Meheta Mansion:,
Riya (shouts): Avni, Mithali jaldi aao breakfast ke liye dher ho rahi hai.
Neelamaa: Riya, maine kal hi tumhe kaha tha ki tum koi kaam nahin karogi. Kal tumhari mehndi aur sangeet hai aur parso tumhari shaadi.
Riya: Maa, Main jab tak yahaan hoon tab tak toh muje yeh moka dijiye pata nahin kal yeh moka mile ya na mile muje mere pure parivaar ke saath.
Neelamaa: Pata nahin tumhare jane ke badh kya hoga iss ghar ka. Pata hai agar aaj tumhari papa hote toh tumpe naaz hota. Main janta hoo ki tumhari Maa bahot khush tumhare aur Ali ke liye.
Riya: Maa, aisa kyun keh rahe ho. Muje pura yakeen hai ki mere jane ke badh Avni aur Mithali iss ghar ko bahot hi achchi tarah se handle karenge aur waise main kahan dhur jaa rahi hoon. Main toh har roz aap ko office mein miloungi.
Neelamaa: Tu jake Avni aur Mithali ko bula usse pehle ki main rona shuru karoon.
When Avni and Mithali comes.
Mithali: Aisa kabhi ho sakta hai ki mere hote huye kisi ke chehre pe udasi ho. Right Maa.
Everyone laughs on it.
Mithali: Avni, yeh le tere aaj ke tickets Delhi ke liye. Waise main tuje kal hi denewali thi lekin main bhul gayi aur badh mein maine dekha toh tu sau gayi thi.
Avni (looking at ticket’s ): Thik hai main raat tak laut aaungi.
Neelamaa: Avni, yeh achank Delhi jane ka program.
Avni: Maa, woh muje mere ek client ka saman paunchaana hai. Aur waise bhi main abhi doh ghante ke badh niklungi aur raat ko wapas aajoungi.
Riya: Lekin tu akeli jayegi. Mera matlab mithali tere saath.
Avni: Nahin Tiya maine hi Mithali ko mana kiya tha. woh toh khud mere saath aane ko keh rahi thi lekin maine hi mana kar diya. Woh yahaan bhi shaadi ki taiyariyaan karni hai toh,
Neelamaa: Lekin sambhal ke jana. aur time pe wapis aajana.
Avni: Jee Maa, Riya main taiyaar hoke aati hoon. phir muje airport ke liye bhi nikalna hai. Misti tab tak mera woh saman taiyaar kar dena.
Saying Avni goes to her room to get ready and Mithali drops her at the airport.
Khanna mansion :,
Shweatha: Aaj Tillu tum koi office nahin jaoge.
Dd (coming from the stairs): Hey beautiful. Kya subah subah lecture deh rahi ho.
Looking him,
Shweatha : Aaj tu bhi office nahin jayega.
Neil: Par aisi kaun si baat hain mom joh hum office na jaayea.
Shweatha; Tumhe yaadh nahin aaj Prachi ki shaadi hai.
Neil: I am sorry mom, main kaam ke silsile mein bhool hi gaya.
Dd: Yeh prachi bhi naa. khamkha shaadi karke apni aur Neev ki life bigad degi.
Shweatha: Shut up. aur meri baat suno. Maine Prachi se kaha tha ki main tum dono ko subaah hi bhej dungi taki tum log wahaan koi madad kar sako.
Dd: Main koi kaam karne nahin jane wala. aakhir meri bhi koi impression hai.
Shweatha: Dd: tu jaata hai ki usse pehle main tuje subaah subaah lagau gaal pe.
Dd: Iske liye main roz roz intazar karta hoon ki kab yeh beautiful muje apne layak samje. kamse kam thapad marne ke bahane se sahi aap yeh haath mera gaal chuitha hain
Hearing him
Shweatha: besharam kahega!!!
Neil: Mom iska kuch nahin ho sakta. Chal isse pehle koi toofan aajaye. aap bilkul chinta na kare hum log sab sambhal lenge. waise aap kab aa rahi hai.
Shweatha: Waise main jaldi hi aajungi tere papa ke saath. woh muje jeweler ke pass se prachi ka gift lene jana hai.
