Continue from previous part....
Karisma aur haseena ki Sagaii ho jate hai....
Flashback ends...
Haseena aur karisma ek dusre ko dekhte hai..... Karisma slowly haseena ka lips capture karte hai.... Aur smoothly haseena ko kiss karne lagte hai.... Haseena bhi karisma ko smoothly kiss karne lagte hai... After sometimes smooth kiss turn into passionate kiss.... Haseena karisma ko arm me carry kar ke room me lekar aate hai...
Haseena slowly karisma ko bed pe place kar dete hai.... Aur khud karisma k uppar aa jate hai.... Haseena karisma ko wet KISSES DENE lagte hai.... Haseena kisses karisma forehead, neck, chin, cheeks, nose and lastly catches karisma lips.... Dono ek dusre ko passionately kiss kar rahe the..... In between kiss karisma ne haseena ka shirt unbutton kar diya tha....
Haseena aapna shirt khol kar fehek dete hai.... Karisma position change karte hai aur khud karisma k uppar aa jate hai.... Aur haseena k abs, biceps, pe kiss karne lagte hai.... Haseena karisma ka nighty kholte hai... Ab karisma srif inner me the....
Haseena slowly karisma ka bra khol te hai.... Aur kisi random corner of room me fehek dete hai.... Haseena karisma ki ek bosom rub karne lagte hai to dusra suck karne lagte hai.... After making one bosom haseena did the same with another bosom.... Karisma pleasure me moan kar rahe the.... Haseena slowly niche jate hai ..
Aur karisma k belly pe kiss karte hai... Fir haseena karisma ka panty khol kar fehek dete hai.... Aur karisma k entrance par long kiss dete hai.... Jise karisma ki saase aatak jate hai.... After sometimes Pura room karisma k moans se bhara huwa tha....
In morning 5 karisma aapna last cum karte hai.... Haseena suck kar ke karisma ko lastly kiss karte hai.... Aur fir dono ek dusre ko cuddle kar ke so jate hai....
****
Next day...
Sab KASHI VILLA k living room me baithe huwe the.... Aaj barbie London se wapas aa gaye the.... Aur Cheetosh ki engagement k bareme pata chala tha...
Karisma kitchen me sab k liye coffee aur haseena Aur khud k liye chai bana rahe the.... Barbie haseena k pass baithe the.... Aur haseena se baate kar rahe the....
Aur yeh karisma kitchen me se dekh rahe the.... Barbie haseena ka haat pakad ne ka try kar rahe the.... Barbie jaise haseena ka haat pakad ne wale the waise hi karisma kitchen se aawaz lagate hai...
Karisma: Haseena ji...
Haseena kitchen or dekhte hai... Karisma haseena ko bola te hai haseena chale jate hai.... Yeh dekh barbie ko bhaut gussa aata hai....
Haseena kitchen me jate hai.... Aur karisma ko back hug kar ke bolte hai....
Haseena: Kya huwa....
Karisma: Yeh chai ki cup lekar aaye...
Haseena cup lekar jate hai.... Aur karisma coffee.... Karisma sab ko coffee dete hai... Haseena chai lekar aate hai... Aur sofa pe baith jate hai... Karisma haseena k baju me baith jate hai.... Fir sab coffee peene lagte hai... Aur haseena chai ki first sip lete hai... Aur wohe cup karisma ko forward karte hai...
Yeh dekh barbie ka gussa ab satave aasam pe tha.... Aur barbie mn me hi Karisma ko marne ka plan bana lete hai.... Aise hi coffee chai k sath sab chit chat kar rahe the.... Iss bich haseena ne karisma ko multiple kisses diye hai cheeks pe....
Dono ka payar dekh kar sab Khush the siwaye barbie k....
Haseena: Cheetah Santu Tum log office jao aur thodi der me hum bhi aa rahe hai office.... Hume kuch account me gharbar lage the Kal raat ko.... Lag bhag 11 core gayab huwa hai account se... Aur Iska pata lagana bhaut jarure hai...
Cheetosh: Jii Bhai...
Cheetah Santu office k liye nikal jate hai.... Aur office me inform kar dete hai ki haseena Aaj office aane wale hai kahe kar.....
Haseena aapne room me jate hai.... Aur uske Piche karisma bhi jate hai... Haseena aapna formal nikal te hai... Aur ready ho kar aate hai... Haseena aapna tie karisma ko dete hai... Karisma smile karte hai.... Aur haseena ka tie bana ne lagte hai.... Haseena ne karisma ka waist pakada huwa tha.... Thodi der baad karisma tie bana dete hai aur bolte hai...
Karisma: Perfect king....
Haseena look 👇
Haseena smile karte hai... Aur karisma ka lips capture kar lete hai.... Dono ek dusre ko passionately kiss karte hai.... After 10 mins haseena kiss break karte hai... Aur karisma k forehead pe kiss kar ke office k liye nikal jate hai....
Karisma bhi ready ho kar journalist office chale jate hai....
****
In office....
Haseena cabin me baith kar account check kar rahe the.... Jab haseena account aache se check Kiya to shock ho gaye...
Cheetah: Kya huwa Bhai....
Haseena: Cheete srif 11 core nahi balki 68 core gayeb huwe hai account se...
Cheetosh: What....
Haseena gusse me table pe punch karte hai.... Cheetosh dar jate hai... Dono ko ab pata tha Kya hone wala hai... Haseena bhaut gusse me the.... Haseena sare employee ko 10th floor k meeting conference me bulate hai...
Sare employee aa jate hai.... Aur sab dare huwe bhi the as haseena bhaut gusse me the..... Haseena bolna start karte hai...
Haseena: Account me se 68 core gayeb huwa hai.... So kindly mujhe Bata do ki yeh kisne Kiya hai.... Agar wo insan sincerely Samne aa jata hai to I promise hum use Kuch nahi kahenge lekin baad me humne khoj kar usko Samne lekar aaya to humse bura koi nahi Hoga....
Sare employee chup rahte hai... Koi kuch bhi nhi Bolta hai aur isse haseena ko aur gussa aata hai...
Haseena: Tell me truth you FUCKING people.... loudly
Sab dar k mare kap rahe the..... Santosh karisma ko inform kar dete hai.... Haseena sare employee ko Jane k liye bolte hai....
Haseena: Cheetah kaise bhi kar ke wo insan k bareme pata lagao...
Cheetah: Yes boss....
Fir cheetah aur Santu bhi chale jate hai.... Haseena bhaut gusse me the aur gusse me aa kar wo glass pe aapna haat marte hai jise haseena k haat se blood aane lagte hai.... Haseena without expression chair pe baithe huwe the.... Tabhi haseena ka door khulta hai.... Haseena door or dekhte hai aur smile karte hai aapne sare pain bhul kar....
Part end ❤️!!
Thank you and sorry for the mistakes 🦋!!
आप पढ़ रहे हैं
Jaan Nisaar Hai FT. KarEena 👩❤️👩❤️ (Completed)
FanfictionYeh story ek cricketer aur ek journalist ki hai Jo ek couple hai....👩❤️👩❤️ Agar aapko story aacha na lage to Hume baata sakte hai.... Hum yeh story unpublished kar denge.... #Nohatetonoone ☺️ COVER PHOTO CREDIT GOES TO ITS REAL OWNER ☺️❤️