Continue from previous part....
Haseena door or dekhte hai aur smile karte hai aapne sare pain bhul kar....
Karisma door pe khade the aapne hand fold kiye.... Karisma haseena k pass first aid kit lekar aate hai.... Aur haseena ka haat lekar uska first aid karne lagte hai... Karisma haseena ka bandage karte hai.... Aur haseena bass karisma ko smiley face k sath dekh rahe the....
Karisma haseena ka bandage complete karte hai.... Aur waha se uth kar Jane lagte hai.... Tabhi haseena Karisma ka wrist pakad kar aapne taraf pull karte hai... Jise KARISMA haseena k lap me baith jate hai.... Haseena aapna haat karisma k waist pe encircle karte hai.... Aur aapna chin karisma k shoulder pe Rakh dete hai.... Fir haseena bolte hai...
Haseena: Sorry....
Karisma: hmmm.... Chodiye Hume office Jana hai bhaut Kam hai.... Coldly
Haseena: Bafree itna gussa.... Sorry aage se try karenge hum aisa nahi Karene k liye....
Karisma: Thik hai.... Ab chodiye...
Karisma k eyes me se aasu girte hai.... Jo haseena k haat pe jate hai.... Haseena jalde se karisma ka face aapne taraf turn karte hai... Aur karisma k aakho me aasu dekh use bhaut bura Lagta hai.... Haseena ki aakhe bhi teary ho jate hai.... Haseena karisma ka aasu pochte hai aur bolte hai...
Haseena: Please aap roye mt.... Aap ko pata hai hum aap ke aakho me aasu nahi dekh sakte hai... Sorry please....
Itna bolte hi haseena k aakho me se bhi aasu aa jate hai.... Karisma yeh dekh haseena ka aasu pochte hai aur no me nod karte hai.Haseena karisma ko tightly hug kar lete hai.... Karisma bhi haseena ko tightly hug kar lete hai.....
Thode der baad cabin pe knock hota hai... Karisma haseena k lap me se uth rahe the... Tabhi haseena rok lete hai.. aur karisma ko waise hi aapne lap me rakhte hai... Aur bolte hai...
Haseena: Come in...
Cheetah aur Santu aandar aate hai... Dono karisma haseena ka position dekh smile karte hai.... Cheetah santu Samne chair pe baith te hai... Aur cheetah bolte hai...
Cheetah: Boss Hume wo insan k bareme pata chal gaya hai Jisne yeh sab Kiya....
Haseena: Kon hai....
Santosh: Barbie....
Haseena: What....
Karisma bhi shock ho jate hai.... Haseena karisma ko chair pe baitha te hai... Aur khud chair se khade ho jate hai....
Cheetah: Ab Kya karna hai Bhai...
Haseena: Tum dono jao....
Santosh: Lekin....
Karisma: Tum dono jao....
Santosh cheetah chale jate hai.... Haseena k face pe gussa ki jagah aaj udasi the....
Karisma: Kya huwa....
Haseena: Humne uncle se wada Kiya tha karisma ki hum barbie ka Pura khayal rakhenge kahe kar.... Aur humne rakha bhi... Lekin barbie aisa karege yeh Hume nahi pata tha... Pata nahi Kya kare ab...
आप पढ़ रहे हैं
Jaan Nisaar Hai FT. KarEena 👩❤️👩❤️ (Completed)
FanficYeh story ek cricketer aur ek journalist ki hai Jo ek couple hai....👩❤️👩❤️ Agar aapko story aacha na lage to Hume baata sakte hai.... Hum yeh story unpublished kar denge.... #Nohatetonoone ☺️ COVER PHOTO CREDIT GOES TO ITS REAL OWNER ☺️❤️