In office❤️

Hey guyss I am back with the another chapter of Afsana pyaar ka....❤️

Don't forget to do vote and give your lovely reviews to the chapter ✨️
___________________________________________

Poorva comes to preeta who is setting her table and praying to the idol of Mata rani....she is about say something to her when preeta stopped her showing her hand and Poorva widened her eyes seeing it and looks around and saw office staff were giggling at her reaction....

Preeta completed her prayers and looks at Poorva and stands and smiles at her warmly....

Preeta- Poorva ji hume maaf kariye ga vho kya hain na hum jab bhi Pooja karte hain tho hume accha nahi lagta koi bich main toke....vho kya hain na pehle Mata rani ke Puja fir kaam duja....yeh humari zindagi ka mulmantra hain.....

Poorva- kya hain mul...mantra whatever jho bhi hain....lekin abhi ek kaam karo upar kuch models hain unka measurements lo aur haan thik sein Lena and uski sheet KL ke table par rakha Dena yaad sein yeh unka order hain.....

Preeta- are sirf naap Lena hain yeh tho humare Daye haath ka kaam hain aap dekhna main kaise hum chutkiyo main karke aate hain....vaise apko Pata hain hum na yeh Silai aur bhunai ke kaam main bhaut mahir hain humari maa tho kehti hain is kaam main humara koi haath pakad he nahi sakta....vho Rakshash humara Matlab hain karan sir dekhte reh jayenge dekhna aap hum abhi Gaye aur abhi naap leke aaye.....

Poorva- tum measurements tab logi na jab tum jaogi....(preeta  smiles sheepishly)vaise tum humesha itna he bolti hoon....

Preeta- kaam bolte hain na bhaut...lekin kya kare abh kaam itna hain....abh humara kaam hoon jayega na tho hum aake apsein baat karte hain....aate hain Haan hum....(she leaves taking note pad)

Poorva- yeh kaam bolti hain tho iska jyada bolna kya hota hain....ohhh god agar yeh aise he KL aage bolti rahi tho vho tho pakka isko nikal denge....lekin who cares vaise bhi yeh chamkili item muzhe is office main chaiye bhi nahi....(she leaves from there)

Preeta is about to moves inside the room but stops looking at all the men's who is standing there shirtless checking out their abs in the big mirror.....

Preeta(mind)- heeee Mata rani yeh sab mushtande tho aise bina kapdo ke hain hum andar kaise jaye....vho rakshash jaan buchkar yeh sab kar raha hain taki hum yeh kaam chod de....lekin hum bhi preeta arora hain kuch tho jugad karke rahenge....lekin preeta agar tu andar nahi jayegi tho Kaise legi inke naap....kuch soch kuch soch.....(she bites her nails)

She is looking here and there tensely while thinking about an way to do this task....and something strikes in her mind and she looks up and winks.....all man's saw her and she looks upto them and smiles Nervously....

Preeta- aap log yaha pe 2 min rukiye hum 1 min main aatein hain....(she says hurriedly and runs from there and they looks at her confusingly)

She goes to her desk and takes out something from her bag and again comes upstairs....

She looks at the man's and then at the thread in her hand....The man's were also looking at her and then at eachother.....

Preeta(mind)- abh yeh rakhsha dhaga he  humari rakhsha kar sakte hain us rakhshash ke chaal sein.....(she smiles and then moves to the man's) suniye kya aap ek min yaha aa sakte hain....(she says to one man and he nodded and comes to her) vho hum aapke liye yeh laye the.....

Man- kya yeh dhaga....aap mere liye yeh kyu lekar ayi hain....

Preeta- are apko nahi pata yeh Mata ji ke mauli hain...abh apki is dhusht pushat sharir ko aur aapke is chaand sein mukhade ko kisi ke bhi nazar lag sakti hain....(she says slowly to him looking at other man's and he nodded)