HAPPY ENDING ☺️❤️!!

1K 120 40
                                    

Continue from previous part...

Karisma: Riya Singhaniya....

Barbie shocked ho kar karisma ko dekhte hai....

Haseena: Kon Riya...

Karisma: Barbie ka aasle Naam Riya hai.... Yeh aap ke uncle ki bete nahi hai.... haseena ji ek baat baatye...

Haseena: Kya...

Karisma: Aapne kabhi uncle ki bete ko dekha tha...

Haseena: Nahi... Yeh barbie uncle ki death jab huwe the tab London me padhaii kar rahe the.... Aur padhaii k Karan wo uncle ki death pe nahi aa sake...

Karisma: Yeh barbie nahi hai.... Yeh Riya Singhaniya hai... Humare sath hi college me padh te the... Aur aap ko Pasand karte hai.... Aur Hum dono ko alag karne k liye isne aap ke uncle ki bete ko mar diya jis wo aane wale the.... Aur yeh barbie ban kar yaha aaye....

Haseena barbie k pass jate hai.... Aur ek thapad marte hai... Fir bolte hai...

Haseena: Kyu Kiya Tumne....

Riya urf Barbie ka patience over ho gaya tha.... Aur wo chilla kar bolte hai...

Barbie urf riya: Kyu ki mujhe Tum chaiye the.... College k starting se Tumhe Pasand karte hoon lekin Tum mujhe kabhi nahi dekhte the.... Hum ek class me the Tabhi bhi Tumne mujhe nahi dekha tha jab Dekho Karisma k Piche ghum te rahte the... Iseliye main decide Kiya main tumhare Ghar me hi rahe kar karisma ko marunge.... Uss din main karisma pe attack bhi karuwaya tha... Aur Naam tumhara dost ka Lagaya.... Lekin Bach gaye yeh...

Itna bol kar barbie karisma k pass jate hai.... Aur karisma ka neck pakad lete hai.... Haseena jalde se barbie ko karisma se dur karte hai... Aur face pe punch karte hai...

Haseena: Tumhare himmat kaise huwe mere karisma pe attack karuwane ki.... Tumhe hum nahi chodenge....

Haseena barbie urf riya ki neck pakad lete hai.... Ab use Saas lene me dikat ho rahe the.... Karisma haseena ko back hug kar ke Piche lekar aate hai... Aur police bhi aa jate hai...

Haseena ji: Le Jao ise aur zindagi Bhar jail me rehene chaiye....

Police barbie ko lekar chale jate hai... Haseena aapne room me chale jate hai.... Karisma bhi haseena k Piche jate hai...

Haseena balcony me ja kar khade the.... Karisma jate hai... Aur haseena ko back hug kar lete hai.... Karisma k haat pe kuch wet feel hota hai... Karisma haseena k Samne jate hai aur dekhte hai haseena k aakho me se aasu gir rahe the......

Karisma: Aap ro Kyu rahe hai....

Haseena karisma ko tightly hug kar ke rone lagte hai ... 

Karisma ne haseena ko rota huwa last time aapne shadi pe dekha tha.... Karisma haseena ko shant karte hai... Aur room me lekar jate hai... Karisma bed pe half laying position me so jate hai.... Aur haseena karisma ko tightly pakad huwe the...

Karisma: Ab baatye Kya huwa....

Haseena: Hum Bure hai bhaut hi Zayada.... Aap pe attack karuwane wala Kon tha uske bareme pata nahi laga paye.... Na hi us Riya ka sach pata humne lagaya.... Aap ke jaan ko hamesha khatra tha... Humne aap pe attack karuwane wale insan ko aapne hi Ghar pe rakha tha... Aagar aaj uss Riya ka sach Bata nahi chalta to baad me wo aap pe fir se attack karuwa sakte the.... Hum kisi kaam k nahi hai... Khud par ghin aa rahe hai....

Karisma: Khabardar ek bar aur bhi humare king Kuch bola to humse bura koi nahi Hoga.... Aur isme aap ke Kya galte... Khud ko guilty feel karna band kigye... So hogaya hogaya na isme aap ke galte hai na hi humare.... Galte barbie Yani Riya ki thi Jo ab jail k panjire me Band hai.... Aap humare king hai na... Aur hum aap ke queen hai na aap to humare sare baat mante hai na.... To yeh baat bhi bhul jaye ab hum ek happy family hai na...

Haseena ha me nod karte hai.... Karisma smile karte hai....

Aur haseena ka lips capture kar lete hai.... Dono ek dusre ko passionately kiss karne lagte hai.... After sometimes dono kiss break karte hai... Karisma haseena ka vest khol te hai... Aur haseena karisma ka top.... Ab dono inner me the.... Karisma haseena ko bed pe Dhaka dete hai... Aur khud haseena k uppar aa jate hai...aur haseena k abs, biceps, neck pe kiss karne lagte hai... Haseena karisma k hair pakad uppar lekar aate hai... Aur kiss karne lagte hai...

Haseena position change karte hai... Aur fir karisma ko wet kisses dene lagte hai... Haseena karisma ko naked kar dete hai... Haseena karisma ka ek bosom aapne mouth me lete hai... Aur dusra haat se rub Karte hai... Haseena dono ko half duvet me cover karte hai.... Aur fir haseena karisma ko love feel karuwane lagte hai.... Karisma pleasure me moan kar rahe tha....

After some hours both dozed off in EACH other arms...

*****

After 3 month...

Ab Cheetosh ki shadi hogaye the.... Sab bhaut Khush the... Haseena karisma ne ek baby girl ko adopt Kiya jis ka Naam Aashi Malik rakha tha...

aap sab ki family complete hogaye the... Sab ab happily ek sath the... Aur abhi haseena ka match bhi nahi tha... Haseena Pura time karisma aur aashi k sath spend karte the...

Santosh aur cheetah bhi ek happy married life jee rahe tha...

Aur Pushpa ji aapne bacho ko dekh bhaut Khush the....aur unke Khushi k liye shiv ji se duwa mang te hai....

THE END 🦋🌼!!

So this is the end of
"JAAN NISAAR"

Many of you don't know about cricket but also you guys love this stroy and I am to glad that you guys loved my story....

Thank you so much to those people who appreciates my stroy 🦋❤️!!

Good Night Pretty Strangers 🌼🤍!!

Thank you and sorry for the mistakes 🦋!!

Jaan Nisaar Hai FT. KarEena 👩‍❤️‍👩❤️ (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें