Continue from previous part....
KarEena: HUMARE SAGAII 🌼💗!!
Flashback.....
Haseena ne karisma purpose kar diya tha.... Aur karisma ne bhi haseena ka purposel accept kar Liya tha.... Ab haseena ko karisma ko bass aapne wife bana tha.... Haseena ne jis din karisma ko purpose Kiya tha.....
Uske hi ek din baad haseena karisma k Ghar pauchte hai.... Aaj pehle bar haseena Pushpa ji aur Santosh se mile ge.... Haseena k sath cheetah bhi tha... Haseena Thoda nervous the.... Lekin karisma ko wo khona bhi nahi chate the.... Isliye wo aapne nervousness side me rakh kar..... Door bell Baja te hai...
Santosh door kholte hai.... Aur haseena ko dekh shock ho jate hai.... Santosh haseena ki nose touch karte hai.... Aur zor zor se chilla ne lagte hai....
Santosh: O my god o my god..... Cricketer haseena Malik aaye hai..
Kahe kar chillane lagte hai....Santosh ka aawaz sun kar Karisma aur pushpa ji kitchen se Bahar aate hai..... karisma haseena Aur cheetah ko dekh shock ho jate hai....
Haseena karisma me kho gaye the... Karisma ne ek bhaut hi aache dress pehena the.... With her hair bun...
Karisma look 👇
Cheetah haseena ko hosh me lekar aata hai... Santosh haseena ko andar bulate hai.... Haseena andar aate hai... Aur pushpa ji ka aasirwad lete hai.... Cheetah bhi Pushpa ji ka aasirwad lete hai....
Pushpa ji confused the.... Haseena itne bade cricketer Pushpa ji k Ghar Kyu aaye hai kahe kar....
Pushpa ji haseena ko sofa pe baithne k liye bolte hai.... Haseena aur cheetah baith jate hai... Fir Pushpa ji bolte hai....
Pushpa ji: Ji aap yaha pe Kyu aaye hai...
Haseena bhaut nervous ho rahe the... Woh pe karisma haseena ko confusingly dekh rahe the ki aakhir haseena Kyu aaye hai kahe kar.... Haseena khud ko compose karte hai aur bolte hai...
Haseena: Jii Mera Naam haseena Malik hai...
Santosh interrupt in middle...
Santosh: wo kis ko pata nahi aap itne bade cricketer hai... Instagram pe aap ke 223M followers hai....
Virat Kohli is the most-followed Asian on Instagram....
आप पढ़ रहे हैं
Jaan Nisaar Hai FT. KarEena 👩❤️👩❤️ (Completed)
FanficYeh story ek cricketer aur ek journalist ki hai Jo ek couple hai....👩❤️👩❤️ Agar aapko story aacha na lage to Hume baata sakte hai.... Hum yeh story unpublished kar denge.... #Nohatetonoone ☺️ COVER PHOTO CREDIT GOES TO ITS REAL OWNER ☺️❤️