MERE LIYE 🥵💗!!

1K 112 13
                                    

2022/11/09

Aaj Pakistan vs new Zealand ka match tha.... Haseena thode tensed the match ko lekar.....

Match ka time ho gaya tha.... Haseena ne sab ko bol diya tha ki wo aaj kahi ghumne nahi jaye ge kahe kar.... Sab ghumne chal jate hai.... Thodi der baad karisma room me aate hai... Aur haseena k uppar jump karte hai... Haseena Karisma ko dekh disbelief me nod karte hai.... Aur bolte hai...

Haseena: Aap ghumne Kyu nahi gaye...

Karisma: Aaj jab match dekhenge tab aap ka gussa shant karne k liye kisi ko hone jaruri hai na....

Haseena smile karte hai.... Aur karisma k forehead pe kiss karte hai... Fir haseena t.v on karte hai.... Aur match dekhne lagte hai.... Karisma ne haseena ko tightly hug Kiya huwa tha.... Dono match dekh rahe the...

New Zealand batting karte hai suru me.... Pakistan ki bowling bhaut aache the.....new Zealand ne Pakistan ko 153 ka target diya tha....

Ab Pakistan ki batting the..... Haseena kahi na kahi pressure me the.... Agar Pakistan jit jaye ga to.... Aur yeh karisma samjh jate hai.... Pakistan batting karte hai.... Aur 7 wickets se Pakistan Jeet jaye hai....

Haseena tensed the.... Agar Kal India england se Jeet jate hai to final India vs Pakistan Hoga... Aur yeh sab Ko pata hai ki India Pakistan ka jab match hota hai tab Player pe bhaut pressure ban jata hai....

Haseena bed se uth kar balcony me chale jate hai.... karisma bhi haseena k Piche jate hai... Karisma haseena ko back hug kar lete hai... Aur bolte hai..

Karisma: Kyu tension le rahe hai itna..
Aap bas practice pe dhayan Digye... Aur Hume pata hai... Aap bhaut aache khelenge....aur India hi jeete ge...

Haseena turn hote hai... Aur karisma ko tightly hug kar lete hai... Fir bolte hai...

Haseena: I hope sab aacha ho....

Karisma bhi haseena ko hug kar lete hai.... Karisma hug break karte hai... Aur haseena ka lips capture kar lete hai....haseena bhi kiss me participate karte hai.... Dono passionately kiss karne lagte hai.... Haseena karisma ko arm me carry kar ke room me lekar jate hai... Aur karisma ko bed pe place kar dete hai... Aur karisma ko wet kisses dene lagte hai.... Karisma aapna haat haseena k hair me rakhe huwe the.... Haseena Karisma ki top kholte hai... Aur random corner me fehek dete hai... Haseena karisma k belly or jate hai...aur karisma k belly pe kiss karte hai... Karisma ki SASE aatak jate hai.... Fir haseena niche jate hai... Aur karisma k pant khol kar fehek deti hai... Ab karisma srif inner me the... Haseena karisma k breast ko touch karte hai.... karisma bedsheet tightly pakad lete hai.... Fir haseena karisma ka bra unhook kar te hai... Aur Karisma ka ek bosom suck karte hai to dusra rub.... Karisma pleasure me moan kar rahe the.... After sometimes karisma k dono bosom red ho gaye the.... Haseena ab lower body pe jate hai.... Haseena karisma ka pantie khol kar fehek dete hai.... Aur karisma k vagina pe long kiss dete hai... Karisma ki saase ruk jate hai.... Haseena without warning aapna tongue karisma k vagina me thrust kar Dete hai.... Karisma loudly moan karte hai... Haseena aapna tongue karisma k vagina me move kar rahe the.... Karisma ne haseena ka hair pakada huwa tha... Thodi der baad haseena tongue Bahar nikal te hai..... Aur aapna teen fingers karisma k vagina me thrust kar dete hai.... Karisma loudly moan karte hai.... Haseena karisma ko urgent kiss me le lete hai... Aur karisma haseena ko passionately kiss karne lagte hai.... Kiss karte waqt haseena aapna fingering kar rahe the.... Karisma enjoy kar rahe the.... Thodi der baad haseena aapna aur ek finger thrust kar dete hai... Aur fastly fingering karne lagte hai.... After sometimes karisma liquid release karte hai.... Haseena suck karte hai... Aur karisma k ear me aa kar bolte hai...

Haseena: You taste sweeter than Chocholates....

Karisma blush karte hai...

Haseena: Ready for another round...

Karisma: For you always....

Haseena fir se karisma ko pleasure dene lagte hai.... Dono enjoy kar rahe the.... After some hours karisma firse release karte hai... Aur haseena suck karte hai....

Haseena: Chaliye fresh ho jaye....

Haseena karisma ko arm me carry kar ke bathroom Me le jate hai.... Haseena shower on karte hai... Aur dono shower k niche khade the.... Haseena ne karisma ko back hug Kiya tha.... Aur karisma k neck pe multiple kisses de rahe the.... After bathroom romance dono aache se fresh ho kar Bahar aate hai.... Haseena ne towel lepta huwa tha.... Wo karisma ko fir se aapne arm me carry kar ke lekar aate hai.... Aur haseena khud karisma ko dress pehena te hai.... Aur sare waqt karisma bas haseena ko adore kar rahe the..... Haseena karisma ko ready kar dete hai... Aur karisma k forehead pe kiss karte hai....

Karisma haseena ko hug kar lete hai.... Aur haseena bhi hug response karte hai....

Karisma: chaliye Sab k sath dinner karte hai....

Haseena: Jii....

Fir dono sab k pass aate hai... Aur dekhte hai ki Sab unhe ka intazar kar rahe the..... Haseena karisma khud ko chair pe settle karte hai.... Aur sab dinner karne lagte hai...

Cheetah: Kon jeeta aaj...

Haseena: Pakistan....

Cheetah: Kitne wicket se...

Haseena: 7 wickets....

Cheetosh: Kyaa....

Haseena: Pakistan bhaut aache form me hai abhi.... Agar Kal hum Jeet te hai to hum log pe bhaut pressure Hoga... As you all know ki India Pakistan ka match dekhne kitne log aate hai....

Santosh: Jeejs you don't worry mujhe pata hai India hi jeete ge.... Becoz my jeejs is the caption....

Sab smile karte hai....aur thode chit chat k sath dinner finish karte hai... haseena ko ek call aata hai to wo receive karne chale jate hai...

Haseena: Hello....

Person: Kal karisma bhabhi pe attack hone ka chance hai...

Haseena: Hum dekhte hai....

Haseena call disconnect kar dete hai... Aur thoda tensed ho jate hai...

Haseena to herself: Humne aap ko yaha par bolaya Kyu ki aap ki jaan ko khatara na ho lekin nahi yaha bhi aap ke jaan ko khatara hai.... Kya kare hum... Bas ek bar yeh match khatam ho jaye hum UN ko chodenge nahi...

Haseena cheetah ko bolate hai... Aur cheetah ko sab batate hai...

Cheetah: Don't worry Bhai... Main bhabhi ka Pura khayal rakhunga....

Haseena: Thank you Cheete....

Cheetah: Kya Bhai...

Haseena smile karte hai... Fir dono sab k pass jate hai.... Thodi der aur sab chitchat karte hai aur aapne aapne room me aa jate hai....aur sab so jate hai....

Part end ❤️!!

Thank you and sorry for the mistakes 🦋!!

Jaan Nisaar Hai FT. KarEena 👩‍❤️‍👩❤️ (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें