Next Day*Haseena aapne room me ready ho rahe the school k liye....Haseena ready ho Jane k baad Santosh k room me jate hai... Aur dekhte hai ki Santosh aapna tie k sath struggle kar rahe the... Haseena smile karte hai aur Santosh k pass jate hai... Santosh Haseena ko dekhte hai aur bolte hai...
Santosh: Bhai dekhiye na yeh Tie...
Haseena: Baitho hum bana dete hai...
Santosh baith jate hai aur haseena aache se tie bana dete hai Santosh ki... Santosh smile karte hai aur haseena ko hug kar lete hai... Haseena smile karte hai aur Santosh ka bag lete hai aur Santosh ka haat pakad living room me aate hai...
Dono ko dekh Arshad aur Noor smile karte hai.... Dono breakfast karne k liye baith jate hai... Haseena dekhte hai ki aaj haseena ka fav dish bana tha... Haseena Arshad ko dekhte hai aur Arshad ko bolte hai..
Haseena: Thank you Abbu...
Arshad smile karta hai aur haseena ka hair cress karta hai... Fir Charo breakfast karte hai aur Noor haseena Santosh dono ka tiffin dete hai... Aur dono Ghar se Bahar aate hai... As usual Karishma aur cheetah abhi tak nhi aaye the... Haseena Singh house k aandar jate hai aur dekhte hai ki cheetah aur Karishma abhi bhi breakfast kar rahe the...
Haseena: Maa main chuhiya k sath ab school nhi jaunge.... Iske Karan hamesha late ho jata hai...
Pushpa ji: Humare to bhag hi fut gaye hai... Iss nalayek ko Kitne bar kaha hai ki Raat ko jaldi so Jao lekin nhi kabhi mere baat nahi mante hai...
Karishma cheetah breakfast khatam karte hai.... Karishma haseena k pass aa kar haseena ko hug kar lete hai aur humare haseena ka gussa gayab ho jata hai...
Haseena: Chalo nhi to late ho jayega...
Karishma cheetah Santosh aur haseena Pushpa ji aur Yuvraj ko byee bol kar school k liye nikal jate hai...
___
School*
Sab school pauchte hai... Haseena pahle Karishma aur cheetah Santosh ko unke class me chor dete hai aur fir khud aapne class me chale jate hai...
In Karishma and Cheetosh class*
Karishma aapne place pe baithe huwe the.... Aur cheetah Santosh Karishma k Piche baithe huwe as ek bench pe srif do hi student baith sakte hai... Iseliye cheetah Santosh ek sath baithe huwe the aur Karishma akele.... Tabhi teacher class me aate hai aur teacher k sath ek new bacha bhi tha...
Students: Gooooood moringggggggggg mammmmmm...
Teacher: Good Morning everyone please seat down...
Sab baith jate hai aur teacher fir bolne lagte hai..
Teacher: So students yeh hai Ritik Aap Sab ka new classmate...
Ritik: hello...
Students: Hello...
Teacher: Go Ritik and have a seat...
Ritik dekhta hai ki Karishma akele baithe hai... Ritik ja kar Karishma k pass baithne hi wala tha ki Karishma bolte hai...
Karishma: Oo zindagi se sambandh kharab hai Kya Jo Tum Karishma Singh k sath baithne aa rahe ho...
Cheetah: Aeyy Babu Raja dusre jagah par ja kar baitho...
Ritik; lekin dusre jagah khale nhi hai...
Teacher Ritik ko abhi khada dekh bolte hai...
Teacher: Karishma Ritik ko aapne pass baithne do..
YOU ARE READING
A LOVE SO PURE FT.KAREENA ✨💌 !! ( Completed )
FanfictionHaseena Malik ( khargosh ) Age: 11 Karishma Singh ( chuhiya ) Age: 9 😉❤️