YOUR HAPPINESS 💫🤍!!

914 118 44
                                    

Continue from previous part.....

Haseena: Heads....

Aur heads aate hai...haseena k team chilane lagte hai..... Fir haseena bolte hai....

Haseena: To Kya bolte public.....

Rajvir: Abhi toss Tum jate ho match to hum hi jitenge dekh Lena....

Haseena: Haa dekhte hai ...

Cheetah: Bro batting or Bowling....

Haseena: Bowling....

Rajvir: Thik hai aaja....

Meera: Match Kitne over k hai...

Haseena:10 overs....

All: Thik hai....

Fir Rajvir k team se Cheetah aur karisma batting k liye aate hai....

Haseena karisma k pass jate hai.... Aur Bolte hai...

Haseena: All the best Queen....

Karisma: Thank you king...

Haseena kisses karisma forehead.....

Santosh: jeejs aap hamre team me ho di k nahi...

Sab hasne lagte hai.... Fir haseena Santosh ko bolte hai...

Santosh: Kuch Jada nahi bol rahe ho....

Fir match start hota hai....

Bowling k liye Santosh jate hai.... Karisma batting karte hai... Aur 5 ball pe score 7 runs the....ab cheetah batting kar raha tha...Santu aapne last ball dal te hai.....aur hamre cheetah bhaiya out.... Santosh cheetah k pass ja kar nachne lagte hai.... Haseena karisma yeh dekh kar Khush ho jate hai.... Cheetah bhi Santosh ko dekh kar Khush ho jata hai....

Ab batting k liye billu aata hai.... Aur second over barbie dalte hai...aur hamre karisma ne barbie k over me barbie ko dho diya.... 2 over me score tha 18 runs 1 wicket..... Ab Meera bowling k liye aate hai.... Aur billu batting kar raha tha....Meera bowling karte hai aur billu aache se batting karta hai.... Ab Meera aapne last ball dalte hai aur billu out ho jata hai...

5 over k baad score the 45 pe 2 wicket.... Ab batting k liye srif rajvir aur karisma the.... 9 over khatam hogaye the score tha 60 pe 2 last over haseena dalne aate hai.... Aur batting hamre karisma kar rahe the.... karisma bolte hai...

Karisma: Agar aapne Hume out karne ki KOSHISH ki to room me entry nahi mile ge....

Rajvir: Bhaut Badiya bhabhi....

Santosh: Jeejs aap ko out kaise bhi karna hai....

Barbie: Haa hasu....

Ab karisma ka gussa 7th sky pe chal gaye Barbie ne jaise hasu bola..... Haseena bowl dalte hai....aur karisma out ho jate hai.... Karisma haseena ko gusse me dekhte hai.... Haseena fir umpire yaniki Pushpa ji ko whisper karte hai...

Haseena: Maa please bol digye yeh no ball hai kahe kar nahi to aap ke bete nahi chodege please....

Pushpa ji: No ball....

Jaan Nisaar Hai FT. KarEena 👩‍❤️‍👩❤️ (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें