WO DIN 🥺🌼!!

735 114 16
                                    

Continue from previous part....

KarEena: WO DIN....

Flashbacks....

Ab haseena Aur karisma ki friendship ko 2 month ho gaye the... Lekin karisma abhi bhi aapne feeling samjh nahi paye the ....

Ek din aise hi haseena karisma k sath Bahar Thi Tabhi haseena ko Ghar se ek call aata hai... Haseena call receive karte hai... Aur caller ki BAAT sun kar wo numb ho jate hai... Uske haat se Mobile gir jata hai... Karisma haseena se bolte hai...

Karisma: Kya huwa haseena ji....

Haseena: Wo...wo...

Haseena k muh se aawaz bhi nahi nikal pa rahe the.... Haseena k aakho se srif non stop aasu gir rahe the.... Karisma haseena ki aasu dekh bhaut Pareshan ho gaye the...

Karisma: Haseena ji Kya huwa...

Haseena: Wo aami Abbu...

Karisma: Aami Abbu ka Kya...

Haseena: Unka accident hogaya hai..

Karisma Bina kuch soche haseena ko jalde car me baitha te hai... Aur khud driving seat par chale jate hai...

Karisma: Konse hospital...

Haseena: City...

Karisma jalde se city hospital or car lete hai... Aur thodi der baad dono hospital pauchte hai...

Dono aandar jate hai... Haseena jalde se OT or bhag te hai... Haseena k sath Karisma bhi haseena k Piche bhag te Hai.... Haseena OT k glass through aami Abbu ko dekhte hai...

Haseena bhaut ro rahe the... Aur karisma ko haseena ka aisa halat dekha nahi gaya... Karisma bhag kar haseena k pass jate hai... Aur haseena ko tightly hug kar lete hai... Haseena bhi karisma ko tightly hug kar ke rone lagte hai....

Karisma: Haseena ji shant ho jaye kuch nahi Hoga...

Haseena bas roye ja rahe the.... After some hours doctors OT se Bahar aate hai...

Haseena: Doctor ab aami Abbu kaise hai....

Doctor: Sorry but they are no more...

Haseena yeh sun kar gussa ho jate hai... Aur doctor ka Collar pakad lete hai....

Haseena: Himmat kaise huwe yeh bolne ki...

Karisma haseena ko doctor se dur karte hai.... Doctor chale jate hai... Haseena ward me jate hai... Aur aami Abbu ko dekh aapne knee pe baith kar rone lagte hai... Haseena ko rota huwa dekh karisma bhi bhaut ro rahe the... Aur yeh bich karisma ko uske feelings bhi samjh aa gaye the....

Karisma haseena k pass jate hai... Aur haseena ko sambhal te hai.... Haseena Karishma Ghar aate hai aur Sare bidhi k sath aami Abbu ki body ka dafana karte hai haseena....

Haseena pure Tarah se tut chuke the... Lekin karisma haseena ki himmat ban kar khade the... Karisma haseena ko sambhal ne lage... Aur haseena k sath hi uske Ghar rahene lage....

Jaan Nisaar Hai FT. KarEena 👩‍❤️‍👩❤️ (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें