata hai... Aap Hume Galat samjhi honge...lekin hum Galat nahi hai.... Jab aap ka badala Pura Hoga tab aap humse naraz nahi honge yeh Humara wada hai....

*****

Next day in mpt....

DSP Anubhav Singh mpt aate hai.... Aur sab use dekh salute karte hai...

Anubhav: Yeh hum Kya sun rahe hai karisma Singh... Aap ke Hasi aap ke jaan aap ko chod kar chale gaye....

Karisma angrily aapne fist close karte hai....

Karisma: Aap aapne Kam pe dhayan digye ANUBHAV SINGH aap ko humare bich Kya huwa hai uske Jane k liye bechane mat ho kiye....

Anubhav: Bhaut ghamand tha na aapne rishtey pe ab dekh Liya...

Karisma in mind: Jee lo beta 1 mahina to hai uske baad Tum bolne layek nahi rahoge....

Anubhav: Kya huwa karisma haseena Singh....

Karisma: Kuch hai to batao nahi to niklo...

Anubhav: Viren Singh ki bete ho ja Tum AUR wo haseena Aashraf Malik ki....

Sab shock ho jate hai ki Anubhav ko iske bareme kaisa pata chala kahe kar....

Anubhav: Jayada shock mat ho kiye.... Hume to suru se pata tha... Lekin Kya hai na main tumhara intazar kar raha tha ki tumhe sach kab pata chalega kahe kar...... Aur Singh Malik industry ko Dekho main kaise barbad karta Hoon....

Karisma: Wo to Tum sapane me nahi kar sakte ho Anubhav.... Tum Dekho main tumhe aur tumhare baap ko kaise barbad karte hoon....

Anubhav: Haseena Malik k Bina Tum yeh Sab kaise karte Hoon main bhi dekhta Hoon....

Karisma: Tum pagal ho Jo tumhe Lagta hai Hasi hum ko chod kar chale gaye hai kahe kar.... Hume Pura Biswas hai ki Hasi humare pass hai.. dekhna Tum hum dono kaise tum ko dardnak maut dete hai...

Anubhav ko bhaut gussa aata hai... Aur wo karisma or badh ta hai... Lekin Anubhav k Karisma k pass pauchne se pehle karisma Anubhav k bich Cheetosh aur Pushpa ji khade ho jate hai...

Pushpa ji: Khabardar agar humare bete or badhe to...

Cheetah: Di hai wo mere unko kuch kehne ya karne se pehle hum tumhe mar na de....

Santosh: Bhul jayenge ki Tum DSP ho aur yahe itna kutenge ki muh se ek hi baat nikele ge behen to bhaut dekhe lekin Tum jaisa nahi dekhe.....

Sab smile karte hai.... Aur Anubhav gusse me waha se chala jata hai... Karisma sab ko dekhte hai... Aur sab group hug karte hai....

Part end ❤️!!

Thank you and sorry for the mistakes 🦋!!

SOULMATES FT. KarEena🤍!! ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें