ALWAYS YOU ✨❤️!!

927 114 22
                                    

Continue from previous part.....

Haseena karisma ko hug kar ke soye huwe the...

Like this 👇

Karisma: Hasu

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Karisma: Hasu....

Haseena: Hmm...

Karisma: Aaj k din pata hai Kya huwa tha....

Haseena: Hmm pata hai....

KarEena: Aaj k din hum dono ne Mil kar Jay ko gang ko mara tha....aur hum bench partner bane the....

Flashback.....

Match khatam ho Jane k baad haseena wo ladka k pass jate hai...jisne haseena ko challenge Kiya tha....wo ladka ( jay ) bhaut hi gusse me tha... Haseena jay k pass jate hai aur bolte hai...

Haseena: Agle bar challenge karna to prepare kar ke aana....

Cheetah: Haseena Malik kabhi nahi harte hai...

Rajvir: Aur cricket me to aur nahi harte hai....

Jay ko bhaut gussa aata hai.... Aur wo chala jata hai....

Next day....

Haseena aur uske dost college aate hai.... Haseena dekhte hai ek jagah par bhid hai...to haseena waha pe jate hai... Aur dekhte hai ki jay aur uske dosto ragging kar rahe the..... Haseena dekhte hai ki jay karisma k sath ragging karne ja raha tha...

Haseena aage badhte hai... Lekin karisma ne Jay ko pehele hi thapad mar diya aur bole....

Karisma: khabardar Jo aaj k baad ragging karne ki himmat bhi ki to...

Sab college students karisma ko shockingly dekh rahe the..... Aur haseena smile face k sath dekh rahe the... Tabhi jay ka ek dost karisma ko stick se Marne hi wala hota hai ki haseena bich me aa kar bacha lete hai...

Haseena: Main Tum logo ko Kitne bar warning di hai ki college me ragging mat karo fir bhi Tum log nahi mane...

Itna bol kar fight suru ho jata hai.... Karisma bhi jay aur uske dost ko mar rahe the.... Jay aapne pocket me se knife nikal ta hai aur karisma pe attack karta hai.... Lekin haseena karisma ko knife lagne se pehle hi knife pakad lete hai.... Haseena k haat me se blood nikal rahe the.... Tabhi cheetah rajvir Aur Meera as jate hai....aur haseena ko jalde waha se le jate hai...

Jaan Nisaar Hai FT. KarEena 👩‍❤️‍👩❤️ (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें