At Night:::,
Meheta Mansion:::::”
Avni aur mithali neeche jate hai.Sab log Dinner karte hai lekin mithali aur Avni ek bhi lafz nahin bolte.
Ragini pandit : Neela kal haa rahi hoon main apni bahu ko apne saath shopping le jane ke liye.
Neelamaa: Ab tum ko meri izazat lene ki koi zarooorat nahin hai. Aaj se Avni tumari huyi.
Ragini pandit : toh, sagai ke liye aaj se thik saath din baadh ka muharut nikla hai. iska matlab agle saturday ko.(Avni aur mithali dono ek dusre ko dekhte hai.)
Neelamaa: bahot achacha hai. Humari aur se tum befikhar raho.
Ragini pandit : toh teeke hai hum chalte hai.
Vidhyut comes and touches Naelamaa's feet.
Neelamaa: Bhagwaan tum dono ko bahot khushiyaan dhe. (Vidhyut smiles at Avni but she just looks down.)
Ragini pandit: aab chale.
Vidhyut : jee mamoni
Ragini pandit & vidhyut left meheta house.
Neelamaa upper apne kamre mein jane lagti hai tabhi....
Avni : maa muje aap se kuch baat karni hai.
Neelamaa (smiles) : baccha, bahot raat ho gayi hai. Hum log subaah baat karenge.
Avni (worried) : maa subaah tak bahot dher ho jayegi.
Neelamaa (worried): sab kuch teek toh hai na.
Avni: maa. main yeh shaadi nahin kar sakti.
Neelamaa (shocked): Kya kaha tumne? tum yeh shaadi karna nahin chahti. kya main jan sakti hoon ki kya wajah hai.
Avni: Main kisi aur se pyaar karti hoon aur main nahin chahti ki main Vidhyut se shaadi karke use koi dhoka doon.
Neelamaa: kaun hai woh aur kya karta hai.
Avni : uska naam Neil Khanna hai aur woh delhi mein rehta hai.
Neelamaa: tum kab use milli.
Avni : Riya ke doh din pehle jab main Delhi gayi thi tab,
Neelamaa : tum us doh waqt ki mulaqat ko pyaar kehti ho. pyaar ka matlab bhi tum janti ho. kya janti ho tum uske bare mein. Kya tumhe pata hai ki kya woh tumse pyaar karta hai.
Avni : maa, main nahin janti ki pyaar kya hai lekin haa Neil se milne ke baadh maine shayad pyaar ka matlab jana hai. Aaj joh mera dil dhadkata hai toh sirf Neil ka naam. Main use bahot pyaar karti hoon shayad itna ki main khud nahin janti ki main kab usey itna pyaar kar baiti.., Maa meri baat maan lijiye aur yeh shaadi rukwa dijiye.
Mithali : maa, Avni waqai hi Neil se bahot pyaar karti hai.
Neelamaa : mithali, tum chup raho. Tum bhi iski baaton mein aa gayi. Muje tumse yeh umeed nahin thi. aur Avni tum. chal padi uss insaan ke liye jise tum ek baar mili ho. Main aisa kuch nahin hone dungi. Main kisi ko bhi apni beti ki zindagi ke saath nahin khelne dungi. Maine yeh faisla kar liya hai tumhari shaadi hogi toh woh sirf Vidhyut se. Maine Ragini pandit se vaada kiya hai aur main apne vaade se mukar nahin sakti.
Avni: toh maa maine bhi apne pyaar se vaada kiya tha aur main bhi piche nahin hat sakti kyunki main pyaar mein bewafai karna nahin chahti.
Mithali : maa, yeh baat isse pehle aage badhe. Plzzz maa aap Ragini Aunty ko phone karke bata doh ki yeh shadi nahin ho sakti.
Neelamaa (gusse se): yeh shaadi toh hoke rahegi aur woh bhi kisi bhi halat mein.
Avni (zor se rote huye): main mar jaungi lekin yeh shaadi nahin karungi. Kyunki jab tak iss dil ki dhadkane chalegi tab tak is dil me sirf Neil ka naam hoga aur kisis ka nahin.
Neelamaa (shouted) : toh main bhi tumari Maa hoon. Agar tumne yeh shaadi se inkar kiya toh tum mera mara hua muh dekhogi. aur Neelamaa yeh kehkar chali jata hai.
Avni: maa plzzz suniye toj.(woh zameen pe apne khutno pe bethkar zor zor se rone lagti hai.)
Mithali (Avni ke khandhe pe hath rakhkar): chalo Avni apne kamre mein.
(Avni in her room)
Avni bed ke pass bethi bethi roh rahi hai.,,
Tabhi woh khadi hokar khidaki ke pass jati hai. Woh khidaki se dekhti hai toh bahar baarish ho rahi hai. aur bijali itni zor se aawaz kar rahi hai jaise ki koi toofan chal raha ho.
