They meet again...🩶

Hey guys I am back with the another chapter of Afsana pyaar ka....❤️

So don't forget to do vote and give your lovely reviews to the chapter.....

I hope so you liked the first chapter of the story....🥺

__________________________________________

Preeta was sitting on the floor....looking around to find a way for escape as she can't stay there to wait for him to come....

Preeta- kya karu ghar pe sab humara intzaar Kar rahe honge.....kaise nikalu yaha sein.....yeh tho Haveli hain tho koi tho aur raasta hoga yaha sein bahar Jane ka....dekhti hoon.....

She clutched her duppta around her perfectly and moves to find a way to move out from this place.....she sees a one window there....she moves to it and find it open and takes the breath of relief....

Preeta- haash hum kisi upari manzil par nahi hain....agar vaha hote tho pata nahi kaise kudate.....(she jumps from the window)

She is about to move forward when she sees some guards were standing there....she sees them nervously and covered her face aslo.....and then slowly walks away from their eye sight.....

Preeta- Bach Gaye hum us rakshash sein....kaisa aadmi tha vho na koi tameez aur nahi baat karne ka tarika....chal preetu abh yaha sein jaldi chal Ghar par sab pareshan honge.....

She moves towards her house....and in mean time she reaches the house and looks around there is no sound of speakers nothing there is only pin drop silence.....but in that silence she can clearly hears some gossiping of some women's.....who is degarding the name of Pooja....

She moves inside ignoring all the ladies and opens the door of the room....all of them sees her worriedly.....mamta moves to her.....

Mamta- preeta tu thik tho hain puttar....kahe itna samay lag gaya Ghar ane main.....

Preeta- hum thik hain Maa....par vho bahar aurte kya baatein Kar rahi hain....

Her Bua comes and angrily tunrs preeta towards her.....she sees her fearfuly with tear shifting close to Mamta....

Mamta- didi humari.....(she shows her hand stopping her)

Aashta- kha thi aab tak Haan....itna time tho nahi lagta vaha sein yaha ane main....tere bauji ne kishori naath ko phone Kiya tha unhone kaha ke tu tho Kab ke chali gayi.....tho kaha thi Haan....(shakes her holding her arms)bol kyu nahi ayi yah phir jaan buchkar nahi ayi....tuzhe kyu farak padega Pooja ke shaddi hoon na hoon usein....sagi behan jho nahi hain.....bol isliye nahi ayi na.....

Rajesh- Aashta kya bole jaa rahi hoon....

Preeta- Bua ji aap galat samjha rahe hain.....hum ghar he aa rahe the par hum kisi galat jagha phouch Gaye galti sein....kuch aurte muzhe koi model samjh ke kisi jagha le Gaye koi program chal raha tha vaha....humne unhe samjhya par vho mane he nahi.....humara yakin kariye....uski vajha sein Deri hoon gayi.....Varna hum kabhi Deri sein nahi aatein.....

Pooja- preeta tu thik tho hain na....

Preeta- hum thik hain jiji....aapko tho yakin hain na humne yeh jaan buchkar nahi Kiya.....hum aisa karne ke baare main soch bhi nahi sakte.....

Pooja- tuzhe muzhe yeh baat batane ke jarurat nahi hain.....Hume pata hain tu humsein kitna pyaar karti hain.....

Mamta- didi aapne yeh aaj apne jis tarike sein baat ke hain preeta sein vho thik nahi thi.....vho bacchi hain galti hoon jati hain.....iska Matlab yeh nahi ke aap uske pyaar par shak kare.....vho hum sabsein pyaar karti hain aur usein yeh baat batane ke jarurat nahi hain.....beti hain vho meri....janti hoon main usein.....(Aashta looks away with tears)