(It is finally day of Avni & Vidhyut's engagment)
Neelamaa : Mithali,kaha ho tum ..
Mithali : Jee Maa...kuch kaam tha......saying she comes to her,
Neelamaa: suno sagai ko sirf doh ghante reh gaye hai aur yeh Riya aur Ali kaha reh gaye, tumari baat hui unn dono se!!,
Mithali : meri baat huyi thi unse bas abhi aate hi honge.
Just there Ali & Riya comes there,
Riya: aate hi nahin bas aa gaye.
Hearing her both Neelamaa & Mithali looked at them & get Happy!
Neelamaa : achcha hua tum log aa gaye,,, kitna saara kaam baki hai,,,Aur abhi Avni ko taiyaar bhi karna hai aur yeh log aate hi honge.
Ali : Maa aap befikar rahiye hum log hai na sab kuch sambhal lenge,,,,Aap jake mehman ko sambhale.
Neelamaa : teek hai main jaa rahin hoon lekin aap log plzzzz sare arrangments dekh lena.
Saying Neelamaa goes to check on guests.
Ali : meri aur se Plan C ek dum ready hai lekin aap dono ko yaad hai na woh Plan B.
Riya : Tum kyun chinta kar rahe ho. Hum log zaroor apne maksad mein kamyab honge.
Mithali : agar nahin huye toh!!!!!!
Riya : kya bol rahi ho. Kabhi toh kuch teek se bola karo. Aur yeh sab tumne hi Plan kiya aur tum hi. I dont believe you. Aab chalo jake Avni ko taiyaar karna hai.
Ali : good luck for Plan B.
(In Avni's room)
Avni just lost in her taughts,,
Avni( to herself) :Aaj meri vidhyut se sagai ho jayegi jis se maine kabhi nahin pasand kiya aur na hi kabhi pyaar,,,,. Lekin pata nahin Dil mein aaj ek ajeeb sa darr lagh raha hai,,,. Aisa lag raha hai ki kuch aisa honewala hai jis se meri puri duniya badalne wali hai,,,,. Hey Bhagwan meri toh kuch samaj mein nahin aa raha ki kya ho raha hha,,,, Kya yeh mera darr mujhe kisi aane wale toofan se wakif kar raha hai yaa yeh sirf mera bhram hai….,Neil se dhur jane ka!!!!, Hey Bhagwan meri madad karna,,, Meri madad karna........
Just there Riya entered Avni room,
Riya : Kya Avni abhi tak yahi baiti ho??? Taiyaar nahin hona Kya?? Vidhyut aur unke family aata hi hoga.
Just there Mithali entered with Avni's engagement dress
Mithali : Yeh lo Avni maine tumhari sagai ke liye yeh dress taiyaar ki hai, Hopefully tumhe yeh pasand aaye.
Avni didn’t response them,
Riya : Avni, hum tum se baat kar rahe hai.
Again Avni didn’t response her, she still lost in her taughts!!while Riya put her hand on Avni's shoulder, aur Avni come out of her taughts & looked at Mithali & Riyaa,, looking them she just wiped her tears
Avni( try to smile) : Arey aap log kab aaye.
Mithali : Jab tum Neil ke khayalon mein thi.
Avni : Mithali will you just shut up.
Riya : kya galat keh rahi hai,,, aur Avni tum yeh khush hone ka naqaab hamare samna na pehno toh hi achcha hai,,kyunki jab bhi tum kisi uljan mein hoti ho toh tumhari aankhon se nikale huye aansoon usey bayan karte hai.
Avni : main kuch bhi sunna nahin chahti,,, Main jaa rahi hoon kapde badalne,,,, saying Avni taken the dress from Mithali & went to washRoom
Mithali : Riya ise toh kuch farak hi nahin phad raha hai,,. Jaise hi sagai ka waqt nazdeegh aa raha hai yeh kamzor hone ke bajai buland ho rahi hai apne faisle pe.
Riya ; Lagta hai Mithali ab baat ghuma phirake nahin balke saaf saaf karni hogi.
Mithali : lekin isse Avni ke dil ko bahot dukh hoga.
Riya: Khushiyaan bhi dard mein hi chupi hoti hai,,,Aur yeh Neil ki khusiyon ke samne yeh dard toh kuch bhi nahin,, haa Avni humhe galat samjegi yaa aisa bhi ho ki woh humpe gussa ho lekin hume kamzor nahin phadni nahin chayiea,,, samaj gayi tum…..!!!
Avni just come out from the washroom wearing the dress & went & sit in front of the mirror where Mithali & Riya making her ready!!!
YOU ARE READING
EHSAAS- A Feeling Of Love(AVNI❤️NEIL)
FanficKoi Itna Chahe Tumhe Toh Batana,Pyaar Toh Har Koi Ker Lega Tumse,Koi Meri Terha Nibhaye Toh Batana.... 🖤