Part - 5

49 9 2
                                    

Mehetha Mansion::,

It is preety bright morning.
Riya gets up in the morning and finds a letter at her side table.
" Hey Riya! Good morning,, tum sau rahi thi iss liye tumhe disturb nahin karti,, Main kuch zaroori kaam se bahar ja rahi hoon,, doh teen ghante mein aajaungi Nothing serious... Bye.,,, Avni."
Riya herself : Yeh ladki bhi na pata nahin subah subah kahan chali gayi aur aab Maa ne poocha toh main kya khahungi???Oh god lagta hai iss bar Avni muje zaroor koi musibat mein dal degi,just there Mithali enters her room.
Mithali: Hey Riya tumne Avni ko dekha,Woh muje aaj shopping mein jaana hai toh by the way where is sh?Kal usike chakkar mein aaj  main dher ho gayi.
Riya: Pata nahin subah subah kahin chali gayi aur likha hai nothing serious.
Mithali: chali gayi per kahan aur woh bhi subah ke haat baje,,I think Riya Avni is very serious about this.
Riya: mithali, mujse vaada kar ki kuch bhi ho jaye hum usey uska pyaar uski khushiyaan dilake  hi rahenge.
Mithali: aisi kyun bol  rahi ho.
Riya: bas pata nahin jab bhi Avni ke bare mein sochti hoon toh dil bechen sa ho jata hai.
Mithali: dont worry Riya main kabhi bhi Avni ka saath nahin chodungi.
Riya: thanks Mithali.
Mithali: thanks kehne se kuch nahin hoga aab jaldi se jakar please aakhri baar mere liye aalo ke parathe bana doh gi naa.
Riya: Aisa kabhi ho sakta hai ki meri behehin mujse kuch mange aur main usey na deh saku.
Mithali: i love u Riya.
Riya: i love u too my cutie pie.

Khanna Mansion::,
Sheweatha is making breakfast at the dining table, Prakash is reading newspaper and Dd is reading his today's date list on his cell phone.
Shweatha: Aab aap log yeh bandh kijiye aur chup chap jaldi se nasta kijiye, Arrey yeh tillu kahan reh gaya.
Dd: Hey mom, relax. aapko toh pata hai ki Neil bina bulaye toh naste pe aata nahin, pata nahin usey kaam ke alawa kuch soojtha bhi hai yaa ki nahin.
Prakash: Dd puttar yeh toh achchi baat hai ki woh kam se kam kaam mein toh dhayan deta hai tum toh usme bhi nahin.
Dd; Come on dad, aap toh jante hai,,muje dusri cheezon mein se jyada time nahin milta.
Shweatha: Kuch toh sharm kar. yeh sab baatein hamare saamne.
Dd: hey beautiful,, tum log mere apne  ho,  mere dost ho,,,while he saying  Neil comes happily to the dining table.
Neil : Mom, jaldi se naasta doh muje bahot bhook lagi hai aur main bhook ke mare marna nahin chahta.
Prakash: shweatha ji, kahin main sapna toh nahin dekh raha hu na, waqai hamara beta  breakfast aur woh bhi apni marzi se waw bhai kya baat hain!!!
Dd: Yeh toh maine suna tha ki pyaar insaan ko badal deta hai lekin muje nahin pata tha ki itni jaldi badal deta hai.
Hearing this,
Shweatha : Kya kaha tumne Dd phir se bolna zara.
Before Dd speak, Neil cuts Dd
Neil: jaldi doh naa mom mujhe dher ho rahi hai.
Shweatha serves his breakfast.
Mumbai:,
Avni went to temple, taking the pooja thaal,, she went & start to pray,
Avni: Hey Bappa, Maa hamesha keheti hai ki koi bhi naya kaam karne se pehle aap ke darshan karna bahot zaroori hai,,,Aur aap toh jante hai na main yahan kyun aayi ho…. maine aaj tak aapse apne liye kuch nahin manga lekin aaj main sirf apne hisse ka pyaar mangne aayi hoon. Please bhagwan agar Neil mera nahin hua toh main mar jaungi…, Aab aage sab kuch aapke haath mein hai phir yeh mat kehna ki maine aapko nahin bataya tha, aab main chalti hoon mujhe aur bhi bahot sare kaam hai aakhir aapki Ali se riya ki shaadi joh ho rahi hai,,, lekin meri baaton ko mat bhulna. main chalti hoon bappa…..”!!!
Saying she leave…
While Avni returning from temple Riya & mithali looked at Avni
Riya : yeh sab kya hai Avni ? tu subhaa subhaa kahan gayab ho gayi tth, pata hai hum dono kitni khabara gayi thi.
Avni: main tho sirf mandir gayi thi woh aaj se main apni nayi zindagi ki shuruaat karne ja rahi hoon toh
Mithali : lekin hume utha diya hota toh hum bhi tere saath chalte.
Avni: nahin Mithali woh kal mere waje se late ho gaya tha toh main aap logo ko disturb karna nahin chahti thi.
Riya: thik hai jo bhi hua aab bata prasad kahan hai.
Avni: ek minute main abhi layi.
she goes downstairs and picks up prasad and choodiyaan basket.
Avni: yeh lo riya tumhare favorite motichure ke laddoo.
Riya: thanks Avni.'
Mithali: yeh kya hai.
Avni : yeh choodiyaan hai mere liye.
Mithali: itni sari.
Avni: haa kya main har roz ek toh peh nahin sakti toh maine socha ki kyun na har ek rang ki le li jaye,,, aur is bahaane main uske rang mein bhi rang jaungi.
Riya: Lekin Avni,jo bhi faisla ho bas hamesha soch samaj ke karna.
Avni: faisla toh kar liya hai maine ussi ke saath apni zindagi bitane ka,, Aur pata hai maine yeh choodiyaan kyun li hai.
Mithali: kyun...?
Avni: jab bhi yeh choodiyaan mere haathon mein khankegi usey mere uske aas pas hone ka ehsaas hoga.
Riya: lagta hai tu pagal ho rahi hai.
Avni: haa uske pyaar mein!!!
Riya; aab chup karo aur chalo mere saath muje bahot sare kaam karne hai while saying
they started to work on today's mehndi and sangeet function.

