Meheta Mansion :We see a dining hall and a lady is talking on the phone.
Lady: Kya baat hai Ali aaj subaah subaah meri yaadh aa gayi.
Ali: Wah Riya! Agar main subaah phone nahin karoon toh tum naraz hoti ho aur phone karo toh bhi tum.
Riya: Aisi koi baat nahin hai aur haa pyaar kiya hai toh hume bhi toh jelna padega.
Ali: Kambakt yeh pyaar hi toh hai jo hume subaah subaah tumhare aur khichta hai.
Riya: yeh pyar vyar ki baatein chodo aur main tumhe office mein aakar milti hoo, abhi Maa aate hi hogi breakfast ke liye.
Ali: toh pehle kaho ki tum mujse pyaar karti ho..
Riya: kya subaah subaah pili hai tumne.........
Ali: Majak mat karo......
Riya: I Love........main office aakar bataungi.
Ali: Riya this is not fair......
Riya: Bye Ali........i love you.........
Ali: that's like my Riya............i love you too........
Someone from back " Hmmmmmmmmm...........Hmmmmmmmmmmmm......"
Lady: Kya Riya aaj subaah subaah hi tum dono shuru ho gaye.
Riya: tu nahin samjegi ki pyaar kya hoti hai, Jab tuje pyaar hoga toh pata chal jayega.
Lady: Pyaar aur woh bhi Mithali ko..impossible.
Riya: impossible kuch nahin hai. tu jaldi se bait na breakfast kar aaj muje office mein meri important meeting hai.
Mithali: Janti hoon kiske saath hai. Of course Ali right. Mithali tum muje ek baat batao ki pyaar kya hai. aur woh bhi sachcha.
Somone comes from the back and puts her hand on Riya's shoulder.
Lady: Pyaar woh lamha hai jis ke liye hum puri zindagi uska intazaar kar sakte hai........................Pyaar woh ehsaas hai jis ek pal me hum apni puri zindagi ji dete hai...........Agar aap iss duniya mein pyaar na kiya toh kya kiya.................Aur sachcha pyaar dhoondna nahin jata woh toh bas aapko mil jata hai kahi bhi..................
Mithali: Lekin Avni humhe pata kaise chalega ki yehi woh hai jis ka humhe barso se intazaar tha.
Avni: Pyaar ko parkhane ke liye bas ek nazar hi kafi hai..........aur phir hamara dil hai na woh hume sab raste batayega............Jaise tum aankhe bandh karo.........
Mithali: Per kyun........
Avni: Tum sawaal bahot karti ho.........
Mithali closed her eyes.
Avni: Tumhe koi chehara dikhai deh raha hai........
Mithali: Nahin....
Avni: jab tumhe bandh aankhon se bhi ek hi chehra nazar aaye uska matlab hai ki wohi hai tumhara pyaar.........samji......
Mithali: pata nahin lekin mere dimag mein tere yeh philosophical thoughts ke liye koi jagah nahin hai.
Riya: Aab tum dono ladna bandh karo aur breakfast karo.....Maa bas aate hi hogi.........meri ek baat samaj mein nahin aati ki tum dono ke vichar aur aadte bilkul ek se hai toh tum dono hamesha kyun pyaar ko lekar behas karte ho..........Tum Dono pyaar ke mamle mein utter dakhin ho.......
Mithali: Riya tum chinta mat karo....agar yeh kuch din mere saath rahegi toh mere jaisi ho jayegi.........
Avni: Aisa kabhi nahin hoga........tum kitna bhi muje badal ne ki koshish karo lekin mere pyaar ke jo maayne hai usko tum badal nahin sakti.......
Riya: Shut up you both and eat your breakfast....
Avni & mithali: Yes maam........
And Riya just put her hand on her head " Oh god please help me"inn dono se!!!”.
Riya: Tumhari baaton baaton mein maa ke liye chai lana hi bhul gayi. Tum log jaldi karo aab.
Mithali: Maa, aate nahin aa gayi.
Neelamaa: Kya baat hai aaj meri Rajkumariyaa subaah subaah badi khush lag rahi hai.
Avni: Haa Maa hum aaj sab se pehla contract mila hai. aaj 11 baje clients ke saath meeting hai agar yeh deal hogayi toh humhe hamare pehle assignment ke liye 1 lakh rupayi milenge.
Neelamaa: Main bahut khush hoon baccha, tum dono ke liye jo tum apni khud ki pehchan banane ja rahe ho.
Avni: jee Maa.
Riya: Apni pehchan banane mein tum dono itni aage mat jana ki kabhi tum aaine mein dekho toh khud ko na pehchan sako.
Mithali: Kya Riya, aisa kabhi ho sakta hai. aap hai na humhe khichne ke liye.
Neelamaa: Aab yeh bas mahine bhar ki mehman hai. Dekhna waqt itni jald chala jayega aur kal Ali iski doli leke khada hoga.
Avni: Maa, Riya kahin bhi rahe lekin hamare Dil se dhur nahin reh sakti.
Riya: Meri baat ka bura mat manana lekin dil pe hadh se jyada aitbaar karna achcha nahin hota kyunki jab Dil tutta hai toh tutne ki aawaz bhi nahin aati.
Neelamaa: Avni Riya bilkul thik keh rahi hai
Avni: Koshish karungi.
Mithali: Riya aaj sham se office se laut the waqt hamare boutiqe pe aana tumhare shaadi ke jode ke kuch maine aur Avni ne sketch banaye hai.
Riya: Koshish karungi waise toh aaj muje bahot kam hai.
Neelamaa: Kam ke alava bhi bahot kuch hota hai. Tum aaj jaldi chali jana main aur Ali dekh lenge.
Riya: Jee Maa.
Avni: Maa hum chalte hai aashriwaadh dijiye saying she bends down.
Neelamaa: Hamesha kush raho. tuje teri kamayabi mile.
Riya: Mithali.....
Mithali: Aa rahi hoon. Maa muje bhi.
Neelamaa: jaa meri Rajkumari, tuje bhi kamyabi mile.
Riya: best of luck to both of u
Mithali and Avni: Bye..........
YOU ARE READING
EHSAAS- A Feeling Of Love(AVNI❤️NEIL)
FanfictionKoi Itna Chahe Tumhe Toh Batana,Pyaar Toh Har Koi Ker Lega Tumse,Koi Meri Terha Nibhaye Toh Batana.... 🖤