Part - 2

64 9 0
                                    

(In Khanna's meeting room in Delhi)

We see a guy is flirting with a girl. and A lady walks in the meeting room and shout at him
Lady: DD, yeh sab kya ho raha hai.
DD: Chil sexy, kuch nahin bas meeting ki taiyariyaan ho rahi hai.
Lady: Shut up DD. aur tum haa tum bahar jao. Suno DD, aaj ke badh agar isi tarah se tum rahe toh main tumhe ghar mein nahin aane dungi.
DD: I am sorry mom. Please last time mom.
Shweatha : Thik hai lekin aakhri bar. Yeh bata meeting ek ghante pehle thi aur yeh sab log kab tak intzaar karenge. Akhir Tillu hai kaha.
DD: Hey mom u know. Hero hamesha last me entry karta hai heroin ko impress karne lekin apna hero clients ko impress karta hai.
Shweatha : DD jao aur usko bulake lao.
Someone comes and puts his hand on shweatha's shoulder . she turns and our Neil Khanna is standing there wearing black suit with red shirt and files on one hand.
Shweatha: kaha the tum ab tak.
Neil: Sorry mom woh dad ke saath meeting ki discussion ho rahi thi. Aab aap log baitiyea main presntation shuru karta hoon

(After presntation)

Client: Congratulation Mr. Khanna. Hum yeh contract teen saal ke liye nahin balki panch saal ke liye karte hai kyunki hume aapki baat aur kaam pe pura confidence hai.
Neil: Thank you so much. Main kal se hi iss project ka kaam shuru kar doonga. You take care.
Client: Take care Mr. Khanna. And client goes out of the meeting room.
DD: Wow yaar you R too good.
Shweatha; Akhir mein beta kiska hai.
Neil: Chodo naa inn sab baaton ko. main dad ko projects ki details deh ke aata hoon.
Shweatha: Tillu, kabhi kabhi aur chizon ke liye bhi waqt nikala karo na, mera matlab bahar jao. ghumo phiro.
DD: Mom u r absulutly right. aaj hi main tuje yahaan ke naye club mein le ja raha hoon.
Neil: Muje interest nahin hain. tu chala jana.
DD: Main apne liye nayi tere liye jane ki baat kar raha hoon. meri toh dher sari girlfriends hai lekin tumhari.
Neil: Muje koi girlfriend ki zaroorat nahin hai. muje ek seedhi sadhi ladki chahiye jo mujse pyaar kare main jaisa hoon waise muje pyaar kare. Kyunki pyaar mein sauda nahin hota.
DD: pata nahin lekin teri baatein meri samaj mein nahin aati.
Neil: Don't worry aayegi bhi nahin and he walks off the room.
DD: Mom, Aapko kuch samaj mein aaya.
Shweatha:Oyyiiiii, Maa hu main uski samaj kyun nahin aathi Mujhe agar iss duniya mein Tillu ko koi acche se samaj sakte hai toh wo main hoon,,,,, aur waise bhi tillu jitna saaf dilwala hai usey bilkul apne jaisi ladki chahiye jo riston ke mayne samje, jo usey dil se pyaar kare naaki uske paise ke liye. DD, kabhi kabhi muje tillu ki bahot chinta hoti hai ki kya ise kabhi aisi ladki milegi.
DD: Kyun nahin milegi. zaroor milengi dekhna mom aur phir hamara Neil jeene ka mayna shikhega saying DD hugs Shweatha.

(In Delhi Khanna  Mansion) ::,

Party is going on.
Dd: Hi Neil, meet my new girlfriend Geet.
Neil: Hi Geet, nice to meet u. Please enjoy the party.
Geet: I will. Waise Neil tumhari girlfriend kaha hai.
Hearing this dd laughed so hard on it.
Dd: Geet, tum bhi kya mazak kar leti ho. Neil aur girlfriend.
Geet: isme hasnewali kya baat hai. nahin hai to  kya hua. woh hai meri dost Trisha. agar tu kahe toh main tumhari uske saath date fix karva sakti hoon.
Neil: Nahin iski koi zaroorat nahin hai.
Geet: Par kyun.
Neil: woh mere type ki nahin hai. aap log enjoy karo main abhi bas aaya.
Geet: Hey Dd. yeh tumhara dost kuch pagal nahin hai, kya matlab uske type ki nahin hai.
Dd; Yeh toh main bhi nahin janta but you enjoy this drink darling, i be just back in minute.

