Two days Passed::::
Avni apne office me bethi kuch soch rahi hai.
Avni (to herself) : Vidhyut se shadi karne ka yeh faisla bhi mera hai toh main kyun Neil ko apne dilo dimag se nikal nahin paa rahi. Mithali shayad thik hi keh rahi thi ki pehle pyaar ko bhulana itna aasan nahin hota. Lekin main toh sirf Neil ko ek din ke liye millie thi phir bhi abhi tak kyun uska nasha mujpe chaya hua hai. Kahin main Vidhyut ke saath shadi karke koi galti toh nahin kar rahi na, Nahin nahin maine Maa se vaada kiya hai ki main inhi ki pasand se shaadi karungi. Aur Maa ko toh Vidhyut bahot pasand bhi hai lekin muje kya. Kya main kabhi bhi usey pyaar kar paungi. Nahin Pyaar toh main kar chuki hoon aab toh sirf zindagi jini hai. Neil ke saath nahin toh kya lekin woh tob hamesha mere dil mein rahega. Neil shayad main tumse kabhi keh na pau lekin main tumse bahot pyaar karti hoon.
Tabhi achanak uski nazar table pe padi file pe jati hai aur woh kholti hai toh usme wahi designs hote hai jo Avni ne Neil ke liye banaye the. Woh use dekhke ek dum gussa ho jati hai. aur apne secetary ko phone karti hai.
Avni (Gusse me) : Hello Kavya, yeh file mere table pe kaise aayi. Jitna kaha hai uthana hi karo.
Kavya: Jee mam woh file maine nahin mithali mam ne rakhi hai.
Avni : Tum meri secetary ho ya mithali ki.
Kavya: Sorry mam.
Avni : aainda se dhyaan rahe ki joh main kahu wahin karo.
Kavya : jee mam.
Avni : aab tum muje woh Naira ki details ki file andar bhej doh.
Kavya : Woh mithali mam ke pass hai.
Avni : ok.....
Avni (gusse me) : mithali, muje tum se yeh umeedh nahin thi.
Mithali : maine koi galat nahin kiya.
Avni : yeh sab jante huye ki meri shaadi vidhyut se ho rahi hai.
Mithali : Shaadi ho rahi hai hui nahin aur Avni aankh bandh karne se sachai chupti nahin aur tumhari toh aankhon mein Neil hi Neil hai.
Avni (shouted) : mithali, aab ek lafz bhi nahin sunna chahti. maine sirf itna batane ke liye phone kiya tha ki muje Naira ke files ki details chahiye.
Avni achanak dekhti hai toh Vidhyut iske office me andar aa raha hai.Avni usey dekhte hi phone neeche rakh deti hai.
Vidhyut : kispe itna gussa kar rahi thi.
Avni : woh kuch bhi toh nahin. kaam ki tension hai.
Vidhyut : sirf kaam ki tension kaam tak rahe toh achcha hai.
Avni : Kya matlab hai main kuch samji nahin.
Vidhyut : jab se hamari sagai tei huyi hai main dekh raha hoon ki tum kuch khoyi khoyi se lag rahi ho. Tum teek toh ho naa.
Avni : Haa woh sab kuch itna jaldi hua aur phir abhi abhi Riya ki shaadi huyi hai aur abhi meri.
Vidhyut : Jaldi hi sahi lekin achcha hai ki hamari shaadi jaldi ho rahi hai kyunki aab mujse aur intazar nahin ho raha.
Woh Avni ki aur nazdeg aa raha hai aur Avni apne kadam piche karti hai lekin woh dewar se jake takra jati. Aur Avni aur Vidhyut ke beech kuch toda sa hi duri thi.
tabhi mithali Avni ke cabin mein aati hai aur andar aane ki aawaz se Vidhyut ek dum piche mud jata hai.
Vidhtut: Hi mithali, kaise ho.
Mithali (vidhyut se muh ferkar) : main bilkul thik hoon. Tum batao yaha aane ki koi khas wajah.
Vidhyut: haa main toh bhul hi gaya woh aaj sham ko mere dost ke yahaan party hai toh main Avni ko invite karne aaya tha.
Mithali : Sorry lekin Avni toh tumhare saath nahin jaa sakti kyunki ab tumhari sagai mein sirf teen din reh gaye hai aur ladka ladki ek dusre se nahin milne chahiye.
Vidhyut : Per kyun. Avni meri honewali mangetar hai.
Mithali ; Rasam hai hamare ghar ki.