Neil: Ok mom. bye
Dd: Bye beautiful saying
Neil and Dd both reach at shah parivaar.
Prachi: Kya Neil bhai, aap ab aa rahe ho. jab main yeh ghar yeh sehar chodne wali hoon. kya aapko aap ki prachi ki koi fikar nahin hai.
Dd: fikar hai na magar bechare neev ki. pata nahin bechare ki kya kismat hai.
Prachi: Neil bhai kahiye na issey kuch.
Neil: Stop it Dd. kam se kam aaj ke din toh usey chod deh.
Dd: thik hai thik hai aaj tuje jane diya. lekin ek baat toh hai teri bahot yaad aayegi.
Hearing him Prachi hugs dd & Neil.
Neil: Abhi se rona bandh karo. kuch Aansoon sambhal ke rakh vidai ke kaam aayenge.
While hearing this she cries more.
Neil: aab yeh baat chod aur yeh bata ki hamare liye koi kaam hoto.
Prachi: Bhai, aap ko airport se meri desinger ko pickup karna hai.
Neil: thik hai lekin main usey pehchanuga kaise???
Prachi: Waise muje uska pura naam toh nahin malum lekin uska naam Miss. Meheta hai. Aap jaldi jaiye woh bas aati hi hogi.
Dd: main bhi tere saath chalta hoon.
Prachi: nahin, aap yahaan mere saath rahenge. muje aap se bahot saara kaam jo karwana hai.
Dd: kya yaar. thik hai tu bhi kya yaad karegi.
Neil: ok guys, i am leaving. bye.
Avni reached Delhi. She pickup her luggage & comes outside the airport. She is trying to call her home in Mumbai.
Avni: yeh phone bhi pata nahin kyun nahin lag raha. (Just there her phone get ring up, where mithali pickups the phone)
Avni: Hello mithali, main Avni bol rahi hoon.
Mithali: tu thik se pounch gayi na.
Avni: haa main bilkul thik hoon aur bas prachi ke ghar ke liye hi nikal rahi hoon.while talking she come across the road without her knowledge, & just suddenly car come across near her & stopped & Avni turns around and sees a very handsome guy sitting in car looking at her. Neil was completly lost in Avni's beauty.
Where Avni bend & taken her fallen thing’s while Neil stepping out from his car & helped her to take out the her thing’s & both looked at eachother & lost in eachother eye’s, while they are losting in each other suddenly they both heard vechicle horn both come out of their taught's & both went aside & stood up!!!
Neil: I am so sorry. Muje dhayaan rakh ke chalana chaiye tha,
Avni: It's ok. aur galti meri thi main hi bina dekhe raste pe phone pe baat kar rahi thi. i am sorry.
Neil; It's ok. I am Neil Khanna.
Avni: Hi! I am Avni Meheta.
Neil: Bahot hi khubsurat naam hai bilkul aapko suit karta hain.
Avni: thanks. Main chalti hoon.
Neil: Suniye. Kya aap hi hai jo mumbai se prachi ko milne aayi hai.
Avni: Aap ko kaise pata.
Neil: Woh prachi ne hi muje bheja hai aapko lene ke liye. chale.
Avni: haa chaliye.
Neil opens front door for her and puts the luggage in the back and sits in the car and they were driving but there was complete silence in the car.
Avni breaks the silence and says
Avni: Suniye, aage kisi flowerwale ke yahaan gadi ko rokiye ga.
Neil: ji
After a minute Neil stops the car infront of the flower shop. Avni & Neil both went in. Avni was looking very carefully and lovingly at the flowers & Neil was just staring at her. She was confused between which one to buy. yellow roses or red roses.
He just went to her
Neil: Kya hua. tumhe kuch pasand nahin ayaa kya???.
Avni: aisa nahin hai bas inn dono mein se kaun sa lu yeh mushkil hai. dono bahot hi khubsurat hai.
Neil: Main aapki problem solve kar sakta hoon.
Saying Neil taken One Red rose
& kept in middle of Yellow flowers looking that
Avni: yeh toh maine socha hi nahin tha, Aab yeh bilkul perfect hain, saying
Avni goes to the counter to pay when shopkeeper says that Neil already paid for this.