(In Mumbai on Avni's house's terrace):,

Mithali & Riya are sitting on swing and Avni is standing looking at moon.
Mithali: kaisi ajeeb baat hai na Riya. tu humhe doh hafte mein hamesha ke liye chodkar ja rahi hai. per Riya ek baat bata kya Ali wahi hai jise tune kabhi sapna dekha ki teri shaadi aise hi insann se hogi.
Riya: Pata nahin Mithali. kabhi socha hi nahin iss bare mein, par haa itna janti hoon ki muje Ali se achcha insaan nahin mil sakta jo muje samjata hai mere kaam ko samjata hai. Aur pyaar ka kya hai woh toh ho hi jata hai. main sirf itna hi kehti hoon ki sapne sabhi dekhte hai lekin sach kisike hi hote hai. Mithali tu bata tera kya khayal hai pyaar ke bare mein!!
Mithali: Pyaar aur main
Riya: Main mazaak nahin kar rahin hu. main sach mein janana chahti hoon kyunkiabab tum log bachche nahin rahe.
Mithali: Muje aisa insaan chahiye jiski khushi meri khushi se judi ho aur aisa jo bilkul flirty na ho.
Riya: Main dua karti hoon ki tuje jo chahiye woh mile. Hey Avni tu toh bata ki tuje kaisa insaan chahiye.
Mithali : Riya isse mat pooch abhi apni puri pyaar ki philosophy suna degi.while, Avni was still in lost looking at moon.

Let’s back to Khanna Mansion:,
Dd comes out of the house looking for Neil. Neil was standing in the garden looking at moon.
Dd: Kyun chala aaya. Kya burai hai Trisha se baat karne mein.
Neil: Maine kaha na ki woh mere type ki nahin hai.
Dd: Tu muje aaj bata hi deh ki kaun hai tere type ki. kya tune usey kabhi dekha hai yaa sirf uski tasveer tere deemag mein chayi huyi hai.

(for the next scene we have to go back and for to Mumbai to delhi and delhi to mumbai to find out Neil and Avni's dream partner)

Neil: Dd, tu iss chand ko dekh raha hai. bilkul usi ki tarah khubsurat jisme koi daag na ho. kuch ho toh chand ki roshni uske chehre pe.
Avni: Muje aise insaan se pyaar hoga jiska dil iss chand ki tarah saaf ho. jiske dil mein pyaar ho sirf pyaar.
Neil: Uski aankhen aisi hogi jisme se mashoomiyat chalak rahi ho. Jise dekhkaer aisa lage ki puri duniya uske samne tham gayi ho.
Avni: Woh meri aankhen dekhkar hi samaj jayega ki mere dil mein mere mann mein kya chal raha hai.
Neil: Uski muskaan aisi ho jiske liye mein apna sab kuch kurbaan kar sakta hoon.
Avni: Uske saath se muje yeh ehsaas ho ki main uss ke liye kitni khaas hoon.
Neil: Uske saath ek pal bitane ke liye main apni jaan deh sakta hoon.
Avni: Uske saath ke liye main puri zindagi uska intazaar karne ke liye taiyaar hoon.
Neil: lagta hai ki meri manzil aab bahot hi zaldi milnewali hai.
Avni: Aab toh aisa lagta hai main manzil ke kareeb khichi ja rahi hoon.

Screen divides in two part Avni & Neil both looking at moon.

                          Part-2 Ends……..

       EHSAAS- A Feeling Of Love(AVNI❤️NEIL)Where stories live. Discover now