Avni apne table ke pass jakar apni dairy likhne baithi hai.
Avni (in her diary) : Zindagi bhi ajeeb hai. Ek taraf maa hai toh dusri aur mera Pyaar. Mujh jaisi badnasseb iss duniya mein koi nahin hogi jise pyaar ke sapne toh dekhne mile lekin sapno ko haqeeqat ka roop dene ka moka nahin mila. aaj muje faisa karna hai apne pyaar aur apne beti hone ke farz ke beech. Agar main apne pyaar ka saath doon toh main khudgarz kahelaungi ki 23 saal tak beti hone ke farz nibhaye lekin ek hi pal main beti ne apne Maa ka sar sharm se juka diya. aur agar main maa ka saath dhu toh apne pyaar ko kho dungi joh mere jine ka sahara hai. Kabhi koi dil dhadkan ke bina nahin reh sakta iss tarah yeh Avni bhi toh apne Neil ke bina nahin reh sakti. Main kya karoon apni jaan bhi nahin deh sakti kyunki mujhe maloom hai ki Neil meri bewafai ko seh sakta hai lekin meri maut ko nahin. hey! bagwan mujhe kis dorahe pe lake khada kar diya hai tune. kyun kiya tune mere saath . Akhir kyun.................
(lets back check in Singapore)
Neil bhi apni khidki ke pass khada hai aur bahar zoro ki baris ho rahi hai. Dd Neil ke room me aata hai.
Dd: Arey...Neil abhi tak soya nahin. Kya baat hai tum kuch pareshan lag rahe ho.
Neil : Dd, tu dekh raha hai bahar zoro ki baarish ho rahi hai. yeh kahi naa kahin hume aanewale toofan se waakif karna chahta hai.
Dd : Toofan kaisa toofan.
Neil : Pata nahin lekin aisa lag raha hai hamari zindagi mein koi bhayanak toofan aanewala hai. Pata nahin kyun aaj aisa lag raha hai ki Avni kisi musibat meim hai. Aisa lag raha hai ki woh muje bula rahi hai.
Dd : aisa waise kuch nahin hai. aur tum na usko miss kar raha hai iss bahar romantic baarish ki waje se.
Neil: Come on yaar.. i am serious.
Dd : Kuch nahin hoga tumhari Avni ko. Tumhe bharosa hai naa tumhare pyaar per. tumhari Avni per.
Neil : Muje Avni pe khudh se zyaada bharosa hai.
Dd: Aab yeh emotional drama chod aur jake soja kal hume jaldi office jana hai yaad hai na kal share holders ki meeting hai.
Neil : Yaad hai muje. Aab tu bhi jake soja. Good night.
Dd: Good night.
(It is bright morning in meheta house)
Avni : maa, mithali jaldi aao. Brekefast ke liye dher ho rahi hai.
Mithali : Avni, tum thik toh hona na.
Avni (try to be normal): muje kya hua hai. Aur yeh Maa bhi na kaha reh gayi.
Mithali : Avni kisse jooth bol rahi ho. mujse ya apne aap se.
Avni : kisi se bhi toh nahin. Teri baatoin mein maa ki chai lana bhul hi gayi.
Avni kitchen mein jakar apne aansoon chupane ki kaushish karti hai lekin tabhi mithali wahan aati hai.
Mithali : Kitne din tak tum apne aansoon humse chupaogi.
Avni : Main kaha roh rahi hoon woh bas aankh mein kuch chala gaya tha.
Mithali : jab jooth bolna na aaye to bolna nahin chahiye. khas karke khud ke saath.
Avni : Main kaha jooth bol rahi hoon.
Mithali : toh sach sach batana meri aankhon mein aankhen dalkar ki kya tum Neil ke pyaar ko bhula paaogi.
Avni kuch kahe usse pehle hi Neelamaa Avni ko awaz deti hai...
Neelamaa: Avni meri chai.
Avni (apne aansoon punchti hai): Aai maa. Avni left with tea.
Mithali (to herself) : Avni, main bhi tumhari behehin hoon, main tumse kabhi tumhara pyaar chin ne nahin dungi.
(at breakfast table)
Avni (smiles): maa, aap aaj ghar mein hi hai na woh Ragini aaunti aa rahi hai na toh.
Neelamaa: Haa lekin tum....
Avni : Main taiyaar hoon iss shaadi ke liye.
Neelamaa: main bahot khush hoon tumhare aur vidhyut ke liye.
Mithali : Mere hote huye yeh shaadi kabhi nahin hogi. Main vidhyut ko sab sach bata dungi ki tum kis dabav mein aakar yeh shaadi kar rahi ho.
