Part -18

57 9 1
                                    

Avni discharge from the Hospital ::,
Mehetha Mansion ‘::,
Avni Neil  ke saath ghar pe aati hai lekin raste mein koi baat hi nahin hoti shayad kahi na kahi unke beech khamoshiyaan hi sab kuch bayan kar rahi ho.
(In meheta House) ::,
Avni aur Neil andar aate hai.
Mithali : tum log aa gaye. Ab tum log jake aaram karo main tab tak dinner ka intzam karti hoon aur  Riya Ali ke saath aati hi hogi.
Neil : mithali , woh mera room????.
Mithali : oh i am sorry, maine abhi Dd ko uska room dikhke aayi,, Chalo tumhara room bhi dikha deti hoon.
Saying she taken him with her,while just there
Avni : mithali , mera kamra kaha hai.
Hearing this both Neil & Mithali looked at eachother
Mithali : Oh...i am sorry Avni. chalo main tumhe pura ghar dikhati hoon. Saying she taken & Introduced her whole house to Avni….
Mithali : Avni yeh hamara study room hai.
Avni looking in side the room
Avni: mithali  yeh sab kya hai.
Mithali: Yeh tumhara sketch board hai aur yeh tumhare markers aur yeh sab tumhare fabric samples hai
Avni : matlab
Neil : Matlab tum bahut hi achchi fashion designer ho.
Avni: main…..! aur fashion designer. ……

lekin muje toh kuch nahin aata

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

lekin muje toh kuch nahin aata.
Mithali : tum ek bar kaushish toh karo.
While Avni just went to skech board & taken the marker & start to sketch but Avni can’t even draw a straight line.,..She feel disappointed & looked at Neil & mithali & leave the room.
(In the hall.)
Mithali : koi baat nahin Avni. dheere dheere sab kuch yaadh aa jayega. hum upper chalte hai tumhare room mein.
they go upstairs.
Avni : yeh kamra kis ka hai
Mithali ; yeh kamra Maa ka hai.
Avni : maa kahaan hai.
Mithali : maa teen maine pehle guzaar gaye aur papa toh hamare bachpan mein hi…..
Avni : iska matlab koi nahin
Neil: kisne kaha koi nahin hum sab hai naa.
Avni : kyun meri itna khayal rakhte ho.
Neil: kyunki tumse pyaar joh itna karta hoon.
Avni : kyun karte ho itna pyaar.
Neil: kyunki tum mujse pyaar karti ho.
Avni ; lekin main nahin janti ki main tumhe kab pehchan paungi.
Neil: koi baat nahin main tumhara zindagi bhar intazaar kar sakta hoon.
While both lost in eachother eyes,just there Riya comes there
Riya : Kaha ho sab log.
Mithali(upper se); Abhi aayi riya .
Mithali : chalo tum log usse pehle Riya upper aake muje dante.
Mithali unlogo ko uska kamra dikhakar unko fresh hoke neeche dinner pe aane ko kehti hai.
(everyone at dinning table)
Ali : arey yeh Avni kahaan reh gayi.
Mithali : maine bataya tha ki hum log khane pe intazaar kar rahe hai.
Dd : kahi uski tabiyat.
Neil: main dekhkar aata hoon.while saying Avni comes there
Riya : Avni wahaan kyun khadi ho. yahaan aao khana thanda ho raha hai.
She just comes to dinning table where there is one chair empty which Neil's beside she just looked at him & seated.
Riya: Yeh lo Avni tumhara manpasand gajjar ka halwa.
Dd : gajjar ka halwa muje toh bahot pasand hai.
Mithali : tumhe kya koi aisi cheez bhi hai jo pasand na ho.
every one laughs.
Ali ; waise Riya  aaj halwe mein woh baat nahin jo uss din Avni ke halwe mein thi.
Dd : Avni ke halwe mein
Riya : Us din Avni ne pehli bar halwa banaya tha kyunki woh janti thi ki Neil ko pasand hai lekin kya kare Neil toh yaha  tha  nahin toh is liye hum sab log kha gaye.
Mithali : lekin tumhe chidane ka bahot maza aaya tha.
Avni: kyun???
Ali : kyunki tumhe halwa bahot hi meetha banaya tha. mera matlab shakkar se nahin . tumhare pyaar ki meete se.
Neil (looking at Avni):

       EHSAAS- A Feeling Of Love(AVNI❤️NEIL)Where stories live. Discover now