Before she talk with Neil, he
was already left and sit in his car. Avni was coming to the car when someone stops her.
person: suno beti,
Avni: jiii
Person: beti subaah se kisi ne koi choodiyaan nahin kharidi. Kam se kam tu toh le le. dekh teri kalai bhi suni hai.
Avni: Maff kijiye lekin main choodiyaan nahin pehnti.
Saying she turns around & finds Neil was standing there.she goes in the car & sits. after some time Neil comes & gives her some choodiyaan.
Avni: Main issey nahin pehnti.
Neil: Koi baat nahin aise hi rakh lijiye. Main toh sirf uss aurat ka dil nahin todna chahta tha. waise aap par yeh choodiyaan kafi achi lagegi.
While hearing him she takes choodiyaan from him & she was just looking at him continuly & Neil was driving. and finally they read prachi's house.
Shaah mansion :
Neil & Avni enter & Dd saw them and come close to them to talk.
Dd: Kahan reh gaye the tum log. pata hai kitni dher ho gayi. Pata nahin yeh Prachi kahaan chali gayi.
Neil: bas… bas aab itne sare sawaal hi poochta rahega ki muje kuch bolne dega.
Dd: I am sorry yaar.
Neil: It's OK. inse mil yeh hai Avni jo Mumbai se aayi hai. Aur Avni, yeh mera dost come bhai zyaada hai Dd.
Dd: Hi! nice name with nice smile.
Avni: Hi. Aapse milke khushi huyi,, par Dd ka matlab
Neil: wo darasal baat yeh ki before complete his sentence
Dd : main bata tha hu,,,Dd ka matlab yeh hai ki Dhurvaa Deshmukh hai shortly maine Dd banwa liya
Avni: par Naam toh acchi hai phir yeh Dd kyun???
Dd: wo darasal Dhurvsa Deshmukh kuch old fashion ki laghi issliyea Dd.
Avni: excuse me Main zara Prachi se milke aati hoon.saying she left where Neil just looking on..!!!!
Prachi: Hi Avni. Tumhe andaza nahin hoga ki aaj main kitni khush hoon. thank you so much jo tum yahaan aayi.
Avni: Janti hoon kyunki tumhare chehre se saaf saaf khushiyaan chalak rahi hai. Yeh tumhare liye hai. Saying she looking at Neil & given the rose to Prachi
Prachi: Bahot hi khubsurat hai. thank you. Mithali nahin aayi tumhare saath.
Avni: Nahin woh parso meri behen ki shaadi hai toh wahaan bhi bahot saara kaam baki hai.
Prachi: I am sorry Avni joh maine tumhe taklef di yahaan aane ki.
Avni: Don't be sorry. muje apni khushi se jyada dusro ki khushi mayne rakhti hai aur waise bhi aaj to tumhare din hai toh tumhe kaise nirash karti main!!
Prachi: By the way Neil, where is my dress.
Avni: tu ek minute rukh main abhi lati hoon. After a minute Avni comes there with a wedding dress.
Avni: Prachi, bata kaisa laga shaadi ka joda.
Prachi: Avni yeh toh maine joh socha tha usse bhi achcha hai. Main bahot bahot khush hoon. thank you so much Avni. main abhi Mamma ko dikhake aati hoon and saying she goes with the dress.
Neil: waqai hi Avni bahot hi achcha dress hai. I didn't know that you are such brilliant designer.
Avni: thanks.
Dd: Avni, kya aap Ladke ke kapde design nahin karte. mera matlab sirf ladkiyaan hi kyun.
Now Avni looking at Neil,
Avni: Nahin aisi baat nahin woh abhi tak koi mila nahin tha saying Avni quikly runs away leaving Neil & Dd confused.
In Prachi's room:,
Here, Prachi Shweatha & Tulsi
( prachi's mom) were looking the dress when Avni enters.
Prachi: Arey Avni wahaan kyun khadi ho. andar aao. Avni inse milo yeh hai meri Mamma Tulsi aur yeh meri pyari Shweatha Aunty, Neil bhai ki mom.
