Part - 13

47 6 2
                                    

Two month's Later,,,
Khanna Mansion :,,
Aaj Avni ki sagai ko toote huye doh mahine ho gaye hai,,, kareban rat ke 11 baje hai,,, chalo jakar dekhte hai ki Neil ke ghar pe kya ho raha hai.
A door bell rings.....,
Shweatha( in sleeping mode): aab iss waqt kaun hoga
Prakash : main jakar dekhta hoon.
Shweatha : Rehne dijiye khanna saab aap sau jaayieaga,,,main dekhti hoon,,saying Shweatha went to opened the door & she opened & looked around she didn't find any one!!!,
Shweatha( to herself) : Arey yahaan toh koi nahin hai, pata nahin kisne ghanti bajai hogi,,,, lagta hai koi nahin hai,,while saying shweatha turned to move where someone holds her both the hands & she turned & looked & get stunned!!!!
Shweatha : aap log iss waqt yahaan.
Guy: haa woh aapko surprize dena tha.
Shweatha : surprize kaise muje pehle se hi maloom tha
Guy 2: aapko kaise pata chal jata hai.
Shweatha (holding their ears): kyunki main tumhari Maa hoon...
Neil : Mom aap bhi naa,, hamesha hi aisa hota hai hamari surprize..,.... surprize hi nahin reheta.
Dd: hey beautiful,,,, plzzzz pehle mera khaan toh chodo,,,. agar aise hi pakde rahe toh mera khaan phaad jayega aur phir mujpe kisi bhi ladki ka dil nahin lagega lekin koi baat nahin tum jo ho,,,
Shweatha: Kya tillu itne din tere saath rehne pe bhi yeh nahin sudhara
Neil ; Mom kabhi kute ki dum sidhi hoti hai.... nahin na toh yeh usse bhi gira hua hai.
Dd: Neil shuru mat karna warna achcha nahin hoga.
Shweatha : tum dono chup raho aur yeh batao tum yahaan aaye kaise..
Dd : plane se.
Shweatha : very smart.
Neil : lo aab aap dono shuru ho gaye..,,,Mom main bahot thak gaya hoon main chalta hoon apne room mein!!,good night mom saying he kissed good night kiss on her cheek & left....
Dd : main bhi chalta hoon. Good night beautiful.
Shweatha ; Good night. While saying this all went to their respective rooms.
Next day::,
Morning at Breakfast table
Prakash (reading newspaper): shweatha ji, main toh aapko poochba hi bhul gaya kaun tha kal raat...while he asking Neil & dd comes from behind prakash & signed to shweatha not to tell anything about them
Shweatha ; Koi bhi toh nahin tha,, just there Neil comes & kept the file infront of  prakash
Shweatha : aab khaana saab yeh akhbar chodiye aur yeh lijiye aapki chai saying she comes to him, where Prakash Taking a cup from her just his gaze fell on the file,Prakash just taken the file,
Prakash ; Neil ...Dd....kaha ho tum dono,
Hearing him both comes from his back
Neil & Dd : Yes dad....
Prakash (smiled): Tum dono kab aaye....
Neil ; kal raat ko lekin aap sau gaye the toh aapko disturb nahin kiya,,, Lekin dad yeh rahi project ki turn over.
Prakash : puttar maine files ki details padhi aur tum dono ne toh teen mahine ke badley doh mahine mein yeh project pura kiya aur profit 80%,,, I am very much impressed on both of U,,, Aaj main fakhar se keh sakta hoon ki tum mere bete ho,,,,Is baat se muje yaad aaya ki kyun naa hum yeh hi project India mein kare,,,, I am sure it would successful as Singapore aur phir labors bhi saste mein ho sakti hai.
Neil : Dad aapka idea bura toh nahin hai,, Aap aaj hi borad members ki meeting bulaye hum log project ki presentation ki taiyariyaan karte hai.
