Meheta mansion:::,
It is 8 o'clock in the meheta house at breakfast table)
Avni: Maa, mithali jaldi aao breakfast ke liye dher ho rahi hai.
Neelamaa: arrey waw baccha! aaj itni subaah jag gayi.
Avni: Woh Maa, Riya toh aab iss ghar mein nahin hai aur waise bhi maine Riya se vaada kiya tha iss ghar ko aapko aur mithali ko sambhal ne ka.
Neelamaa: waqai Avni pichle kuch dino se main dekh rahin hoon tum kuch badli badli si lag rahi ho.
Hearing this Avni blush away.
Mithali: Woh Maa baat yeh hai ki.
Avni (cuts mithali) : mithali, tum jaldi se nasta karo hume office ke liye dher ho rahi hai
Mithali: office lekin aaj toh koi meeting nahi hai.
Avni: Meeting hai mithali bhul gayi pichle week hume naya kaam mila hai Naira ki shaadi ka.
Mithali: woh toh main bhul hi gayi.
Neelamaa: Avni woh kal sham ko tum jaldi aana. Woh Ragini pandit aur unke bete dinner ke liye aa rahe hai.
Avni: jee maa koshish karungi ki koi meeting na rakhu.
Mithali: Ab tum jaldi se chalogi tabhi toh hum wapas jaldi aayenge.
(in Avni's office)
Mithali: Avni, tune muje kyun kuch bataya nahin iss Naira ke bare mein
Avni: woh bas Riya ki shaadi ke agle din hi muje details aayi thi iss liye main bhul gayi.
Mithali: it's ok. Waise aaj sham ko Aryaan aa raha hai Magazine ka naya issue dene ke liye.
Avni: thik hai abhi tu jaa aur fabric ki details nikal tab tak main kuch sketches banati hoon.
Mithali: Hey Avni, any chance for Aryaan .
Avni: No way.
Mithali: What about Vidhyut . Handsom hai aur Maa ko pasand bhi hai.
Avni: Kya tuje marna hai mere haathon se.
Mithali: Nahin baba nahin. main jaa rahi hoon aur haa janti hoon ki Avni sirf Neil ki hai.
Avni: iss janam nahin balki aanewale har janam mein.
Mithali: thik hai main kuch dher main aati hoon lekin tum please sketches taiyaar rakhna.
Avni: done.
(Let's check back to Singapore)
Dd: abhi tak sau raha hai, pata nahin kya ho gaya hai ise lagta hai aaj isko seedha karna hi hoga. Get up Neil,
Neil: please Dd dus minute aur
Dd: Oye mere Romeo, subah ke haat baj gaye hai.At a moment hearing him Neil opened his eye's & get up from the bed!!
Neil: What. Tumne muje pehle uthaya kyun nahin.
Dd: Pichle aadhe ghante se utha raha hoon. Lekin tum Bhabi ji ke khayal se bahar niklo tab na.
Neil: thik hai thik hai. Aab tum jao main taiyaar hokar neeche aa raha hoon.
(Dd leaves Neil's room)
Neil himself: Yeh muje kya ho raha hai. Main din ba din apne aapko sambhal nahin pa raha. Pata nahin uske saath apne aapko kaise sambhalonga.
Back to Avni office::,
Jadu Hai, Tera Hi Jadu, Jo Mere Dil Pe Chane Laga
(Avni apne office mein sketches bana rahi thi tabhi woh samne Neil ko imagine karti hai. Phir woh Neil ko dekhti hai aur phirse sketches banane lagti hai.)Deewane Mere , Yeh To Bata Kya Kiya Tune,mitha Sa Dard Hone Laga
( Neil Avni ka haath pakad leta hai aur phir Avni aur Neil ek dusre ki aankhon me kho jate hai.)Just there, mithali enters Avni's cabin and sees she is lost somewhere.
Mithali Puts her hand on Avni's shoulder
Mithali: Kaha kho gayi tum aur yeh kya Avni kya yeh Naira pehnegi apni shaadi mein!!!.
Avni: Kya burai hai iss mein without even looking at sketches, hearing her
Mithali takes sketches and saw them to Avni
Mithali: yeh kya hai Avni yeh sare ladke ke kapde hai,,,Ho kya raha hai tumhe.
Avni: main toh woh bana hi rahi lekin Neil ne mujhe!!!.
Mithali: Avni tum apne office mein ho. sambhalo apne aap ko aur sambhalo apne Neil ke kapde ko. main chalti hoon saying she left.
Avni herself : yeh muje kya ho raha hai. main itni careless kaise ho sakti hoon apne career ko liye lekin main kya karoon? mera mere dil pe kabu hi nahin rehta.
YOU ARE READING
EHSAAS- A Feeling Of Love(AVNI❤️NEIL)
FanfictionKoi Itna Chahe Tumhe Toh Batana,Pyaar Toh Har Koi Ker Lega Tumse,Koi Meri Terha Nibhaye Toh Batana.... 🖤