NOT A SINGAL WORD 🌸💟!!

883 118 18
                                    

Thank you so much aap sab ne iss story ko support Kiya.... bhaut Khushi huwe ki aap sab ko story Pasand aaye kahe kar...
THANK YOU SO MUCH 💗!!

Continue from previous part....

Raat hogaye the... Karisma aagle match tak haseena k sath hi Australia ruk rahe hai... As haseena ne karisma ko emotional balckmail Kiya rukne k liye to karisma ne office se leave le le....

In karEena room....

Haseena ne karisma k stomach pe aapna head rakh huwa tha....aur karisma ka waist tightly pakada huwa tha.... Karisma haseena k hair cress kar rahe the....

Haseena: Aapne interview Liya to Hume Kyu nhi bola...

Karisma: Wo yeh interview aajanak se tha to batane ka time nahi mila... sorry

Haseena: Aap sorry Kyu bol rahe hai... Aap jab sorry bolte ho to Hume aacha nahi Lagta hai...

Karisma: Aacha baba abse nahi bolenge....and kisses haseena hair...

Haseena: Waise aap aa gaye hai to chaliye Kal kahi ghum kar aate hai... Hum aap ko Australia ghuma dete hai...

Karisma: Nahi aap practice pe dhayan digye.... Hum log match khatam ho Jane k baad ghumenge....

Haseena: Jii mam....

Karisma: So jaye ab....

Haseena: Jii good night my queen.... Pecks karisma lips....

Karisma: Good night queen ki king...

Fir dono ek dusre ko cuddle kar ke so jate hai....

Next day...

Aaj date tha...

2023/11/ 01

New month ki entry hogaye aaj.... Haseena aur karisma fresh ho jate hai... Aur ground pe dono chale jate hai.... Waha pe haseena karisma pauchte hai.... Haseena practice karne k liye chale jate hai... Aur karisma wohe bench pe baith jate hai...

Tabhi Kabir karisma k pass jata hai... Aur karisma se baat karne Lagta hai...

Kabir: Hii Karisma....

Karisma: Hii...

Kabir: If you don't mind Kya hum aap ke sath baith kar baat kar sakte hai...

Karisma: Haa jarur...

Kabir: Waise aap aur haseena kab se ek dusre ko jante hai...

Karisma: 9 Saal se...

Kabir: What....

Karisma: Aap itne shock Kyu ho rahe hai....

Kabir: Nahi mtlb aapne hamre khadus caption me aapne aisa Kya dekha Jo shadi kar Liya....

Karisma: Mind your language Mr. Kapoor....NOT A SINGAL WORD ABOUT MY HASEENA...

Kabir: Sorry Sorry aap Bure Mt maniye.....

Karisma: It's okay...

Jaan Nisaar Hai FT. KarEena 👩‍❤️‍👩❤️ (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें