BY YOUR SIDE 🌸💝!!

817 113 24
                                    

Next day....

Reelection huwa aur Ajay Bakshi ko ministering position se nikal diya gaya....Ajay Bakshi bhaut gussa the karisma se .....

In Kashi villa....

Karisma living room me baith kar t.v dekh rahe the.... Tabhi cheetah aur Santosh aate hai....

Karisma: Cheetah Santu Tum yaha Kya kar rahe ho office Me kon hai....

Cheetah: Don't worry bhabhi office me sab thik hai abhi....

Santosh: Aaj jeejs ki match hai na south Africa k sath.... Chaliye aaj teeno sath me dekhte hai...

Pushpa ji From back: Hum bhi hai...

Karisma: Maa aaye na....

Fir Pushpa ji Cheetosh aur karisma match dekhna start kar dete hai.... Match start hogaya tha India batting kar rahe the...

****
In Australia.....

India k batting bhaut hi kharab the aaj.... Aaj koi bhi player aache se nahi khel paya..... Haseena ne srif  12 runs mare the. India ka score ab 133 runs 9 wickets after 20 over tha....

Haseena bhaut frustrated hogaye the....aaj break me haseena me karisma ka call bhi receive nahi Kiya tha...

Ab batting south Africa the.... Aur south Africa ka 5 wicket se Jeet jate hai.... Haseena frustrated hogaye the...

Match khatam hone k baad haseena room me chale jate hai.... Aur gusse me wall pe punch karte hai...

****
Back to Lucknow...

Karisma lagatar haseena ko call kar rahe the.... Lekin haseena receive nahi kar rahe the..... Karisma ko pata tha iss waqt haseena ko karisma ki jarurat hai kahe kar.... Karisma cheetah se bolte hai...

Karisma: Cheetah humare abhi flight ki ticket book karuwa....

Cheetah: Private jate...

Karisma: Nahi usme time lag jaye ga Tum abhi flight ticket book karuwa.....

Cheetah: Jii bhabhi...

Karisma aapne room me ja kar kuch important packing kar lete hai... Aur pushpa ji ka aasirwad lekar chale jate hai.... Karisma airport par check in karte hai... Aur flight me chale jate hai...

After some hours....

Karisma wohe hotel me pauchte hai jaha pe haseena Aur team ruki hai... Karisma receptionist k pass jate hai aur bolte hai.....

Karisma: Excuse me can I know the room number of haseena malik...

Receptionist: Sorry mam but we can't....

Karisma: I am wife THE HASEENA MALIK.....just say me her room number.....

Receptionist karisma ko room number bolte hai.... Aur sath me spare key dete hai.... Karisma room me jate hai.... Aur Haseena ko dekhte hai... Haseena top me stomach k Baal soye huwe the..... Aur haat me thodi SI chot lage the .... Karisma haseena k shoes nikal te hai.... Fir aid kit lekar haseena ka bandage karne lagte hai...

Jaan Nisaar Hai FT. KarEena 👩‍❤️‍👩❤️ (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें