CH-3 HALF REALIZATION 🦋❤️!!

1.2K 165 11
                                    

Next day.....

Haseena karisma sath me thane pauchte hai.... Aur sab unko salute karte hai.... Fir haseena bolte hai...

Haseena: Santosh Sharma any update.....

Santosh: No maddam sir....

Sab Santosh ko shockingly dekhte hai.... Fir karisma bolte hai...

Karisma: Tumne aaj singhade khaye hai....

Santosh: Haa karisma maddam aap ko kaise pata....

Karisma: Bass Tum singhade kahte raho .....

Haseena: Team get back to your work.....

Sab aapna Kam karne lagte hai.... Karisma ki filed duty the to wo filed duty k liye nikal gaye.......

Aise hi dopher ho jate hai... Lunch time ho jata hai... Karisma filled duty se wapas aate hai.... Wo bhaut thaki huwe the.... Karisma ko chakar aa rahe the lekin karisma ne uspe dhayan nahi diya.... Fir sab log sath me lunch karte hai.... siwaye karisma k.... karisma Kuch tension me the iseliye wo thana aa kar phir kahe chale gaye....haseena sab k sath lunch karne aate hai....aur bolte hai...

Haseena: Pushpa ji karisma Singh kaha pe hai....

Pushpa ji: Pata nahi maddam sir thode der pehle filed duty se aaye the....aur fir kahe chale gaye....

Haseena: Kuch khaya tha ki nahi....

Pushpa ji: Nahi maddam sir...

Haseena: Thik hai aap log lunch kigye hum karisma Singh ek aa Jane k baad unhe k sath karenge...

All: Jii maddam sir....

Fir haseena cabin me chale jate hai... Aur karisma ko call karene ki try kar rahe the.... Lekin karisma call receive nahi kar rahe the....

*****

Back To Cheetoshpa.....

Santosh: Kitna fikar karte hai maddam sir karisma maddam k liye....

Cheetah: Sahi kaha aapne Santu ji... Humare mn ka woman phycologist kahe ta hai ki maddam sir bhi karisma maddam ko payar karte hai kahe kar.....

Pushpa ji: Tune sahi kaha Cheete Hume bhi yehi Lagta hai... Aur Shayad maddam sir ko yeh baat ki ehaeshas nahi huwa hai....

Santosh: Hume kuch karna parega pushpeee.....

Pushpa ji: Ab yeh Kam srif ek hi ladke kar sakte hai....

Cheetosh: Kon....

Pushpa ji: Meera Rajput.... karisma ki bachpan ki dost hai.... Dost Kam dono behne hai.... Ab Meera ko haseena karisma k bareme Batana Hoga....

Cheetah: Use Kya Hoga Pushpa ji....

Pushpa ji: Use yeh Hoga ki Meera haseena k Samne karisma k sath chipakte rahege jise haseena ko jealous feel Hoga aur yeh jealousy haseena ko uska payar ka ehshash karuwaye ga..

Santosh: Wahh Pushpa ji Kya idea hai.....

Fir pushpa ji Meera ko call karte hai.... aur sab baate baata te hai... Meera Kal aayege as Meera bhi police officer hai to MPT me ASI ban kar aayege.... Pushpa ji yeh Cheetosh ko bolte hai....

SOULMATES FT. KarEena🤍!! ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें