Part - 7

35 8 0
                                    

So finally it is day of Riya and Ali's  wedding.
(In Riya's room)
Avni and mithali is busy in Riya's make up.
Mithali: Riya, tum thodi toh Nerveous hui ho na.
Riya: Nahin toh
Mithali: come on Riya we all know ki tum Ali ko pichle teen saalon se janti ho usse pyaar karti ho lekin thoda toh uncomfortable feel kar rahi ho naa tum.
Riya: sach kahu ha thoda sa darr hai dil mein ki kya hoga.
Avni: Kuch bhi toh nahin. tumhari shaadi hone ja rahi hai aur woh bhi jisse tum pyaar kar karti ho.
Mithali: Riya muje Ali pe pura bharosa hai ki woh tumhe bahot khush rakhega aur tumhe dher sara pyaar dega.
Avni: mithali bilkul thik keh rahi hai lekin Riya tum se choti hoon lekin phir bhi kehna chahti hoon ki apne kaam ko kabhi bhi apni personal life mein mat aane dena. Aur yeh shaadi jo tum karne ja rahi ho uski buniyaad pyaar, vishwas aur ek dusre ka saath hai. Kabhi bhi kisi bhi baat ko tum apne iss shaadi ke rishtey se dur hi rakhna kyunki tumhari zindagi mein kahin aise mod aayenge jahaan tumhe Ali ki patni banke faisla karna hoga kyunki aaj se tumhara pehla rista ek patni ka hai badh mein tum kisi ki beti aur behehin ho.
Neelamaa entering the room hearing Avni,
Neelamaa:
Riya , Avni bilkul thik keh rahi hai. While,Riya hugs Neelamaa and starts to cry
Riya: Maa, mujhe aap sab ki bahot yaad aayegi.
Mithali: yeh kya Riya abhi toh bidai bhi huyi nahin ki tum rone lagi.
Riya: Shup up mithali, Maa muje nahin pata tha ki Avni itni badi ho gayi hai ki ab woh riston ko pehchanne lagi hai.
Avni: Riya kuch ristey hum iss duniya mein aake banate hai jiska hamare khoon se nata hai lekin kuch ristey hum dil se banate hai aur dil ke ristey khoon ke ristey se zyaada maaine rakte hai kyunki dil ke ristey mein kabhi koi kadwahat nahin hoti.
Neelamaa: Pata hai Avni aaj tum bilkul apni papa ke jaisi baatein kar rahi ho. Aaj woh hote toh apni teeno betiyon ko ek saath pyaar se bandhe huye dekhkar bahot khush hote.while hearing this,
Riya, Avni and Mithali hugs Neelamaa.
Neelamaa: Aab Jaldi karo beta, barat neeche aa gayi hai aur main toh tumhe bulane aayi tha aur main khud hi bhul gayi. Ab main chalti hoon tum dono jaldi se Riya ko lekar neche aana., saying Neelamaa left
(In the mandap)
Ali is waiting for Riya.
Ali himself : kahan reh gayi yeh Riya, Main toh use dekhne ke liye utavla ho raha hoon. Pata nahin kaisi lag rahi hogi meri dulhan banke.
While just there Avni & mithali bring Riya looking Riya Ali lost in her beauty!!!!
Riya comes and sits next to Ali. Panditjee announes for gathbandan and Neelamaa tells Avni to do that. Avni takes Ali's shawl and Riya's dupatta and tie them together and after that Neelamaa gave Riya's hand to Ali. the wedding pooja is going on. Now it is time for pheras.
Avni and mithali are standing one side of mandap and Vidhyut is standing on otherside. He is just busy in staring at Avni &  Avni feels uncomfortable for his behavior…she slowly whisperd in mithali ear’s
Avni: mithali, Main thik toh lag rahi hoon na.
Mithali:Haa, Kyun koi baat hai. Mujhe toh tum bahut hi khubsurat dikh rahi ho.
Avni: Nahin woh dekho, woh Vidhyut kab se muje ghur ke dekh raha hai.
Mithali: Iski toh main abhi jake dekhti hoon.saying she just try to move but Avni stopped her,
Avni: nahin rehne de hamare mehman hai.
Mithali: Mehman hai toh apni hadh mein rahe. Waise bhi galti uski nahin hai galti tumhari hai jo tum itni khubsurat lag rahi ho.
Avni: mithali kya tuje mazaak suz raha hai aur yahaan meri jaan ja rahi hai uske bina.
Mithali: Jaan teri nahin balki uski jati agar woh yahaan hota. Aur tere chehre pe jo pyaar ki chamak chamk rahi hai usse koi bhi keh sakta hai tum ussey  kitna pyaar karti ho.hearing her Avni  blush and looks down.

