worried❤️

Hey guys I am back with the another chapter of Afsana pyaar ka....❤️

Don't forget to do vote and give your lovely reviews to the chapter ✨️
___________________________________________

Poorva comes inside the house and collieds with the one of servant and some water falls on her dress and she gets angry and starts scolding thar servant....

Suhasini comes there and sees the scenario and moves to them....seeing her Poorva maintain normal face and that servant leaves from there.....

Poorva- namaste nani ji....vho main....(she feels something near her feet and giggles) kya hain....ahhh goat...goat...koi hatao isko....(tries to move back but that goat it moving towards her so Suhasini picks her in her arms)thank you nani ji....

Suhasini- vaise yeh humari pyaari Lakshmi hain....shyad apko kuch pasand nahi ayi yeh....

Poorva- is goat main pasand karne jaisa kya hain....yukk...

Suhasini- jisein humari Lakshmi pasand nahi aati hume bhi vho log kuch khaas pasand nahi hain....(Poorva looks at her) aiye kuch baat Karni hain hume aapsein kuch khaa lijiye pehle.....

Poorva stays in luthra house for sometime and meets every one...Suhasini is observing her Behavior and nature and after some time she leaves.....
.
.
.
.

Screen sifts to preeta who gets hell tired while trying to open that door....she sits there for sometime and now it's turning dark around making her scared....

She is crying clutching her knees close to her....she is feeling low also as she had sleepless night yesterday and today she haven't eat anything from the morning....

Preeta- jiji...jiji bhaut par...pareshan hoon rahi hongi....Pata nahi hum yaha sein kaise nikalenge....lekin hum aise beth nahi reh sakte....kuch tho karna hoga yaha sein bahar nikalne keliye....

On the other side Karan comes to luthra house and stopped by Suhasini....he looks at her moves to her....she is seeing him sternly....

Suhasini- chote hum kon hain Haan....

Karan- nani kya hua hain aapko dekhiye I can explain everything....

Suhasini- kuch nahi suna hume chote...ek tho humare naak ke niche itna sab chal raha hain aur hume kano kaan koi khabar he nahi hain.....

Kaveri- nani ek baar chote ke baat tho suna lijiye.....(she shows her hand to her)

The landline rings intrupting them...Kaveri moves and takes the call but when she speaks the call gets cuted.....

On the other side Raj keeps the phone back hearing Kaveri's voice....

Pooja- kya hua Raj ji....aap ne baat nahi ke....dekhiye hum bhaut pareshan hain subha sein raat hone ko ayi hain aur preeta usko nah koi phone nahi vho Ghar ayi hain....please aapne he usko vho job di thi na aap baat kijiye unsein aur puchiye ke kaha hain humari behan....(she says tensely)

Raj- vho Pooja ji phone cut hoon gaya aap try kijiye na aap behan hain aap puchengi tho I am sure vho apko bata denge preeta ji kaha hain.....(she nodded)

She calls back on the same number and this time Damini picks up the call....

Pooja- hello hum Pooja bol rahe hain...kya aap humari baat Karan ji sein Kara sakti hain hume humari behan preeta ke baare main puchna hain.....

Damini- hello hii byee byee...yeh kya agar tumhe tumhari behan ke baare main puchna hain tho tum uske mobile va pe call Karo yeh yaha call karne ka kya Matlab....(Karan and nani argument still going on)