Avni: tum aisa kuch nahin karogi. Vidhyut se shadi karne ka yeh faisla mera khud ka hai. Aur agar tumne kuch kiya toh tumhe meri kasam hai samji. Maa shayad teek hi keh rahe thi ki doh mulaqt ko pyaar nahin kehte aur vidhyut achacha ladka hai. Mujhe pasand karta hai toh usme galat kya hai.
Mithali : Kya tum usse pyar karti ho.
Avni : Pyaar ka kya hai.
Mithali : zindagi jine ke liye pyaar ka hona zaroori hai.
Avni : Zindagi jine ke liye pyaar ka nahin apno ka saath zaroori hai.
Mithali : tu kuch bhi kehe le lekin teri yeh aankhen jooth nahin bol sakti aur yeh cheek cheek ke keh rahi hai ki tu Neil se pyaar karti hai.
Avni (gusse se): Aab ek lafz bhi aage mat bolna. Meri shaadi vidhyut se ho rahi hai aur hoke rahegi.
Tringggggggggg.....................tring....................
Neelamaa : Hello kaun bol raha hai.
Riya : hello. Maa main Riya. Kaise hai aap sab log.
Neelamaa: main bilkul thik hoon aap log dono sahi se pahoch gaye na,
Riya ; Jee maa, kya wahan Avni aur mithali hai. kya unse baat kar sakti ho.
Neelamaa: yeh lo Avni se baat karo.
Avni : Hi Riya, kaisi ho aur Ali kaisa hai.
Riya : hum sab teek hai. tu bata tu kaise hai. Maa se baat ki.
Avni : Main ek dum teek hoon. yeh le mithali se baat kar
Riya : Sunn toh per use kuch kahe usse pehle woh phone mithali ko deti hai.
Avni (phone pe hath rakh ke) : Roya ko kuch pata nahin chalna chahiye. main nahin chahti ki woh pareshan ho apne honeymoon pe.
Mithali : hi Riya. kaisi ho. aur Ali kaha hai.
Riya : hum teek hai woh Ali wash room mein hai.
Mithali : apna khyal rakhna aur phone karti rehna. Bye.
Riya : bye. apna aur Avni ka khayal rakhna;
Ragini pandit aur vidhyut meheta house mein andar aate hai.
Ragini pandit: kisse baatein ho rahi thi.
Neelamaa: woh riya ka phone tha.
Ragini pandit: kaisi hai woh.
Neelamaa: Bas apne honeymoon pe gayi huyi hai.
Ragini pandit ; achcha hai. waise hamari bahu kaha hai.
Neelamaa : abhi toj yahan thi shayad kitchen mein hogi. Mithali, jake use bhulake lao. Are aap log khade kyun hai baitiyea. aur Vidhyut beta tum batao ki kaisa chal raha hai.
Vidhyut: bas sab kuch thik hai. Vidhyut ki aankhen Avni ko dhund rahi thi.
Mithali : Avni woh bahar Ragini aunti aur vidhyut aaye hai.
Avni: teek hai main chalti hoon tum iss chai ka dhyaan rakhna unke liye hai.
Mithali : Avni tune soch liya hai na ki tum kya karne jaa rahi ho.
Avni : haa. maine soch liya hai.
Saying she left the kitchen
Avni: namaste aaunti, (bends down to take blessings) vidhyut usey dekhte hi rehta hai.
Ragini pandit : jeeti raho. Aur aaj se tu muje aaunti nahin balke mama bhulaugii.
Avni: Jee mama.
Mithali bahar sabke liye chai lati hai. sab chai pite hai.
Ragini pandit: achcha Neela hum log nikhalti hai. kafi sari shopping karni hai. chale Avni;
Avni: jee mama.
Ragini pandit : mithali tum bhi chalo naa.
Mithali : nahin muje boutique main kaam hai. aur waise bhi shaadi Avni ki hai. Aur yeh kehkar woh gusse se vidhyut ko dekhkar apna purse lekar chali jati hai.
Ragini pandit: issey kya hua.
Neelamaa (try to hide): kuch nahin woh Riya chali gayi aur aab Avni. toh ussry apne akelepan ke baare mein soch ke gussa hai.
Ragini pandit : Abhi woh bachchi hai. Dheere dheere samaj jayegi.while saying
Ragini pandit, vidhut and Avni left for shopping
(in the shopping mall)
Ragini pandit: chalo jakar saare dekhte hai.
Avni: jee. Vidhyut is just following them everywhere.
Ragini pandit: Suno kuch achchi si saare dikhna meri bahu ke liye.
Shopper: Ek minute madam. Main kahi koi galti nahin kar raha toh aap hi hai na woh designer Avni meheta.
Avni : haa! main hi hoon Avni meheta.
Shopper: Madam maaf kijiye lekin aapke layak yahan koi saare nahin hai. Aur waise hi aapko kya zaroorat hai aap toh khud hi apne kapde aaj tak design karti hai.