Shweatha : EK minute. Mere pass ek naya project hai aur aaj se aap dono mere project pe kaam karoge jab tak kaam pura nahin hota.
Prakash (shocked) : shweatha ji, maine kal hi office mein dekha aur hamare pass toh koi naya project nahin hai,,,. haa woh singhaaniyaa group ki files pending hai,,,,kahi aap unki toh baat nahin kar rahi hai na!!,
Shweatha ; bilkul nahin, Mera project hai iss ghar ki bahuye,,, Muje kisi bhi haal main meri bahuye chahiye aur tillu tumhare liye toh muje meri Avni hi chahiye. Tum log mumbai jake meri bahu ko laaoge aur Dd tum bhi kisi ko laaoge na.... Waadha karo ki tum dono khali haath nahin lautenge.
Neil (blushed) : waadha raha aapse.
Shweatha (Angrily ) : Dd....
Dd : wadha....... filhal main chalta hoon...
Neil: kaha.
Dd : Prachi ke ghar.
Neil : prachi ke ghar per kyun....
Dd : Meri bhabhi ka pata puchne..chalega......nahin,,,nahin tu chalega nahin balke daudega...Bye beautiful.....bye dad..
Neil: bye mom bye dad..
Prakash & Shweatha: bye.....
Saying both left!!.
Neil & Dd reached the Prachi house,
Prachi daudkar darwaza kholti hai.
Prachi(shocked): arey Neil bhai, dd bhai aap logh,,
Dd : yahi pe saab puchegi yaa phir andar bhi aane degi.
Prachi; i am sorry andar aaiye, baitiyea naa.
They all sit.
Neil : Neev nahin hai.
Prachi: jee nahin woh subaah subaah hi office chala gaya koi meeting thi lekin aap log.
Dd : tujse kuch kaam tha.
Prachi: mujse kaam,, kahiye na kya kaam hai.
Dd : woh humhe Avni ka koi phone number yaa address mil sakta hai.
Prachi: Avni ka lekin kyun...
Dd : tumhari bhabhi joh banane jaa rahin hai,,,,Kyun Neil....
Neil : tu bhi na dd...
Prachi: Neil bjai aap bahot laucky ho,,, Pata hai Avni bhi aapko bahut pasand karti hai yaa shayad behaadh pyaar bhi,,, Aap log baitiyea main abhi dundhke lati hoon.saying she leave after a while,
PrachI: Neil bhai,, phone number toh nahin hai lekin uske boutique ka address hai,,, yeh lijiyea Boutique, 3011 Link rd, Malad (W) , Mumbai.
Neil : thanks prachi.
Prachi: apno se thanks nahin kehte aur aap log abhi tak yahi baite hai jaana nahin kya???
Dd : Kaisi behehin hai jo ghar se baags rahi hai.
Prachi: jaldi jayenge toh meri dono bhabhi bhi jaldi aayegi.
Dd; doh bhabhi
Prachi; haa Avni bhabhi aur Mithali bhabhi.
Dd : Mithali???? Yeh kaun hai??
Prachi: Woh Avni ki behehin, dost aur uski business partner bhi hai aur bahut hi khubsurat hai aur bilkul aap hi ki type ki hai!!!
Dd: Mere type ki matlab
Prachi : sar chatheli.
Dd : main sar chada hoon,, abhi batata hoon tuje.
Neil : kya kar raha ho tum dd, abhi yeh bachi nahin rahin,,, iski shaadi ho gayi hai... Aur ab chal hume aaj hi mumbai jana hai.
Prachi: waah Neil bhai aap ko toh bahut jaldi lagi hai.
Neil : haa woh Avni ko lana hai naa,,,, Bye prachi aur apna khayal rakhna.
Dd : bye. khayal rakhna lekin apna nahin Neev ka.
Prachi: bye good luck for your trip.
Dd & Neil comes to Khanna mansion, looking them shweatha comes toh them,
Shweatha : kuch pata chala.
Dd ; haa uske boutique ka address prachi ke pass se mila aur hume aaj hi mumbai jana hoga ga. Kyun Neil.
Neil ( he is like not interested way) : kya....
Shweatha : aab itna bhi bhaav maat dikhana, main janti hoon tumhe,, iss waqt andar hi andar kitna utavla ho raha hai Avni ke liye tu,, Tum dono jakar packing karo main tumhari tickets ke banobast karti hoon.
