Sorry❤️

Hey guys I am back with the another chapter of Afsana pyaar ka.....❤️

Don't forget to do vote and give your lovely reviews to the chapter....🤏🏻
___________________________________________

Karan reaches to the party and looks for preeta and soon his eyes falls on similar figure like her and he goes to her....

Preeta- Poorva jii ke saath aa tho gaye hain lekin but yeh party vagera....unko bina bataye jaa bhi nahi sakte...(she whispers to her)

She looks at him as she turns and gets little nervouse yet angry seeing him approaching her....

Karan collieds with one of guy who is dancing in the party and his attention diverted from her....she looks at him and leaves from there as she don't want to have any conversation with him....

Karan looks on after couple of second and saw her nowhere....he looks around for her..

Karan- kaha chali gayi....(he looks around in whole party but didn't find her) shyad bahar gayi hogi....(he moves out)

Karan comes out and saw her standing at gazebo and looking at the moon...he stares at her face for good time as it's shining in moonlight making her look mesmerizing....

Soon he comes back to sense as he saw her wipping her tears and guilt shows up on his face....

He takes slow steps towards her and stands behind her little far....she moves her eyelids up feeling his presence behind her and turns around little to see him....

He looks at her being guilt as her eyes were moist....she is about to leave but he comes infront her and she sees him taking one step back....

Karan- preeta muzhe tumse baat karni hain.....(she sees him)

She sees him being angry and started to leave.....he closes his eyes and stops her holding her shoulder and pulls her closer to him and she looks at him and he stares at her being little anger....

Karan- kitni baar kaha hain tumse jab main baat kar raha hoon tho aise muh maat moda karo....bolo kitni baar kaha hain....itni se baat samjha nahi aati tumhe maine kaha na main tumse kuch kehna chahta hoon....baat karni hain tumse tho kyu jaa rahi thi....subha sein tumhare baare main soch raha hoon aur aaj ke he din tumhe nahi aana tha subha sein dimag kharab karke rakha hain....(she gets angry)

Preeta- aap apne dimag par dhyaan dijiye Mr luthra....kyu sune hum apki baat bataiye hume....kal apko he humse baat nahi karni thi....aur aaj hume apki ek nahi sunani....subha sein hum mile nahi hain tho aaj apko humse baat karni thi....apko baat karni aati bhi hain....yah sirf dusro ko suna na aata hain....aap ko baat karni hain humse boliye kya bolna hain apko....kyuki Naya tho aap kuch bolte tho hain nahi....ek tho aapko hume sunana aata hain yah tho hume beizzat karna....abh boliye kya bolna hain apko haan....(stares at him having same anger in her eyes as his)

Karan- main yeh bolna chahta tha ke maine us din jho kaha muzhe vho nahi kehna chaiye tha....agar muzhe pata hota tho main kabhi nahi karta....agar muzhe tumhare maa baap ke baare main pata hota tho main aisa kabhi nahi kehta....samjhi tum....(shouts more than saying)

She looks at him and tries to free his hold from her....he looks at her and then at his grip on her arms which is tight...he frees her from his grip....she takes the steps back from him realizing their closeness....

Preeta- tho yeh sab isliye kyuki aap sorry bolne ke koshish kar rahe the....(says slowly and he sees her and she chuckles sadly) bhaut mushkil hoga na apke liye....kaha aap the karan luthra aur kaha hum ek mamuli se ladki kya kehte hain hain aap hume haan middle class ladki preeta arora....bhaut mushkil hain na aapke liye....aap sorry kaise bolenge hume....(says with tears) vaise bhi apko tho humare baare main kuch pata nahi tha na....koi baat nahi hum bata dete hain.....bhaut chote the hum jab humare maa bauji ek accident main gujar gaye the....chote the na tho tab tho hume pata bhi nahi tha marna kise kehte hain...(he sees her) kitne dino tak tho hum bas yeh sochte the ke vho kahi chale gaye hain vho humare pass vapas aayenge kyuki unhe pata tha ke unki yeh gudiya unke bager nahi reh sakti hain....(she sobs and looks at him wipping her tears) aur kya pata nahi hain humare baare main....apko Pata nahi hoga na hume aaj bhi lagta hain ke humare maa bauji taare baan gaye hain isliye hum humare bistar ke upar taare laga ke sote hain unhe apne pass mehsus karne keliye....aaj bhi hume tezz gadi sein dar lagta hain andhere main akele rehne sein dar lagta hain....(tears rolls down from her eyes making his eyes moist) itne saal hoon gaye lekin aaj bhi hume lagta hain ke yeh sirf ek bura Sapna hain ek din hum ankeh kholenge aur unhe humare pass payenge....abh tho apko humare baare main sabkuch pata hain na....abh sorry boliye....