ENGAGEMENT 🌼🤍!!

619 96 9
                                    

2022/11/13

Aaj Cheetosh the.... Sare resort paucha gaye the.... Haseena decorations check karne chale gaye..... Aur Baki sab room me chale gaye.... Karisma room me ja kar haseena ka outfit Mila kar Rakh dete hai....

In cheetah side....

Cheetah tayar ho raha tha.... Aur aaj uske face pe alag sukoon tha .....

Aise hi raat ho jate hai... Aur ab Cheetosh ki engagement ka time the.... Cheetah aur haseena stage pe the.... Tabhi karisma Santosh ko pushpa ji k sath lekar aate hai.... Cheetah Santosh me aur haseena karisma me kho jate hai.... Wo dono bhaut hi khubsurat lag rahe the....

Cheetosh outfit 👇

Cheetosh outfit 👇

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

KarEena outfit 👇

Santosh stage pe jate hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Santosh stage pe jate hai.... Aur karisma haseena k side.... Fir pandit ji aate hai.... Abhi ring exchange karne me time tha.... To cheetah bola karEena ko dance karne k liye..... Karisma man gaye lekin haseena nahi.... Karisma geet GANA suru karte hai....

Song 👇

आज है सगाई, सुन लड़की के भाई
आज है सगाई, सुन लड़की के भाई
ज़रा नाच के हमको दिखा....

Karisma GANA suru karte hai.... Cheetosh aur Pushpa ji ko shockingly dekhte hai.... To haseena amazed eyes se.....

आज है सगाई, सुन लड़की के भाई
ज़रा नाच के हमको दिखा
कुड़ी की तरह न शरमा
कुड़ी की तरह न शरमा
हाये, तू मेरी गल मान जा
हाँ, तू मेरी गल मान जा....

Jaan Nisaar Hai FT. KarEena 👩‍❤️‍👩❤️ (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें