DELAY & CONFESSION 💗!!

827 112 21
                                    

2023/11/02

India Vs Bangladesh ka match start ho gaya tha.... Bangladesh ne toss jita aur bowling karne ka decision Liya....

India k Player 1 aur 2 aate hai...
Player 2 jalde out ho jata hai... Aur fir haseena aate hai... Player 1 bhi 50 runs bana kar out ho jata hai...

Ab batting haseena Aur player 3 kar rahe the.... India ka score tha... 92 runs 2 wicket chale gaya tha 11 over me....

Ab 13 over k baad India ka score hogaya tha 115 runs pe 2 wicket....

Karisma bhi stadium me aa gaye the... Aur wo Baki celebrate cricketer ki wife family k sath baithe the.... Lekin karisma ko unke sath comfortable feel nahi hota iseliye akele baith kar match dekh rahe the... Yeh first time karisma stadium me match dekhne aaye the...

Aur cameraman bhi karisma ko Kafi camera me lekar aa rahe the.... Karisma ne haseena ka name ka indian jersey pehena tha.... Karisma ko dekh sare ground chilane lage... Haseena aur karisma yeh dekh kar smile karte hai... Aur Baki player bhi smile karte hai....

*****

Back to Lucknow....

Cheetosh aur Pushpa ji bhi match dekh rahe the... Tabhi cheetah Bolta hai...

Cheetah: Aaj bhabhi Bhai ki match pehle bar dekhne gaye hai...

Santosh: Haa cheete...main di ko kitna bolte the ki stadium me ja kar match dekhe lekin unhone kabhi mere baat nahi mane...

Pushpa ji: Aur aaj stadium me gaye hai to Dekho sare crowd kitna chilla rahe hai... Aur cameraman ka bhi focus karisma pe jayada ja raha hai...

Cheetah: haa maa...

Santosh: Waise Kya Lagta hai kon jeete ga...

Cheetah: India ki batting dekh kar to Lagta hai ki India hi jitenge...

Pushpa ji: Lekin abhi bowling bhi Baki hai Cheete...wo Dekho ek aur player out hogaya...

14.4 over k baad India ka score tha 122 runs 3 wickets.... Haseena abhi bhi batting kar rahe The....

15 over k baad India ka score 130 runs pe 3 wickets ho gaya tha.... Haseena ka score tha 40 runs 31 ball pe... Aur player 5 ka score tha 5 runs in 5 balls.....

Haseena 38 ball pe half century Pura karte hai.... after half century haseena aapne biwi or flying kiss karte hai...

Like this 👇

Like this 👇

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
Jaan Nisaar Hai FT. KarEena 👩‍❤️‍👩❤️ (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें