Ab karEena ki engagement hogaye hote hai.... 3 din baad ab karEena ki shadi hai.... Haseena aur karisma ne decide Kiya tha ki wo log court marriage karenge kahe kar....
Bura mat man na Kyu ki shadi wala part hum INFINITY LOVE me aache se dekhayenge
Thane me sab aapna Kam kar rahe the.... Tabhi karisma ko office se call aata hai... karisma call receive karte hai...
Karisma: Hello...
Manager: Mam aap ko ek project k liye Greece jana Hoga...
Karisma: Kyaa...
Manager: Agar aap nahi gaye to Hume yeh deal nahi milege...
Karisma: Hmm thik hai...
Karisma call disconnect kar dete hai.... Aur haseena k cabin me jate hai....
Karisma: Jai hind maddam sir...
Haseena: Jai hind karisma Singh baatye kya baat hai...
Karisma: Maddam sir Hume 3 din baad Greece jana hai to....
Haseena: Kya lekin Kyu....
Karisma: Office ka Kam hai maddam sir...
Haseena: Humare shadi 3 din baad hai aur aap ja rahe hai...
Karisma: Hasi hum jana jaruri hai aur agar hum nahi gaye to deal chale jayege aur yeh deal humare company k liye bhaut jaruri hai.... Hum jalde aa jayenge aap tension Mt ligye...
Haseena: Jii....
Karisma commissioner se leave le lete hai.... 10 din k liye use khud pata nahi ki wo kab aayege.... Iseliye wo haseena ko Bina bataye 10 din ki leave le lete hai... Aur commissioner karisma ko leave de deta hai... As karisma Singh & Malik company ki owner hai kahe kar srif commissioner ko pata tha...
****
3 day skip....
Aaj haseena Aur karisma ki shadi hai.... Haseena karisma court me the... Aami Pushpa ji aur Cheetosh k sath me... Dono ki shadi lawyer karuwata hai... Aur Sara legal processor complete karte hai...
Sab Ghar wapas aate hai... Haseena ka Ghar parbesh hota hai... Aur thode der aise hi baat karte hai sab... Aur aapne aapne room me chale jate hai....
Karisma aapne room me packing kar rahe the aur haseena ne karisma ko back hug Kiya huwa tha.... Karisma waise hi packing kar rahe the.... Thodi der baad karisma packing complete karte hai...
Aur haseena ko aapne Samne lekar aate hai... Haseena ne karisma ko tightly hug Kiya huwa tha... Karisma ne bhi haseena ko aapne arm me secure Kiya huwa the... Thodi der baad karisma hug break karne ki KOSHISH karte hai lekin haseena nahi kar rahe the hug break...
Karisma: Hasi Kya huwa.....
Haseena: Kuch nahi....
Karisma: humare taraf dekhiye...
Haseena karisma or dekhte hai... Waise hi hug kiye huwe... Dono k lips touch hone bas ek inch ka gap tha...
Karisma: Kya huwa....
आप पढ़ रहे हैं
SOULMATES FT. KarEena🤍!! ( Completed )
FanfictionHOPE YOU GUYS WILL LOVE THIS STORY.....🤍 COVER CREDIT GOES TO ITS REAL OWNER 😊