Heartbeats

1.3K 196 32
                                    

After returning home from work, sidhant went towards his aayi and asked about Sarna...

"Aayi sarna kaisi hai abhi?" He asked as he saw his aayi making rotis...

"Thik hai, sula diya yha usko, waise aise halat me itna magaj mari (tension) karna uske or bache, dono ke liye thik nahi hai, pata nahi uske vo malik ko kya sujha jo aisa baat kiya vo usse" she said while making faces... Sidhant nodded his head agreeing with his aayi...

"Mera mann to kiya ja kr us kamine ka muh todh du, pr baad vo sarna ko hi dukh lagta, bekar ki tension leti vo" he said as he poured water into the glass to drink...

"Hmm vo to hai, par tu kabse dusro ka sochne laga, matlab tu hi kitna jhagda kara tha jab mai sarna ko ghar layi thi, ab tu hi uski fikar karne laga, nahi matlab sahi hai re baba" aayi said smiling sheepishly... Sidhant looked at her from the corner of his eyes and gulped water in one go...

"Mai ja kr bistar lagata hu, khana ban jaye to bta dena" he said and rushed out of the kitchen...

Sidhant slowly walked into the room where Sarna was still sleeping...

"Subha se soye ja rahi hai, isne to kumbhkaran ko bhi fail kr diya" he said looking at her sleeping figure...

"Tum jaise khadus ko Ramayan ka gyan bhi hai malum nahi tha" he heard her saying with closed eyes...

"Ohh to jagi huyi hai tu?" He said

"Sota hua insan kabse palat kar jawab dene laga?" She again said with closed eyes...

"Huh jagi hai to ja kr koi kaam nahi kr sakti, aayi bichari akele khana bana rahi hai" he said taunting her... Hearing his words, Sarna opened her eyes and sat on the bed with a furious face ...

" Tum kehna kya chahte ho? Ki mai aalsi hu? Kaam chor hu? " She asked with an angry expression... Sidhant tried to suppress his smile...

"Samajhdar ko ishara kafi hota hai" he said walking towards the almirah to take out covers...

"You! Sabji or daal maine banaya hai, aayi ne zid kari to maine unhe rotiya banane diya, waise bhi tumhe kya? Mai jo marzi karu" she said with angry expressions...

"Han han thik hai, majak kar rha tha mai, jyada dil pr matt, abhi uth or khana kha" he said making an irritating face...
_________

Next morning

"Aayi aaj mai sonography karwane jaungi, sich rhi hu payal ko le jati hu sath" Sarna said while serving breakfast for everyone... Sidhant, who had just returned after dropping vishwash at school, heard her...

"Koi jarurat nhi hai, mai chaluga tere sath" he said simply...

"Are pr tumhe jane ki kya jarurat hai, payal hai na, waise bhi vo kam pr nhi ja rhi hai, usne bhi resign diya hai, to ham dono manage kr lege tum ja kr apna kaam dekho" sarna said arguing with him...

"Ji nahi, payal aapki naukar nahi hai ki har jagah aapke sath jaye" he said making her irritated... Aayi left the kitchen after hearing their arguments...

"Acha to tum mere naukar ho jo har jagah sath chal padte ho?" She said... Sidhant walked towards her... Seeing him coming close sarna moved back until the kitchen platform touched her back... Sidhant smiled mischievously and leaned towards her, caging her between himself and the kitchen platform by putting his hands on either side of her...

"Use naukar nahi kuch or kehte hai" he said while looking deep in her eyes...

"K.. kya?" Sarna asked while stuttering... He moved closer to her ear, making her close her eyes due to nervousness...

THERE'S ANOTHER SKYWhere stories live. Discover now