Vidhyut : Rasam hai toh main mana nahin karunga. teek hai toh aab hum sagai ke din hi milenge.
Mithali ; Bahot teek kaha (bites her tounge)
Vidhyut ; Bye Avni, bye mithali and he left the office.
Avni : tune jooth kyun bola rasam ke bare mein
Mithali: mere rehte huye woh kabhi bhi tumhare kareeb nahin aa sakta.
Avni : tu kyun yeh sab kar rahi hai aur tu janti hai ki iss se kuch hasil nahin honewala.
Mithali : Avni, yeh tu keh rahi hai jisne aaj tak apne pyaar ke sapne ke alawa kuch nahin socha. Woh Avni jise khud se jyada apne pyaar per bharosa tha. Woh Avni jisne muje sikhaya ki pyaar kya hota hai aur woh aaj yeh keh rahi hai ki pyaar kya hai. maan gaye Avni tuje kya wafa ki hai tune Neil ke saath.
Avni : mithali, yeh kehna aasan hai lekin karna mushkil hai.
Mithali : muskil hi sahi lekin agar muje kisi ka dil todna hi hota main kabhi usey pyaar ke haseen khawab nahin dikhati.
Avni : maine kisi ki koi khawab nahin diye.
Mithali ; Kitna jooth bologi tum Avni kam se kam upperwale se toh darr.
Avni : main gusse mein kuch aisa bolu usse se pehle tum jao yahaan se.
Mithali: jaa rahi hoon lekin itni aasani se tumhe shaadi nahin karne dungi aur yeh kehkar mithali chali jati hai aur kashish apni char pe bethkar apna sir pakdke rone lagti hai.
(Let's check on singapore)
Dd and Neil are both sitting in mall cafetaria and having their lunch.
Dd: Woh dekh Neil kya ladki hai.
Neil : Tu nahi sudharega.
Dd: sudharna bhi kaun janta hai.
Neil; Iss baar ghar chal mere saath teri shaadi na karvau toh mera naam bhi Neil nahin.
Dd: Pehle apni toh kar.
Neil : abhi tera lunch khatam ho gaya ho toh chale.
They are passing by jewellery store where Neil sees beautiful diamond earrings.
Neil( to himself) ; Yeh Avni pe bahot achche lagenge.
Neil ; Can I see that earrings plzzzz?
Shopper: Sorry sir that has been sold two minutes ago.
Dd : it is ok. I think Neil you are having bad luck.
Shopper: if you want you can ask that man by pointing toward a man.
Neil goes to a man but he has his back toward Ne and talking to someone.
Neil: excuse me. can i talk to u for a minute.
Guy: yes it there any problem?
Neil: Indian.
Guy; haa.
Neil: hi! mera naam Neil khanna hai.
Guy: Hi mera naam Prem juneja aur yeh hai meri wife Heer juneja.
Neil : hi mam. Woh aapne jo abhi abhi earrings liye woh dara sal kya usey mujhe de sakte hai.
Prem ; Lekin woh maine apni wife ke liye li hai.
Neil : Woh main apne pyaar ko pehli baar milne ja raha hoon toh muje uss earrings ko dekhke laga ki shayad yeh inhi ke liye bani hai.
Heer : toh aap bhi hamari tarah pyaar ke deewane ho. koi baat nahi aap use le lijiye main koi dusri pasand kar lungi.
Prem : lekin Heer.
Heer: prem, kitne pyaar se inhone apne pyaar ke liye pasand kiya tha aur main kisi ka dil todna nahin chahti. toh aap jake usey kharid lijiye mr. Khanna.
Neil : Thank you so much mam. Aap nahin janti ki aapne muj pe kitna bada ehsaan kiya hai. Bagwan aapko dair saari khusiyaan de. bye. take care you both.
Prem : bye Mr. Khanna.
Heer : bahot pyaar karta hai apne pyaar se.
Prem : bilkul meri tarah
Heer blushed.
Neil gets earrings and both get back to work.
(Mumbai)
Avni raat ko apne ghar ja rahi thi aur bahar bahot hi baarish ho rahi hai tabhi achanaak Avni ki ghaadi kharab ho jati hai aur woh ghaadi se neeche utarkar raste pe chalne lagti hai lekin tez baarish ho rahi hai.
YOU ARE READING
EHSAAS- A Feeling Of Love(AVNI❤️NEIL)
FanfictionKoi Itna Chahe Tumhe Toh Batana,Pyaar Toh Har Koi Ker Lega Tumse,Koi Meri Terha Nibhaye Toh Batana.... 🖤