CHAPTER 24 !!

818 173 10
                                    

The next day*

Aaj haseena Aur Karishma ki engagement the.... SAB YUKI RESORT pauch gaye the.... Haseena bhaut Khush the haseena ki Khushi koi Seema nahi the....

Haseena resort k ek room me ready ho rahe the Tabhi haseena k room me cheetah aata hai... Haseena cheetah ko dekhte hai Jo bhaut Dara huwa tha...

Haseena: Cheete Kya huwa Tum dare huwe Kyu ho...

Cheetah: Bhai wo.....

Haseena: Kya huwa Cheete...

Cheetah: Bhai wo Sourav aata hai... Aur Sara decorations barbad kar raha hai...

Haseena jaise yeh sunte hai uska khoon khaul me Lagta hai... Haseena room se Bahar nikal te hai aur engagement wale jagah pe jate hai... Haseena dekhte hai ki Sourav Sara decorations kharab kar raha tha... Aur Arshad Yuvraj Sourav ko rok rahe the...

Haseena Sourav k pass jate hai aur Sourav ka collar pakad punch karte hai... Haseena me itna zor se punch Kiya tha ki Sourav Kuch sec k liye numb ho jata hai...

Haseena: Tumhare himmat kaise huwe mere engagement kharab karne ki...

Sourav Haseena ko gusse se dekhta hai aur haseena ka collar pakad leta hai... Aur fir Sourav Bolta hai...

Sourav: Tumhare himmat kaise huwe mere bandi k sath engagement karne k sochne ki...

Haseena Sourav ka haat pakad mod dete hai aur bolte hai...

Haseena: Karishma srif mere hai... Khabardar agar aapne Gandi zuban se mere Karishma ka Naam bhi Liya to...

Sourav: Aacha Tum Karishma ko abhi bolo yaha aane k liye.... Aur Khud Karishma se pucho ki Karishma Kise Pyar karte hai...

Haseena: CHEETAH....

Haseena loudly cheetah ko bolate hai... Cheetah jaldi se haseena k pass aata hai aur Bolta hai...

Cheetah: Jii Bhai...

Haseena: Karishma ko lekar aao...

Cheetah: Jii Bhai ..

Cheetah fir Karishma k room me jata hai... Santosh Vidya Ashi sab Milkar Karishma ko ready kar rahe the... Santosh cheetah ko dekhte hai aur bolte hai..

Santosh: Cheete tu yaha pe Kya kar raha hai...

Cheetah: Karu di Bahar chaliye jaldi...

Karishma: Cheete Kya huwa...

Cheetah: Wo wo Sourav...

Santosh, Karishma: Sourav aaya hai...

Cheetah: Haa aur uske Bhai ki fight huwe hai...

Karishma jaise yeh sunte hai wo jaldi engagement place pe jate hai... Karishma dekhte hai ki haseena Aur Sourav ek dusre k aamne Samne baithe hai... Karishma haseena k pass jate hai aur dekhte hai haseena k nose bleeding ho rahe the...

Yeh dekh Karishma panick ho jate hai aur jaldi se cheetah se first aid box manguwate hai... Cheetah first aid kit lekar aata hai aur Karishma ko deta hai... Karishma haseena ka first aid karne hi wale the ki haseena Karishma ka haat pakad lete hai aur bolte hai...

Haseena: chuhiya Sourav ko tumse kuch puchna hai... Pahle uske sawal ka jawab do...

Karishma: Khargosh abhi Tum mere liye jarurat ho... Na ki koi dusra koi...

Karishma itna bol haseena ka first karne lagte hai... Haseena satisfaction k sath Karishma ko dekhte hai aur fir Sourav ko dekhte hai... Karishma first aid complete karte hai aur fir haseena Sourav ko aapne pass bulate hai... Sourav Haseena k pass jata hai aur haseena bolte hai...

A LOVE SO PURE FT.KAREENA ✨💌 !! ( Completed )Where stories live. Discover now