Let's check out Neil in singapore)
Singapore:,
Neil is sitting in some kind of parking lot of their office.
Neil himself : Aaj toj tum bahot khush hogi tumhari behehin ki shaadi joh hai. Aur tum bahot khubsurat bhi lag rahi hogi. Kash main iss waqt tumhare saath tumhari khusiyaan baat sakta. Tumhe jee bhar ke dekh sakta. Per kya karu kaam bhi toh important hai aur waise bhi bas ab teen mahine ki toh baat hai. Avni main wapas aakar foran tumse milna chahta hoon kyunki ab mujse yeh intazaar nahin hota.
Just there Dd comes out to the parking lot looking for Neil & he comes near him.
Dd : Oye mere Romeo, yeh kya ho raha hai. ab hum isi tarah kam karenge toh agle teen mahine nahin balke teen saal lag jayenge. Aur tab tak teri juliet kisi ki biwi ban gayi hogi shayd do teen bachche ki maa bhi.
Neil just laugh at him.
Dd: Tu has kyun raha hai. Main tumpe gussa hoon aur tu mujpe has raha hai.
Neil: Tu nahin samjega. Pyaar mein gussa bhi haseen lagta hai. Kash tuje koi ladki mil jaye jo tuje sudhaar sake.
Dd: dd ke liye aaj tak aisi koi ladki bani hi nahin jo Angad ko sidha kar de. Ab tumhari baatein khatam ho gayi ho toh andar chale meeting bas shuru hi honewali hai.
Neil: chal main aata hoon.
Dd: Aata hoon nahin balki mere saath chal raha hai.
Neil : thik hai......aab chal....
both live for the meeting.
(Let's check back to Riya's wedding)
Shaadi khtam ho gayi hai aur sab log hall mein baite huye hai tabhi Ali apne joothe ko dhundh raha hai.
Mithali: Hmmm ....Hmmm...Hey Al ise dhund rahe ho (by pointing at shoes)
Ali: woh tumhare pass kaise.
Avni: Ali tum budhu ke bhudu hi rahoge itna bhi nahin samaj sakte ki yeh toh saliyon ka hakh hota hai.
Ali: thik hai thik hai lekin kitne chahiye.
Mithali: 10000 rupees aur woh bhi cash.
Ali:  muje kangal karne ka irada hai kya?????
Vidhyut: Woh toh tum honewale ho,tumne shaadi jo ki, hearing him
Avni: Shaadi koi barbadi nahin hoti aur tum ladko hi hum jaisi khubsurat haseen ladkiyon ke pichche bhag rahe ho.
Riya: Avni, bilkul thik keh rahi hai. Ali ab jaldi se paise nikalo varna pata nahin aage kya hoga.
Ali: aage kya hoga matlab.
Mithali: Lagta hai Avni yeh aise nahin manne wale.
Avni: thik hai toh inhe bhi dikha dete hai.
Vidhyut : Dhamki de rahi hai aap by looking at Avni.
Avni: Aap ke liye dhamki hi sahin.
Mithali: aab toh aapko iss joote ki keemat double deni hogi hume itna pareshan karne per.
Ali: double. Mithali tumhara deemag toh thik hai na.
Avni: joote chahiye toh bolo varna aaj raat ko Riya bhi tumhare saath nahin chalegi.
Ali: yeh kya joote ke beech mein Riya kaha aa gayi.
Riya: Ali, tum sochte bahot ho. aab yeh joote ki keemat teen gani ho jaye usse pehle deh doh.
Ali: dhe raha hoon lekin sirf tumhare liye Riya.
Riya: oh....that like my Ali.
While Ali just giving money for them before Vidhyut stopped him,
Vidhyut: Itni jaldi haar maan gaye Ali.
Ali: Yahaan sawal harne ka nahin balke apno ko khush karne ka hai.
Mithali: vidhyut tum hum logo ke beech mein na bolo toh achcha hoga. Yeh hamare ghar ka mamla hai.
Vidhyut : Ghar ka mamla hai isi liye toh keh raha hoon.
Mithali: Avni jaldi se paise le aur yeh baat ko khatam kar.
Avni goes to Ali to take money but She only takes 100 rupees.
Ali: yeh kya Avni tum 100 rupee le rahi ho.
Avni: Ali humhe  paise nahin balke Riya ki khushi chahiye. Hamesha usko khush rakhna aur haa vaada karo ki tum Kabhi bhi Riya ki aankhon mein aansoon nahin aane dogi.
Ali: main vaada karta hoon ki Riya ko apni palko pe bithakar rakhunga, hearing him
Avni and mithali goes to Riya and hug her.
Vidhyut &  Ali just looks at the sisters are crying and hugging each other.
Ali: Pata hai Vidhyut main inn teeno ko bachpan  se janta hoon. Yeh teeno ek dusre ki jaan hai. Kisi dusre ke liye kuch bhi kar sakti hai. Kuch bhi matlab kuch bhi…
Vidhyut : Yeh toh dekhkar hi lagta hai ki kitna pyaar hai in teeno mein. Lekin Main Avni ko samaj hi nahin pata.
Ali: Tum akele aise nahin ho. Aaj tak main khud Avni ko jaan nahin paya. Kabhi kabhi aisa lagta hai ki uske dil mein kuch aur chehre pe kuch.
Neelamaa: Avni beta, bidaai ki taiyaariyaan karo. Humhe Riya ko rulake nahin balki haste haste bida karna hai.
Mithali: yahin toh main keh rahi thi Avni ko.
Neelamaa: Rita, tere jane ke baadh inn dono ko kaun sambhalega.
Riya: Maa, muje Avni pe pura bharosa hai woh iss ghar ko kabhi nahin tutne degi aur rahi baat mithali ki to woh bhi mere jane ke baadh sabhal legi. Lekin Maa aapko toh meri yaadh aayegi naa.while saying she hugged Neelamaa & get emotional looking this Avni & mithali get emotional & hugged them!!!!
Now the bidaai ki rasam started, where Avni chaval ki thali lekar aati hai. Riya apne haath mein chaval ko lekar piche phekti hai aur Neelamaa use apne aanchal mein jelne ki koshish karti hai.
finally Riya ki doli bahot aashaein ke saath bida hoti hai.

                     Part -7 Ends............
I Really want to thanks who all reading my ff & supporting which means to me a lot Thank u guys 😘❤️😘see u soon…💕




       EHSAAS- A Feeling Of Love(AVNI❤️NEIL)Where stories live. Discover now