In Neil's cabin:,
Dd; Yeh sab kya hai Neil
Neil: yeh sab pyaar hai mere bhai.
Dd; tuje kaise pata ki yehi woh hai.
Neil: maine ek baar tuje apni dream girl ke bare mein bataya tha aur Avni uski jiti jagti murat hai Dd, main jab bhi aankhein bandh karta hoon toh muje uske apne pass hone ka ehsaas hota hai,,,aur jab bhi main aankhein kholta hoon toh main uska chehra apne saamne pata hoon Dd, muje teri madad chahiye…Avni ko dhoondne mein, while Neil saying this  prakash enters his cabin.
Prakash: I am so happy today.
Hearing & looking him both Neil & Dd get shocked
Neil murmered : kahin dad humare baat toh nahin suun li
Dd: tu rukh main baat karta hoon,aisi kya baat hai dad joh aap itna kush hai
Prakash: Humne joh singapore wale project ke liye jo tender bhara tha woh pass ho gaya aur woh contract hume mil gaya.
Neil: wow Dad yeh toh bahot achchi khabar hai.
Prakash : isse bhi achchi khabar yeh hai ki tum dono ko kam se kam teen char mahine ke liye singapore jana hoga,, main tumhe iss bare mein baadh meimln baadh karta hoon, muje abhi board meetings ki taiyariyaan karni hai saying this prakash left office.
Dd: Neil, tu thik toh hai naa.
Neil didn’t respond,
Neil.....main tumse baat kar raha hoon.
Neil: haa bol kya hua.???
Dd: yahin toh main janna chahta hoon ki kya hua.??
Neil: teen mahine Avni se dhur mera matlab….., tu samaj raha hai na
Dd: Kya tuje Avni ke pyar pe bharosa hai.
Neil: khud se zyaadha…..
Dd: toh agar tera pyar sachcha hai toh woh teen mahine kya teen saal tak intzaar karega, Aur main yeh janta hoon ki yeh project toh tera dream project tha toh phir!!!!!Aur agar Avni ko pata chala ki uski waje se tune apna dream project adhura choda toh usey kitna bhura lagega aur main tumse vaada karta hoon ki singapore se lautne ke baadh hum sab se pehele Avni ko dhoondne ki kaushish karenge, aab toh thik hai na…
Neil: thik hai hum aaj hi Singapore keliyea niklenge kyunki main yeh project jald se jald khatam karke apne Avni ke pass laut aana chahta hoon.

                        Part -5 Ends……….

Hi, Guy’s
Please comments my writings. so i can post next part soon. The next part depends on you. if you comments quickly, i will post fast. so please comments. and thanks for reading my ff...

       EHSAAS- A Feeling Of Love(AVNI❤️NEIL)Where stories live. Discover now