Neil : teek hai....thanks mom.
Neil aur Dd pack karke neeche aate hai.
Shweatha : ye lo tumhari tickets doh ghante baad ki hai,, Aur maine tumhara rehne ke liye hotel bhi book kardi hai woh log tumhe airport lene haa jayenge,, Lekin meri dono bahu ko liye bina mat aana samje!!!!
Neil: jee mom saying bends down to take her blessings
mom muje aashirwad dijiye ki main apna waadha pura kar saku.
Shweatha : Jeeta rahe,, aur Tu zaroor kamyab hoga kyunki tera pyaar sachcha hai.
Dd : Beautiful sare aashirwad tumare tilli ke liye aur mere liye kuch nahin.
Shweatha : yahaan aa. Mera aashirwad tumhare bhi saath hai,, Lekin Dd kya tum waha comfortable hoga na,,, Mera matlab mumbai mein!!!!
Dd : Dont worry mom Woh mera ghar kabhi tha hi nahin Jabse hosh sambhala hai aap hi ko Mom ke roop mein dekha hai aur main toh bhul hi gaya tha ki main iss ghar ka beta nahin hoon.
Shweatha (angrily) : Khabrdar aaj ke baad kabhi aisa kaha toh, Ek japad dungi na ab jao yahaan se warna flight miss ho jayegi.
Neil & Dd both hug shweatha and left for the Airport.
Later,they both reach Mumbai at Airport.
Neil(to himself): Avni, main aa gaya hoon tumhare pass hamesha hamresha ke liye tumhe apna banane ke liye Main tumhe mehsoos kar sakta hoon apne aap mein, Ab mujse aur intazaar nahin hota... Main tumse foran milke apne pyaar ka izahar karna chahta hoon.
Dd : kaha kho gaye tum chalo waha dekho woh hume lene aa gaya hai.
Neil aur Dd dono driver ke pass jate hai jo use hotel ke liye pick up karne aaya hai.
Neil ; Suno tum yeh saman lekar hotel pahocho humhe kuch kaam hai.
Driver, jee sir.
Dd : Neil yeh sab.
Neil : ab main ek pal bhi waste nahin karna chahta hu, main jald se jald apni Avni se milne ja raha hoon tuje aana hai toh chal.
Dd ; Kya ajeeb zabardasti hai yaar!!!
Now Neil aur Dd prachi ke bataye huye address per pahuchte hai, both are shocked to see the borad on shop.
Neil : yaha toh khurana's constuctions hai tumhe paka maloom hai na dd ki yahin address tha.
Dd : address toh yahi ka tha aur taxiwale ne bhi yahin bataya tha.
Neil : koi baat nahin ek bar andar chalke puchte hai.
Neil aur Dd dono andar jake receptinist ke pass khade ho jate hai.
Receptionist : How may I help you sir?
Neil : Kya aap bata sakte hai ki yeh address kaha hai.
Receptionist ; sir, yeh address yahin ka hai.
Neil (worried): Lekin yahaan per toh Meheta's boutique tha naa.
Receptionist ; Jee woh unhone hume doh mahine pehle bejh diya.
Neil was shocked.
Dd : Kisne
Receptionist : Uske malik ne.
Dd : Avni meheta ne
Receptionist : nahin Balke uske buisness partner Mithali Sharma ne.
Neil : Kya humhe uska koi contact number yaa ghar ka pata mil sakta hai.
Receptionist ; I am sorry sir per yeh rules ke khilaf hai.
Dd (angrily ): lekin hamara janna bahot zaroori hai.
Receptionist ; sir maine kaha naa i am sorry.
Neil (worried): Dd, ab kya hoga.
Dd (thinking): Main kuch karta hoon....

Screen freezes on Neil & dd sad face....,

Part - 13 Ends...,...,.....,...

Thanks for every one who were liking my update & sharing their views through comment's Thank U soooooooooooooooonooo much ❤️😘

       EHSAAS- A Feeling Of Love(AVNI❤️NEIL)Where stories live. Discover now