Avni; Namshte aunty. Aap se milke aisa laga ki kisi apne se mili hoon. Woh Prachi main yeh kehne aayi thi ki main ab nikalti hoon.
Tulsi: Are, abhi abhi toh aayi aur itni jaldi chali jaogi. nahin aaj toh tumhe shaadi khatam hone tak rukna hi hoga.
Avni: Nahin aunty, muje aaj hi Mumbai pahochna hoga woh parso meri behen ki shaadi hai.
Shweatha; Avni , tumhari flight kitne baje ki hai.
Avni: Kareban rat ke haat baje par kyun aunty???
Shweatha: woh shaadi toh che baje hai. mera matlab shaadi attend karke hi nikaljana.
Avni: Nahin aunty woh main aap logo ko takleef dena nahin chahti. woh mera hotel mein aaj sham tak ka resrvation hogaya hai.
Tulsi: Yeh kya beti, apna bhi kehti ho aur ek hi pal mein paraya kar diya. maine kaha na ki tum kahin nahin jaa rahi ho matlab kahin nahin.
Prachi: Avni, mamma thik hi keh rahi hai aur waise bhi aaj tumhe hi toh mujhe taiyaar karna hai bilkul tumhari tarah beautiful, Karogi na Avni mere liye.
Avni: Aaj tu joh mangogi woh tera.
Prachi: Saach.
Avni; Haa prachi saach
Prachi: toh thik hai tum mere saath chalo main tumhe tumhara room dikhati hoon tum jakar jaldi se fresh ho jao.
While Avni and prachi left the room to get fresh.
Whereas Shweatha just looking the way where Avni left looking her,
Tulsi: sheweatha kya tum bhi yahi soch rahin ho jo main soch rahi hoon.
Shweatha : kya????
Tulsi: yahin ki Avni bahut khubsurat ladki hain
Shweatha : Haa, tulsi kitni khubsurat ladki hai aur uski zubaan kitni meethi hai. Kash mere Tillu ko Avni jaisi humsafar miley joh mere tillu ka zindagi sawar jaayeaga!!!!
Tulsi: Tu kyun tension le rahi ho. hamara Neil laakhon mein ek hai toh uski Patni bhi karodo mein ek hogi.
Shweatha; Bilkul iss Avni ki tarah.saying both laughed
Later, Avni come to the main hall after getting freshen up,looking her,
Tulsi: Avni. aao beta tum bhi lunch karlo, waise sab log ne kha liya hai sivay prachi ke. woh kab se tumhara intzaar kar rahi hai.
Avni: Thik hai aunty.
Tulsi: shweatha, Avni aur prachi ko uska lunch deh dena muje abhi dher saara kaam baki hai.main zara wo dekhe aathi hoon saying she leave
Shweatha : Chalo Avni beta bait jao main khaana laga dungi.
Avni & Prachi sit on the dining table & Shweatha serves them. Neil is watching this from upstairs and Dd was standing behind him.
Avni: nahin aunty aap rehne dijiye main kar lungi. aap sirf yahaan bait jaayiea .
Shweatha: Lekin beta.
Avni: Beti bhi kehte ho aur pal mein paraya bhi kar rahe hain
Prachi: Come on aunty aap baito yahaan mere paas. muje bahot bhook lagi hai.
Avni gets up and make her dish.looking Avni,
Prachi: Dekha aapne aunty, Avni ki saari khane ki pasand bilkul Neil bhai ke jaisi hi hai.
Shweatha: Haa, Avni tumne toh bilkul isi tarah se plate taiyaar ki hai jaise mera beta karta hai. lagta hai kuch toh hai tum mein!!!!!!
Hearing this Avni lowers her eyes…
Avni herself : Thik kaha aapne aunty , pata nahin kyun ek pal mein muje aisa laga ki main Neil ko barso se janti hoon,,,
While looking & hearing this
Neil himself: Tumhe toh aab pata chala ki muje kya pasand hai lekin muje toh kabse pata tha ki tumhe kya pasand hai kya nahi kyunki tum har roz joh mere sapno mein joh aati ho.
Dd: Itni hi pasand hai toh unse baat kyun nahin karta.