Vidhyut : tum baatein bahot karte ho. Aab jaldi se yeh log jo keh rahe hai woh usey dikhao.
Ragini pandit: nahin shona, yeh bilkul thik keh rahe hai. Avni ko kuch nahin pasand aayega. isse achcha hai ki hum Jewellery jake dekhe.
They all head to jewellery department.
Ragini pandit : Yeh wala achcha hai. Avni tumhe pasand hai.
Avni: aap ko pasand hai toh muje bhi pasand hai.
Ragini pandit ; Lekin ek baar try toh karke dekh.
Avni aaine ke samne try karti hai lekin usey aisa mehsoos hota ki piche Neil kada hai aur woh zor se piche mudti hai toh wahaan Vidhyut khada hota hai.
Vidhyut : kya hua darr gayi.
Avni : nahin toh.
Vidhyut ; yeh necklace tumpe bahot achcha lagta hai.
Avni : thanks
Vidhyut ; apno se thanks nahin kehte.
Avni : excuse me main abhi aati hoon.
Avni jaldi se waha se chali jati hai washrooom ki aur lekin beech mein Avni ka dupatta sales floor pe rakhi choodiyaan mein fas jata hai.
Avni bahot koshish kar rahi hai apna dupatta nikalne ki lekin nikal ne ka naam hi nahin.
Shopper: lagta hai mam koi chahta hai ki aap yeh choodiyaan le. Dekho na woh bhi aap ke dupatte ko chodne ka naam hi nahin lete.
Neil : Sach hi toh keh rahe hai. main hi toh chahta hoon ki tum yeh choodiyaan pehno jiski khanak ke aawaz mein tum tak pahonch saku.
Shopper: Kaha kho gayi aap.
Avni : kahin nahin, aap yeh sari choodiyaan pack kar dijiye.
Shopper: saari ki saari.
Avni : haa. koi hai jise mere haath mein choodiyon ka hona pasand hai.
Shopper gives her choodiyaan and Avni left.
Vidhyut : maamoni Avni kaha hai.
Ragini pandit: Abhi toh yahi thi.Yeh lo woh aa rahi hai.
Ragini pandit : arey kaha reh gayi thi tum.
Avni : woh kuch nahin kuch yaadh aa gaya tha toh lene gayi thi.
Vidhyut : ab aap logo ki shooping khatham huyi ho toh hum ghar chale.
Ragini pandit; haa shona. lekin aab iss shopping ki aadat dal dijiyea ga.
Vidhyut (blushed) : Kya maamoni aap bhi.
Ragini pandit : chalo abhi Avni ko bhi drop karna hai.
Vidhyut and Ragini pandit droppes Avni home.
Avni apne room mein jati hai toh dekhti hai ki mithali wahan baiti hai.
Mithali : toh kya shopping ki hai tumne vidhyut ke saath zara main bhi toh dekhoo.
Avni usey apni sari shopping bags deti hai aur mithali ek ke badh ek kholti hai.
Mithali : Avni yeh toh sari choodiyaan ki bags hai.
Avni : haa toh wahin toh maine shopping ki hai.
Mithali: toh iska matlab tum abhi bhi Neil ko bhooli nahin.
Avni : kya kabhi koi saansein lena bhulta hai toh phir main kaise Neil ko.
Mithali ; main janti thi ki tum yeh zabrdasti se shaadi kar rahi ho.
Avni ( came back to her senses) : Nahin toh main usey kab ka bhula chuki. Aur yeh shaadi main apni marzi se kar rahi hoon.
Mithali : Kitna jooth bologi, abhi doh minute pehle tumne khud kaha ki tum Neil ko bhuli nahin aur yeh choodiyaan iss baat ka gawaah hai.
Avni (roti huyi): chup kar tu bhagwan ke liye chup kar. Main iss baar kamzor hona nahin chahti. bahot muskil se maine apne aap ko smabhala hai. Agar iss baar main tooti toh nahin sambhal paaungi. aur woh roti huyi wash room mein chali jati hai.
Mithali (to her self): Yahin toh main chahti ho ki tum tum toot jao taki yeh shaadi na ho. aur main tumhe har pal tumhe tumhare pyaar ka ehsaas karati rahungi. Muje khudh pe pura bharosa hai ki main apne kaam mein zaroor kamyab hogi aur yeh mera vaada hai.Part – 10 Ends…………..
Hiiiiiii guys,,,,, I hope iam not making u feel boredom,,,, u all r enjoying na don’t worry iam not dragging same things for long time just be patience & read on……okay see u soon Byeeeee❤️😘
YOU ARE READING
EHSAAS- A Feeling Of Love(AVNI❤️NEIL)
FanfictionKoi Itna Chahe Tumhe Toh Batana,Pyaar Toh Har Koi Ker Lega Tumse,Koi Meri Terha Nibhaye Toh Batana.... 🖤