THE WAR & THE LOVE 💕!!

1.7K 166 48
                                    

Continue from previous part....

Karisma wo bag kholte hai... Aur usme ka letter padh uske aakhe brim ho jate hai....

Inside letter....

Humne kaha tha karisma Singh humare Kashi ka khayal rakhne k liye.... Agar aapne chup chap Khana nahi khaya to humse bura koi nahi Hoga.... Tiffin kholiye aur Khana kha ligye....Naam baatne k jarurat to nahi padege fir bhi baat rahe Hoon...

Aapke Hasi :⁠-⁠)

Karisma tiffin kholte hai.... Aur aapna favourite dish dekh kar Khush ho jate hai.... Aur Khushi Khushi Khane lagte hai... After Dinner karisma aapna Kam karne lagte hai....

*****

2 days letter....

Aaj karisma ne Anubhav ko Marne ka plan banaya tha.... Aur yeh plan mpt walo ko bhi Bata dete hai....

Anubhav kuch Kam k liye Lucknow se Bahar gaya tha... Aaj Anubhav wapas aa raha tha... Tabhi ek jungle me Anubhav ki car ki Tyre Puncher ho jate hai.... Anubhav car se Bahar aa kar puncher dekh Gussa ho jata hai.... Tabhi karisma waha pe aate hai...

Anubhav karisma ko dekh samjh jata hai ki yeh karisma ka plan tha kahe kar....Lekin Anubhav Karisma ko dekh smirk karta hai... Aur aapne Mobile ka ek Button click karte hai... Jaise wo Button click karta hai waise hi abhimaniyau 30 goons k sath aa jata hai... Suru me karisma shock ho gaye the....

Anubhav: Kyu karisma Singh dar gaye.....

Karisma: Karisma Singh Malik kabhi kisi se nahi darte hai....

Abhimaniyau: Abhi bhi Tum us haseena Malik ka intazar kar rahe ho... Wo kabhi nahi aayege.... Tumhe chod kar chale gaye hai...

Abhimaniyau goons ko Bolta hai karisma ko Marne k liye... Tabhi karisma aur goons me fight start ho jate hai.... Karisma goons ko bhaut mar rahe the... Lekin Piche se ek goon karisma k sar pe danda marta hai jise karisma jamin pe gir jate hai....Anubhav jaise hi karisma pe war karne wala hota hai ki kisne aa kar Anubhav k face pe punch Kiya jise Anubhav Jamin pe gir jata hai....

Anubhav aur Abhimaniyau wo person ko dekh shock ho jate hai... Aur sath me bolte hai...."HASEENA"

Haseena: Nahi.... Haseena karisma Singh.... Tumhare himmat kaise huwe humare Kashi ko Marne ki....

Haseena ka aawaz sun kar Karisma uth jate hai.... Aur haseena ko dekh uske aakho me aasu aa jate hai.... Haseena karisma k pass ja kar karisma ki aasu pochte hai.... Aur no me nod karte hai....

Fir haseena Aur karisma ki goons k sath fight hote hai.... Haseena karisma ne sare goons ko dhul chata diye the.... Ab bass abhimaniyau aur Anubhav Baki tha.... Haseena aapne pocket me se gun nikal te hai... Aur karisma ko dete hai...

Haseena: Shoot kar digye Kashi....

Karisma gun lete hai.... Aur Anubhav abhimaniyau ko wohe shoot kar dete hai....

Haseena karisma ek dusre ko tightly hug karte hai.... Aur rone lagte hai.... Karisma haseena ko Ghar lekar jate hai.... Dono Ghar pauch te hai.... Aami Pushpa ji Cheetosh karEena ko dekh bhaut Khush ho jate hai....

Haseena karisma aandar aate hai... Fir karisma bolte hai...

Karisma: Hasi Ab aap Hume sab Sach baatye.... Aapne Kyu job resigned Kiya... Kyu Hume chod kar gaye...

Haseena: Hum iseliye gaye the Kyu ki Hume pata chal gaya tha ki Anubhav ko humare barema pata hai.... Ki hum aur aap Abbu aur papa k bete hai kahe kar.... Aur agar hum nahi jate to Anubhav Aap ko yeh nahi Bata tha... Jise war face to face nahi hota.... Iseliye Hume aapna Job choda aur Anubhav tak yeh Khabar pauche ki humne aapko chod diya hai kahe kar... Anubhav k pass yeh Khabar kaise gaye wo bhaut Khush huwa tha... Usne soch tha ki ab aap kamzor par gaye honge humare Jane se.... Iseliye wo aap ko aasani se mar dega kahe kar.... Aur yeh ek bar huwa bhi Anubhav ne aap pe hamala karuwaya agar hum uss din samaye pe nahi aate to aap ki jaan chale gaye hote....

Karisma: Iska mtlb uss din aapne hi Hume bachaya....

Haseena: Jii...

Karisma: Kya Aapke plan k bareme Sab ko pata tha .....

Haseena haa me nod karte hai.... Karisma ko Ek aur shock Lagta hai... Karisma Kuch nahi bolte hai aur chup chap aapne room me chale jate hai...

Aami: Ab ja kar mana....

Haseena karisma ki Piche karisma k room me jate hai... Haseena dekhte hai ki karisma balcony me hai.... Haseena ja kar karisma ko back hug kar lete hai.... Karisma haseena k grip me se Bahar aane ki KOSHISH karte hai lekin fail ho jate hai....

Haseena: Sorry na Kashi please aise naraz mat ho kiye....

Karisma: Hum naraz nahi hai Hasi.... Coldly

Haseena: Sholly....

Karisma turn hote hai.... Aur haseena ko tightly hug kar ke rone lagte hai.... Haseena ko pata tha ki karisma usko khone se dar gaye the.... Iseliye wo ro rahe hai... After some times haseena karisma ko shant karte hai... karisma shant ho jate hai...

Aur haseena ka lips capture kar lete hai.... Haseena starting me shock the baad me response karte hai.... Karisma haseena ko passionately kiss kar rahe the... Aur wohe passion k sath haseena response karte hai....

Karisma haseena ko aapne arm me carry karte hai.... Aur bed pe le ja kar place kar dete hai.... Karisma haseena ko wet kisses dene lagte hai.... Haseena karisma ki shirt unbutton karte hai.... Karisma haseena ko passionately kiss karte hai.... Fir karisma haseena ko naked kar dete hai.... Ab dono naked the..... Dono ek dusre k sath make out karte hai....

Thodi der baad room haseena k moans se bhar gaye the.... Dono bass ek dusre k sath romance kar rahe the....

In morning 6 dono exhausted ho jate hai.... Aur ek dusre ko cuddle kar ke so jate hai....

*****

Aise hi din nikal te gaye... Ab karisma mpt ki sho ban gaye the.... Aur haseena ab office sambhal ne lage the.... Aise hi samaye sath sab thik bhi hogaya tha..... Ab dono ki life perfect chal rahe the.... Singh aur Malik bhaut Khush the.....

THE END!!

So this is the end of this story.... I hope aap sab ne enjoy Kiya hoga...
Bye bye....

Thank you and sorry for the mistakes 🦋!!

🎉 आपने SOULMATES FT. KarEena🤍!! ( Completed ) को पढ़ लिया है 🎉
SOULMATES FT. KarEena🤍!! ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें