Continue from previous part.....
Anubhav ko yeh pata nahi tha ki karisma Viren ki bete hai.... Kyu ki Anubhav kuch Saal pehele hi India Lauta hai London se.... Aur aapne papa ki daulat ki madat as woh DSP ban gaya.... Anubhav ne Viren ko abhi tak nahi dekha tha.... Anubhav abhi abhimaniyau se nahi mila hai...as abhimaniyau ne mana Kiya tha Anubhav ko jail aane k liye....
Abhay: Karu Hasu aap dono confused mat ho kiye hum aap ko starting se sare baat batate hai.... Tabhi Cheetosh aur billu bhi aa jate hai.... Aur aashraf bolna suru karta hai...
Abhay room lock kar deta hai.... Room me karEena Cheetosh Pushpa ji aami aur Abhay the.... Fir Abhay bolna suru karte hai...
Abhay: Yeh baat tab ki jab hum Viren aur Aashraf agent bane the.... Aashraf ek agent k sath S.H.O bhi tha.... Aur Abhimaniyau hum teeno ki doste se bhaut jalta tha.... Ek din abhimaniyau ko kuch Terrorist ne deal diya tha...
Karisma: Kaisa deal...
Abhay: Terrorist ne abhimaniyau ko bola tha ki agar wo Indiana agents ki identity unko de dega to wo log abhimaniyau ko 500 core denge...
Haseena: Kyaa....
Abhay: Haa yeh sach hai....aur Abhimaniyau laalaz me aa kar man gaya.... Yeh baat Viren aur Aashraf ko pata chal gaya.... abhimaniyau ne unko bola ki yeh baat kisi ko na baatye lekin aashraf aur Viren gadare nahi karna chate hai aapne desh se.... Iseliye dono ne pehele mujhe baatya... Abhimaniyau ko jab yeh pata chala tab Usne Aashraf aur Viren dono ko mar diya.... Iske khilaf police ko koi prof nahi mila iseliye abhimaniyau ko srif 20 Saal ki saza di gaye hai... Jo ki ab 1 Saal Bada Pura ho jayega....aur wo Viren aur Aashraf ki property lene jarur aayega...
Haseena: Kaise property.....
Aami: Asia ki top company ka Naam Kya hai...
KarEena: Malik & Singh company...
Pushpa ji: Wo company Viren ji Aur aashraf Bhai jaan ki hai...
Cheetosh/karEena: kyaaa....
Abhay: Yeh sach hai.... Aur wo company k real owner karisma aur haseena hai.... Viren aur Aashraf ne Marne se pehle ek documents bana k gaye the.... Jab unke bete 25 Saal ki ho jayege tab Singh & Malik company k real owner wo honge kahe kar....
Aami: Aur yeh company k CEO karisma beta hai aur HOD haseena...
KarEena: Lekin hum yeh kaise kar sakte hai....
Pushpa ji: Tum dono ko yeh karna padega aur to aur Tum dono ko aapne Abbu aur papa k revenge bhi Lena hai....
KarEena: Ab khel suru Hoga aama/maa....
Sab smile karte hai.... Aur aapne aapne room me chale jate hai.... Haseena karisma k chest me khud ko chupa kar ro rahe the... Karisma k aakho me se bhi aasu aa rahe the...
Haseena: Kashi ab aap ko aur Hume hi Abbu aur papa ki khoon ka badala Lena hai....
Karisma: Hum unhe nahi chodenge Hasi ab khel suru Hoga... 1 Saal baad Abhimaniyau chut raha hai na jail se tab khel suru Hoga...
Haseena: Haa....
Karisma: Hasi Hume aap se kuch Chaiyeko...
आप पढ़ रहे हैं
SOULMATES FT. KarEena🤍!! ( Completed )
FanfictionHOPE YOU GUYS WILL LOVE THIS STORY.....🤍 COVER CREDIT GOES TO ITS REAL OWNER 😊