2022/11/10
Aaj india vs england ka match hai... Haseena subha 6 baje uth kar hi ground pe chale jate hai... Sare team already ground pe the... Haseena sab ko instruct karte hai... Aur sab bhaut aache se practice karne lagte hai...
Cheetah bhi aaj karisma k sath hi tha... As Karisma pe attack hone ka chance tha....
Match time...
England toss Jeet kar bowling ka Faisala leta hai.... Aur suru me India ki Batting the....
Ab match ka time ho gaya tha.... Karisma Cheetosh aur Pushpa ji bhi aa gaye the stadium.....
National anthem ki ab turn the.... Pehle England ki national anthem bajta hai....
Fir India ka national anthem bajta hai.... India ka national anthem sare Indians ko goosebumps deta hai... Sare Indiana's rooh khade ho gaye the....
After national anthem player 1 aur player 2 batting k liye aate hai...
After 1st over India ka score tha....
6 runs 0 wickets....Ab India ka score 1.4 overs k baad score tha 9 runs 1 wicket....
Ab batting k liye haseena aate hai... Pura ground chilla parta hai... Yeh dekh karisma aur Baki family bhaut Khush hote hai....
After 5 overs India ka score 31 runs 1 wicket tha...
Player 2 ka score tha: 14 runs 13 balls pe aur haseena ka score tha: 11 runs 12 balls pe....
Ab India ka score 8.5 overs k baad 56 runs 2 wickets pe the... Player 2 bhi out ho jate hai.... Ab player 4 batting k liye aate hai....haseena abhi bhi batting pe hai.... Aur wo bhaut aacha khel rahe hai....
After 10 overs India ka score tha 62 runs pe 2 wicket....
Haseena ne 26 runs mare hai 23 balls me abhi tak... Aur player 4 ne 3 runs 4 balls pe....
Haseena karisma or dekhte hai.... Karisma haseena ko flying kiss dete hai... Yeh camera me capture hota hai... Aur Sara ground chilla ne Lagta hai... Karisma blush karte hai haseena smile karte hai.... Haseena karisma ko ishara me puchte hai Khana kha Liya... Karisma ha me nod karte hai...
Ab 11th over start hote hai...
After 11.2 overs pe India ka score 75 runs 3 wickets hogaya tha... player 4 out ho jata hai... Ab batting k liye player 5 aate hai...Ab batting pe player 5 tha...aur running point pe haseena....
Ab 15 overs k baad India ka score tha 100 runs 3 wickets pe... Haseena bhaut hi aacha khel rahe the... Haseena scores se Khush the... Karisma haseena ko dekh Khush the....
16th over me ek bowler ball dal ta hai... England out k liye appeal karta hai lekin umpire not out deta hai... To England DRS leta hai... Ball wicket k side pe hit karte hai... Iseliye haseena Bach jate hai... Aur england ka review retain hota hai....
Haseena ka half century Pura hota hai... Aur haseena ne Jo Locket lagaya tha wo nikal kar Locket ko kiss karte hai... As wo locket karisma ne haseena ko diya tha... Yeh dekh karisma smile karte hai... Aur Pura ground chilla ta hai....
आप पढ़ रहे हैं
Jaan Nisaar Hai FT. KarEena 👩❤️👩❤️ (Completed)
FanficYeh story ek cricketer aur ek journalist ki hai Jo ek couple hai....👩❤️👩❤️ Agar aapko story aacha na lage to Hume baata sakte hai.... Hum yeh story unpublished kar denge.... #Nohatetonoone ☺️ COVER PHOTO CREDIT GOES TO ITS REAL OWNER ☺️❤️