Neil: tu bhi kya kya sochta rehta hai. Aisa kuch nahin hai.
Dd: Agar aisa kuch nahin toh Muje bahot pasand hai woh.
Neil: Maine aisa bhi toh nahin kaha.
Dd.; toh iska matlab pasand toh hai lekin baat karne ki himmat nahin.
Neil: Baat kaise karo abhi abhi toh mile hai. pata nahin woh bhi mere liye yeh sab kuch feel karti hai ya nahin.
Dd:come on yaar, sare delhi ki ladkiyaan tujpe marti hai aur tu hai ki.
Neil; main hoon ki muje sirf Avni pasand hai. Pata hai Dd Avni ek aisi ladki hai jaise maine tuje apne sapne wali ki bare mein bataya tha. Wahi chehra, wahi muskan, wahi khushboo, wahi aankhein.....,
Dd: Bas kar tu aab. baat karne ki himmat nahi aur bade chale sapne dekhne ki. Aab chal humhe bahot sara kaam baki hai saying Neil & Df leave to help for preparation for the wedding.
Evening :::,
Prachi's room:
Avni making ready prachi for the wedding,
Avni: Prachi, pata hai har ladki bachpan se yeh khawab dekti hai ki ek din uska rajkumar ghode pe sawaar hoke aayega aur usse sabke samne apni banake le jayega.Aur aaj yeh duniya ka sabse haseen khawab tumhe naseeb hua hai.
Prachi: Haa, Avni, waise main bahot hi lucky hoon ki jise chaha usiko main apna humsafar banane ja rahi hoon.
Avni: Humsafar ka matlab janti ho. Saath toh sabhi iss zindagi ke sukh dukh mein deta hai lekin asli humsafar toh woh hota hai joh marke bhi saath na chode.
Prachi; Avni, kya tumhe kabhi kisi se pyaar nahin hua. Mera matlab tum itni khubsurat ho toh tumhe toh laakho chanewale mil sakte hai.hearing her Avni smiled,
Avni: Nahin, aisi baat nahin. mile toh saare lekin!!!!!
Prachi: lekin kya Avni.
Avni: Kisi ne mere chehre se pyaar kiya toh kisi ne meri pehchaan se. lekin kisi ne mere del se pyaar nahin kiya prachi
Prachi: Jannti ho Avni Tum bilkul Neil bhai jaisi baatein karti ho. Woh bhi yahin kehte hai ki unko aisi ladki ki talash hai joh unse apne dil se pyaar kare.
Hearing her at a moment Avni get surprise,
Avni: Kya tumhare Neil bhai ko Aab tak kisi se pyaar nahin hua?
Prachi: Nahin. woh apne kisi sapno mein aanewali ladki ki taalash mein hai.
While hearing this Avni was thinking something when tulsi comes.
Tulsi: Avni, jaldi karo muhrat ka waqt bita jaa raha hai.
Prachi gets up from the chair.
Tulsi (tears in her eyes): kisi ko meri beti ki nazar na lage. pata nahin kyun duniya ne yeh riwaaz banaya ki ek din ladkiyo ko paraye ghar bhej diya jata hai. Pata nahin tere jane ke baadh iss ghar ka kya hoga. kaun hoga jiske liye main subaah subaah...............
Prachi: Mamma, agar aap bhi royi toh main bhi rona shuru kar dungi, aur kya aapko accha lagega mujhe rote huea dekhar
Saying, she was about to cry.
Avni: Yeh kya prachi, kya tum mere mehanat pe paani ferogi. kitne pyaar se tumhara makeup kiya tha aur…., hearing Avni,both laughed at her
Tulsi: Avni beta, main chalti hoon jaldi se prachi ko lekar neeche aana.
Later Avni & prachi coming down from the stairs when Neil saw them,At a moment Neil just forget the whole world including around him,,,
His mind taught played by this song looking at Avni!!!!,
YOU ARE READING
EHSAAS- A Feeling Of Love(AVNI❤️NEIL)
Fiksi PenggemarKoi Itna Chahe Tumhe Toh Batana,Pyaar Toh Har Koi Ker Lega Tumse,Koi Meri Terha Nibhaye Toh Batana.... 🖤