Part - 16

54 9 2
                                    

Meheta  mansion ::,
Aab raat isi tarah beeth jati hai, Subaah ke kareeban 9 baj gaye hai. Mithali hospital jane ke taiyariyaan karti hai Tabhi Dd waha pe aata hai.
Mithali : arey Dd tum aao naa main bas hospital jane ke liye nikal hi rahi thi.
Dd : Mithali, ek baat puchu tum se kya tumhe lagta hai ki pyaar jaisi koi cheez iss duniya mein hai.
Mithali :

pehle vishwas nahin hota tha lekin jab se Avni aur Neil ko dekha hai yeh mera vishwas aur gehra hota jaa raha hai, Pata nahin bhagwan unn dono ko kyun itna tadpa rahe hai, Avni ne pehle hi bahot dard jela hai, Kabhi kabhi muje darr lagta hai ki ka...

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

pehle vishwas nahin hota tha lekin jab se Avni aur Neil ko dekha hai yeh mera vishwas aur gehra hota jaa raha hai, Pata nahin bhagwan unn dono ko kyun itna tadpa rahe hai, Avni ne pehle hi bahot dard jela hai, Kabhi kabhi muje darr lagta hai ki kahin main sab logo ki tarah Avni ko bhi na kho doon.
Just there Dd cell get rang..
Dd: Neil ka phone??
Mithali: jaldhi uttao na
Dd: ji utta raha hoon saying He Answer the call where Neil tell him about Night incident,, hearing this Dd get happy & wind up the call.
Mithali: kya hua Neil Neil ne kya kaha??? Avni teek toh hai na!!!!!
Dd : Kuch nahin hoga Avni ko, Abhi Neil  bata raha tha ki kal raat Avni ne khud apne haath se Neil ka haath pakda tha.
Mithali : Kyaaaaaaaaaa.... yeh toh bahot hi khushi ki baat hai Main abhi Riya ko phone karti hoon.
Saying she call to Riya
Mithali: Hello Riyaa…. Sunn ek acchi kabar hai
Riya: Acchi kabaar…! aab toh  Meri khaan taraasi gaya hai,, acchi kabar sunne keliyea
Waise  sab kuch teek toh hai naa aur tu bahot khush lag rahi hai.
Mithali : haa Riya, aaj main bahot khush hoon pata hai kyun kal Avni ne pure doh mahino ke baadh apna haath hilaya aur doctor kehe rahe the ki Avni aab jald se teek ho jayegi aur yeh sab Neil ki waje se.
Riya (shocked): Neil yahaan aaya hai.
Mithali : haa Riya, main hospital jaa rahi hoon Avni se milne.
Riya : main bhi kuch hi dher mein pounchthi hoon.
Mithali : bye see u at the hospital.
Dd just looking at Mithali happt face
Dd : mithali main bhi hospital hi jaa raha hoon saath mein chalte hai.
Mithali : ek minute main kuch leke aati hoon.
After sometime Mithali comes and they both reach hospital.
They both enter Avni's room.
Dd : Avni teek toh hai naa.
Neil : bahot jald teek ho jayegi.
Mithali : aur yeh sab kuch tumhari waje se mumkin hua hai thank you much Neil.
Neil : Maine kuch nahin kiya mithali  yeh sab toh mera farz tha.
Mithali : tum bahot achche ho Neil Yeh lo main kuch tumhare liye layi hoon saying She handed to Neil.
Neil : yeh sab kya hai.
Mithali :

Mithali :

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.
       EHSAAS- A Feeling Of Love(AVNI❤️NEIL)Where stories live. Discover now